उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इंदौरअनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड स्क्रू मशीन वायर स्क्रू GB819 क्रॉस फ्लैट हेड मशीन स्क्रू

हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्टेप बोल्ट, वीजीए जोड़, सुई बोल्ट, बी-लेवल समान-लंबाई वाले बोल्ट, केबल संयुक्त नट, थोक हेक्सागोन नट स्क्रू, फास्टनर बोल्ट, सेल्फ-पुलिंग एल्युमिनियम रिवेट्स, SOOS प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स स्मॉल बॉटम होल प्रेशर रिवेटिंग स्टड, * 4.24.8 नूरल्ड नट, क्रॉस-बॉर्डर सप्लाई बोट नट, नायलॉन रबर रिंग नट, सामान्य सामग्री स्क्रू, लॉकिंग स्टॉप फ्लैट वॉशर, एंटी-थ्रेड हेक्सागोन नट बोल्ट आदि। फर्मवेयर, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी अलग है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

थ्रू-होल माउंटिंग नट, जिसमें एक हेक्सागोनल भाग 1 और एक बेलनाकार भाग 2 होता है, एक थ्रेडेड होल 3 हेक्सागोनल भाग 1 और बेलनाकार भाग 2 के बीच प्रदान किया जाता है, और दो खांचे 4 बेलनाकार भाग 2 पर खोले जाते हैं, और प्रत्येक खांचे 4 के दो किनारों में एक उठा हुआ पक्ष 5 है, दोनों पक्ष शीट धातु भाग 7 से उभरे हुए हैं, यदि बोल्ट 8 से निचोड़ा या मारा जाता है, तो यह दोनों तरफ झुक जाएगा और शीट धातु के हिस्से पर बकसुआ होगा, ताकि यह सीधे वेल्डेड नहीं है। रबर का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। पार्श्व किनारों 5 की प्रत्येक ऊपरी सतह पर उत्तल बिंदु 6 दिया गया है ताकि मारते समय हथौड़ा फिसले नहीं।

अनुकूलित 316 स्टेनलेस स्टील

पेडिकल स्क्रू को चार प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: वन-वे शॉर्ट-टेल स्क्रू, वन-वे लॉन्ग-टेल स्क्रू, यूनिवर्सल शॉर्ट-टेल स्क्रू और यूनिवर्सल लॉन्ग-टेल स्क्रू। पेडिकल स्क्रू रीढ़ के तीन-स्तंभ निर्धारण को प्रभावी ढंग से पूरा कर सकते हैं और नैदानिक हैं रीढ़ से संबंधित रोगों के उपचार के लिए सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली आंतरिक निर्धारण विधि। विभिन्न प्रकार के पेडिकल स्क्रू के कारण स्क्रू इंसर्शन को पूरा करने के लिए चार अलग-अलग स्क्रूड्राइवर्स की आवश्यकता होती है। हालांकि, पेडिकल स्क्रू का आरोपण एक जटिल त्रि-आयामी स्थान में किया जाता है, जिसमें उच्च कठिनाई और जोखिम होता है। स्क्रू के गलत आरोपण से प्रारंभिक चरण में आंतरिक निर्धारण फ्रेम की अस्थिरता हो सकती है, और बाद के चरण में गलत संयुक्त गठन हो सकता है। इसलिए, रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की प्रक्रिया में, यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि पेडिकल स्क्रू का सटीक आरोपण संपूर्ण रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की सफलता की कुंजी है, और चयनित प्रत्यारोपित उपकरण विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं।

फिलिप्स इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरमशीन पेंच

निकल-फास्फोरस चढ़ाना के बाद के उपचार में हाइड्रोजन और पॉलिशिंग चलाने की दो मुख्य प्रक्रियाएं शामिल हैं। हाइड्रोजन ड्राइव; प्रासंगिक मानकों के अनुसार, चढ़ाना के बाद हाइड्रोजन ड्राइव तापमान 200 ± 10 ℃ है, और उपचार का समय 2 घंटे है। 200 ℃ हाइड्रोजन उत्सर्जन को खत्म करने, आंतरिक तनाव को कम करने, कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच संबंध बल में सुधार करने और कोटिंग के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए फायदेमंद है। पॉलिश करना; पॉलिश किए गए बोल्ट में एक उज्ज्वल उपस्थिति होती है, लेकिन कोटिंग की गुणवत्ता में बेहतर सुधार करने के लिए, छोटे निशानों को चिकना करने और एक चमकदार दर्पण जैसी सतह प्राप्त करने के लिए, कोटिंग को पॉलिशिंग मशीन से पॉलिश करने की आवश्यकता होती है।

इंदौरजीबी819

इंदौरबेलनाकार पिन चुंबकीय स्थिति स्वचालित प्रेस-इन तंत्र में एक आधार शामिल है, आधार पर एक गाइड ब्लॉक की व्यवस्था की जाती है, गाइड ब्लॉक के एक छोर को एक गाइड ऊर्ध्वाधर प्लेट के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत के नीचे एक पुश-अप कॉलम की व्यवस्था की जाती है, और पुश-अप कॉलम ड्राइव करने के लिए ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा हुआ है तंत्र गाइड वर्टिकल प्लेट के अंदर व्यवस्थित है; गाइड ब्लॉक के एक तरफ एक पुश प्लेट प्रदान की जाती है, पुश प्लेट के अंत में एक अर्धवृत्ताकार नाली प्रदान की जाती है, पुश प्लेट ड्राइविंग तंत्र से जुड़ी होती है, और ड्राइविंग तंत्र को आधार पर व्यवस्थित किया जाता है। गाइड ब्लॉक आधार पर स्थित एक कार्यक्षेत्र के साथ प्रदान किया जाता है, कार्यक्षेत्र के ऊपर एक त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र की व्यवस्था की जाती है, त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र के ऊपर एक प्रेस-इन तंत्र की व्यवस्था की जाती है, और त्रुटि-सबूत स्थिति तंत्र का एक पक्ष है बशर्ते। एक त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र है; प्रेस-इन तंत्र में एक पंच, एक पंच ब्लॉक और नीचे से ऊपर तक क्रम में व्यवस्थित एक ऊपरी टेम्पलेट शामिल है, और ऊपरी टेम्पलेट संचालित होता है और पांच ड्राइविंग तंत्र से जुड़ा होता है; त्रुटि-सबूत पहचान तंत्र में एक निश्चित कोण प्लेट, एक निश्चित कोण शामिल है प्लेट को वर्कटेबल पर व्यवस्थित किया जाता है, और निश्चित कोण प्लेट चार-ड्राइव तंत्र के साथ प्रदान की जाती है, और चार-ड्राइव तंत्र डिइंदौरटेक्शन हेड से जुड़ा होता है।

इंदौरफिलिप्स फ्लैट हेड मशीन स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश