उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इंदौरनायलॉन हेक्सागोनल कॉलम सिंगल हेड आइसोलेशन कॉलम पीसी बोर्ड पिलर प्लास्टिक स्क्रू नर और मादा स्टड का उत्पादन:

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तकनीकी उत्पादन स्क्रू, ब्रिटिश मानक नट, अल्ट्रा-थिन फ्लैट वाशर, 70 मैंगनीज डैक्रोमेट वाशर, सी-क्लास एक्स्ट्रा-लार्ज वाशर, पुश-इन स्क्रू, हेक्सागोन बोल्ट और स्क्रू, फ्लैट बॉटम आइसोलेशन कॉलम रिवेट्स, 3040 प्रकार उत्पाद सामग्री के कारण बट-टू-लॉक स्क्रू प्लेट विज्ञापन डिस्प्ले फ्रेम बकल रिवेट्स, कास्ट नट्स, हेक्सागोनल कॉलम नर और मादा स्टड, लापता कोने गास्केट, आंतरिक जेको इम्प्लोजन बोल्ट, हेक्सागोनल मोटी रॉड बोल्ट और अन्य फास्टनरों के कारण अलग-अलग विनिर्देश और अलग कीमतों, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

वर्तमान में, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले फास्टनर ढीलेपन की रोकथाम के तरीकों में आम तौर पर गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग समाधान और घर्षण-बढ़ते एंटी-लूज़िंग समाधान शामिल होते हैं। नॉन-रिमूवेबल एंटी-लूज़िंग स्कीम वियोज्य थ्रेडेड कनेक्शन को नॉन-डिटैचेबल थ्रेडेड कनेक्शन में बदलने के लिए वेल्डिंग, बॉन्डिंग या पंच पॉइंट रिवेटिंग का उपयोग करती है। गैर-हटाने योग्य एंटी-लूज़िंग योजना में, थ्रेडेड फास्टनरों का पुन: उपयोग नहीं किया जा सकता है और ऑपरेशन परेशानी भरा है। इसका उपयोग अक्सर कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में किया जाता है, जिसमें बिना डिसएस्पेशन के उच्च विरोधी ढीली प्रदर्शन की आवश्यकता होती है। विरोधी ढीली योजना जो घर्षण बल को बढ़ाती है, विरोधी ढीलेपन के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बोल्ट (पेंच) सिर और अखरोट के अंतिम चेहरे के घर्षण बल को बढ़ाने की विधि का उपयोग करती है। घर्षण को बढ़ाने वाला विरोधी ढीला समाधान अंतरिक्ष द्वारा सीमित नहीं है और इसे बार-बार अलग किया जा सकता है, लेकिन विश्वसनीयता खराब है। काम की एक निश्चित अवधि के बाद, कंपन और अन्य कारणों से विरोधी ढीला प्रभाव कम हो जाएगा।

नायलॉन हेक्सागोनल कॉलम का उत्पादन

पेंच एक उपकरण है जो बर्तन के तंत्र को धीरे-धीरे तेज करने के लिए किसी वस्तु की तिरछी सतह के गोलाकार घुमाव और घूर्णन के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार यह मनुष्य का एक महान आविष्कार है। वर्तमान में, बाजार पर पेंच के सिर को आम तौर पर एक क्रॉस ग्रूव या एक शब्द नाली के साथ छिद्रित किया जाता है, जिसका उपयोग पेंच को कसने या हटाने के लिए किया जाता है, लेकिन क्रॉस स्लॉट या स्लॉट लंबे समय के बाद विकृत करना आसान होता है, यह उपकरणों के साथ इसे अलग करना मुश्किल है, और कभी-कभी संबंधित आकार का उपकरण नहीं मिल सकता है और डिस्सेप्लर नहीं किया जा सकता है, और डिस्सेप्लर अपेक्षाकृत असुविधाजनक है।

इंदौरसिंगल हेड आइसोलेशन कॉलम

पीसी बोर्ड स्तंभ

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक नट के साथ एक नई संरचना के साथ एक फास्टनर प्रदान करना है, जिसे उपयोग के दौरान पारंपरिक उपकरणों द्वारा कड़ा नहीं किया जा सकता है, और विशेष अवसरों के लिए उपयुक्त है जिसमें चोरी-रोधी की आवश्यकता होती है।

इंदौरइंदौरइंदौरप्लास्टिक पेंच

इंदौरस्टेनलेस स्टील नट नट सेल्फ-लॉकिंग नट, लॉक नट, लॉक नट, फोर-जॉ नट, स्क्रू-इन नट सेफ्टी नट, थिन रॉड स्क्रू कनेक्शन नट, सेल्फ-लॉकिंग हेक्सागोनल कैप नट, स्पेशल ग्राउंड स्क्रू नट, हेक्सागोनल क्राउन थिन नट, लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट। [1] फाइन पिच ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, ऑल-मेटल हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच नॉन-मेटालिक इंसर्ट हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा फेस लॉकिंग नट, फाइन पिच हेक्सागोनल फ्लैंज फेस नट वेल्डिंग इंदौरइंदौरस्क्वायर नट, वेल्डेड इंदौरहेक्स नट, स्नैप मेवे, गोल मेवे डालें

नर और मादा स्टड

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश