थोक कार्बन स्टील व्हाइट जिंक प्लेटेड फ्लैट हेड सेफ्टी पिन शेल्फ एक्सेसरीज टाइप 7 पिन 1/2-13

हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 201 स्क्रू कैप, फ्लैट हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड काउंटरसंक हेड स्क्रू, हॉट सेल, 9-आकार का एंकर प्लेट स्क्रू, हेक्सागोनल टॉप कॉलम नट, बढ़े हुए फ्लैट वॉशर, इंच स्क्रू, क्रॉस-बॉर्डर सप्लाई बोट नट, पहनने के लिए प्रतिरोधी रबर गैसकेट, D4D5 पॉलिश रॉड फाइन हाफ-टूथ बोल्ट, 1618 दांत 12.9 ग्रेड स्क्रू, कार्बन स्टील व्हाइट जिंक स्क्रू, निर्माण मशीनरी और उपकरण स्क्रू, हेक्सागोन हेड प्लास्टिक बोल्ट, 201 गैर-मानक फास्टनरों, आदि। विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण उत्पादों की, कीमतें भी अलग हैं, यदि आवश्यक हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सभी प्रकार की मशीनों और उपकरणों में, विभिन्न भागों को बोल्ट और नट द्वारा तय और इकट्ठा किया जाता है। हालांकि, मशीन और उपकरण के कुछ समय के लिए उपयोग किए जाने के बाद, बोल्ट और नट ढीले हो जाएंगे, जिससे मशीन और उपकरण के उपयोग में सुरक्षा के लिए बहुत बड़ा खतरा होगा। इस कारण से, जब कनेक्शन के लिए बोल्ट और नट का उपयोग किया जाता है, तो नट और जुड़े हिस्से के बीच एक स्प्रिंग वॉशर स्थापित किया जाता है। स्प्रिंग वॉशर एक गोलाकार रिंग के आकार में है, और रिंग बंद नहीं है, और बोल्ट पर स्लीव है। स्प्रिंग वॉशर को जोड़ने से एक निश्चित एंटी-लूज़िंग प्रभाव होता है, लेकिन यह केवल नट को बोल्ट के सापेक्ष घूमने से रोक सकता है। मशीन के बड़े कंपन के मामले में, बोल्ट जुड़े हुए हिस्से के सापेक्ष घूमेगा।

थोक कार्बन स्टील सफेद जस्ता मढ़वाया

स्क्रू एक सामान्य फास्टनर है जो व्यापक रूप से मशीनरी, बिजली के उपकरणों और इमारतों में उपयोग किया जाता है। सामान्य सामग्री धातु या प्लास्टिक है, यह बेलनाकार है, और सतह पर उत्कीर्ण खांचे को धागे कहा जाता है। माप की विभिन्न इकाइयों के कारण, विभिन्न धागों के प्रतिनिधित्व के तरीके भी भिन्न होते हैं। उदाहरण के लिए, M16-2X60 एक मीट्रिक थ्रेड का प्रतिनिधित्व करता है। उनका विशिष्ट अर्थ यह है कि पेंच का नाममात्र व्यास 16 मिमी है, पिच 2 मिमी है, और लंबाई 60 मिमी है। एक अन्य उदाहरण: 1/4-20X3/4 का अर्थ है इंच का धागा, उसका विशेष रूप से मतलब पेंच का नाममात्र व्यास है यह 1/4 इंच (एक इंच = 25.4 मिमी) है, एक इंच पर 20 दांत होते हैं, और लंबाई 3/4 इंच है। इसके अलावा, यदि आप अमेरिकी शिकंजा व्यक्त करना चाहते हैं, तो यूएनसी और यूएनएफ को आमतौर पर अमेरिकी मोटे दांतों या अमेरिकी ठीक दांतों के बीच अंतर करने के लिए ब्रिटिश शिकंजा के पीछे जोड़ा जाता है।

फ्लैट सिर सुरक्षा पिन

शेल्फ सहायक उपकरण

हाफ राउंड हेड रिवेट्स मुख्य रूप से बड़े पार्श्व भार के साथ रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं, और सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। फ्लैट कोन हेड रिवेट्स का उपयोग अक्सर मजबूत जंग के साथ रिवेटिंग अवसरों में किया जाता है जैसे कि जहाज के पतवार, बॉयलर के पानी के टैंक, आदि। काउंटरसंक हेड और 1200 काउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह चिकनी होनी चाहिए और लोड बड़ा नहीं होना चाहिए। हाफ काउंटरसंक हेड और 1200 हाफ काउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह चिकनी होनी चाहिए और लोड बड़ा नहीं होना चाहिए। फ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग सामान्य भार के साथ रिवेटिंग अवसरों के लिए किया जाता है। फ्लैट हेड और फ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से धातु शीट या गैर-धातु सामग्री जैसे चमड़े, कैनवास और लकड़ी के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। बड़े फ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। अर्ध-खोखले रिवेट्स मुख्य रूप से छोटे भार वाले अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं। हेडलेस रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। खोखले रिवेट्स वजन में हल्के होते हैं और सिर में कमजोर होते हैं, और छोटे भार वाले गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। ट्यूबलर रिवेट्स का उपयोग बिना लोड के गैर-धातु सामग्री की रिवेटिंग के लिए किया जाता है। नेमप्लेट रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से मशीनों और उपकरणों पर नेमप्लेट को रिवेट करने के लिए किया जाता है।

टाइप 7 पिन

वर्तमान में, कंप्यूटर, नेटवर्क, स्वचालन आदि के मानक अलमारियाँ में, कैबिनेट में उपकरण को ठीक करने के लिए, इसे फास्टनरों का उपयोग करके ठीक करने की आवश्यकता होती है। मौजूदा फास्टनरों में नट साधारण नट हैं, जो आंतरिक कार्ड संरचनाएं हैं। , निम्नलिखित कमियां हैं: 1. स्थापना और disassembly जटिल हैं, और स्थापना और disassembly के दौरान अखरोट डालने के लिए बड़ी मात्रा में बल की आवश्यकता होती है, और प्रत्येक की प्रसंस्करण त्रुटि के कारण अखरोट को स्थापित और अलग नहीं किया जा सकता है काष्ठफल; 2. अखरोट को लंबे समय तक उपयोग करने के बाद, अखरोट कार्ड के किनारे में सुस्त समस्या होगी, जो उपयोग को प्रभावित करेगी; 3. इंस्टॉलेशन या डिस्सेप्लर गिरने जैसी समस्याओं का कारण बनना आसान है, जिससे बिजली का शॉर्ट सर्किट हो सकता है, आदि, और संभावित सुरक्षा खतरे हैं; 4. उपकरण स्थापना की दक्षता कम है।

1/2-13

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश