उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इंदौरमेसन गैसकेट स्क्रू 3/4 के साथ पैड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू पैन हेड के साथ स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस राउंड हेड

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN125 गैसकेट, सफेद जस्ता फ्लैट वॉशर नट, गोल सिर गोल कप पेंच, कम प्रोफ़ाइल गोल विंग विंग अखरोट, गोल अखरोट, अखरोट सेट Daquan फ्लैट वॉशर गैसकेट संयोजन, घुमावदार अनाज सर्कल, कार्बन स्टील क्रोम-प्लेटेड निकला हुआ किनारा अखरोट, बाहरी व्यास 4.2, गैस्केट के साथ क्रॉस हेड बोल्ट, वॉशर मेसन, उच्च परिशुद्धता विस्तार बोल्ट, आधा दांत हेक्स स्क्रू, सहायक उपकरण स्क्रू अखरोट सेट, ए 3 कार्बन स्टील फास्टनरों जैसे बेलनाकार पिन की विभिन्न उत्पाद सामग्री और विनिर्देशों के कारण अलग-अलग कीमतें होती हैं। यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

लकड़ी के पेंच मशीन के शिकंजे के समान होते हैं, लेकिन पेंच पर धागा लकड़ी के शिकंजे के लिए एक विशेष धागा होता है, जिसे सीधे लकड़ी के घटकों (या भागों) में पेंच किया जा सकता है ताकि धातु (या गैर-धातु) भाग को छेद के माध्यम से जोड़ा जा सके। एक लकड़ी का पेंच। घटकों को एक साथ बांधा जाता है। यह कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन भी है।

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील

1. अन्य नाम: रूट नट, एंटी-लूज़िंग नट, नट। 2. उद्देश्य: थ्रू वायर या अन्य पाइप फिटिंग के बाहरी जोड़ को लॉक करना। नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। लॉक नट लूज़िंग रोधी उपायों में से एक है। लॉक नट का ढीला-ढाला प्रभाव मुख्य रूप से नट और बोल्ट के धागे के बीच परस्पर क्रिया बल पर निर्भर करता है। मेशिंग थ्रेड्स के बीच इंटरेक्शन फोर्स को बेहतर बनाने के कई तरीके हैं, जैसे नट थ्रेड्स का संरचनात्मक सुधार, नायलॉन नट्स का नायलॉन रफिंग और थ्रेड्स का सतही उपचार।

कुशन के साथ इंदौरइंदौरक्रॉस राउंड हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

मेसन गैसकेट के साथ पैन हेड

पारंपरिक बरमा बिट संरचना 1 में रॉड बॉडी 11, रॉड बॉडी 11 के एक छोर पर प्रदान किया गया एक स्क्रू हेड 12, रॉड बॉडी 11 के दूसरे छोर पर प्रदान की गई एक ड्रिल टेल 13 और थ्रेड्स की बहुलता 14 शामिल है। रॉड बॉडी 11; वहीं, ड्रिल टेल 13 की परिधि एक पार्टिंग लाइन 15 को परिभाषित करती है, और पार्टिंग लाइन 15 ड्रिल टेल 13 को सममित रूप से एक साइड 131 और एक साइड 132 में विभाजित करती है, और एक कटिंग एंड 133 के अंत के जंक्शन पर बनता है। पक्ष 131 और पक्ष 132 का अंत क्रमशः। कटिंग एंड 133 को हेलिक्स की एक ही दिशा में क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 134 के साथ अवतल रूप से प्रदान किया गया है, और किनारे 132 चिप बांसुरी 134 को जारी रखता है और इसमें विभिन्न पेचदार वक्रता के साथ एक क्वार्टर-टर्न चिप बांसुरी 135 है। , चिप नाली 134 और चिप नाली 135 को विभिन्न पेचदार वक्रता के माध्यम से जोड़कर, ड्रिल पूंछ 13 188 डिग्री का एक सममित और पूर्ण चिप नाली बना सकता है।

पेंच

एम्बॉसिंग व्हील का उपयोग मेश पैटर्न (रोलिंग मेश पैटर्न) को दबाने के लिए किया जाता है, और बीच को स्लॉट किया जाता है। मिलिंग के बाद, धागा अभी भी 6H सटीकता की गारंटी देता है। इस घुँघराले ताँबे के नट का उपयोग बिजली के औजारों में किया जाता है, जो कि अन्य नुकीले तांबे के नटों से भिन्न होता है। इस घुँघराले तांबे के नट का हीरा पैटर्न उत्पाद के मध्य भाग में स्थित होता है, और हीरे के आकार का जालीदार पहिया हीरे के आकार के फूल को बड़े बाहरी गोलाकार चरण की सतह पर घुमाता है।

3/4

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश