थोक आत्म दोहन पेंच कप सिर भीतरी षट्भुज नुकीली पूंछ कार्बन स्टील प्लस हार्ड निकल मढ़वाया 3/4 1/4-20

हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: छोटे काउंटरसंक सिर नंगे शरीर कीलक नट, फ्लैट सिर शिकंजा, लिफ्ट कनेक्शन नट, विस्तार कार सीढ़ी शिकंजा, विस्तारित उच्च शक्ति शिकंजा, मशीन शिकंजा, GB7244 वाशर, खराब स्टील I- आकार के नॉच फ्लैट वाशर, सटीक मशीनरी, औद्योगिक एल्यूमीनियम स्क्रू, GB873 खोखले कोर नाखून और महिला रिवेट्स, संयोजन सेट बोल्ट, पूर्ण काउंटरसंक हेड स्क्रू और नट्स, 0.3 गैप वाशर, नायलॉन रबर रिंग नट और अन्य फास्टनरों का उपयोग करें। , उत्पाद के कारण सामग्री और विनिर्देश भिन्न हैं, और कीमतें भी भिन्न हैं। यदि आपको इसकी आवश्यकता हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

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उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

इलेक्ट्रोप्लेटिंग की गुणवत्ता मुख्य रूप से इसके संक्षारण प्रतिरोध द्वारा मापी जाती है, इसके बाद उपस्थिति होती है। संक्षारण प्रतिरोध उत्पाद के कामकाजी माहौल की नकल करना है, इसे परीक्षण की स्थिति के रूप में सेट करना है, और उस पर संक्षारण परीक्षण करना है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग उत्पादों की गुणवत्ता को निम्नलिखित पहलुओं से नियंत्रित किया जाएगा: 1. प्रकटन: उत्पाद की सतह पर आंशिक रूप से बिना ढके, झुलसे, खुरदरे, भूरे, छीलने वाले, क्रस्टेड और स्पष्ट धारियों की अनुमति नहीं है, और पिनहोल, पिटिंग और ब्लैक चढ़ाना की अनुमति नहीं है। लावा, ढीली निष्क्रियता फिल्म, दरारें, छीलने और गंभीर निष्क्रियता के निशान। 2. कोटिंग की मोटाई: संक्षारक वातावरण में फास्टनरों का परिचालन जीवन इसकी कोटिंग की मोटाई के समानुपाती होता है। किफायती इलेक्ट्रोप्लेटिंग कोटिंग की सामान्य अनुशंसित मोटाई 0.00015in ~ 0.0005in (4 ~ 12um) है। हॉट-डिप गैल्वनाइजिंग: मानक औसत मोटाई 54 um (व्यास 3/8 के लिए 43 um) है, और न्यूनतम मोटाई 43 um (व्यास ≤ 3/8 के लिए 37 um) है। 3. कोटिंग वितरण: विभिन्न जमाव विधियों के साथ, फास्टनर की सतह पर कोटिंग की एकत्रीकरण विधि भी भिन्न होती है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के दौरान, कोटिंग धातु समान रूप से परिधीय किनारे पर जमा नहीं होती है, और कोनों पर एक मोटा लेप प्राप्त होता है। फास्टनर के थ्रेडेड हिस्से में, सबसे मोटी कोटिंग थ्रेड क्रेस्ट पर स्थित होती है, धीरे-धीरे थ्रेड के किनारे के साथ पतली होती है, और सबसे पतला जमा थ्रेड के नीचे होता है, जबकि हॉट डिप गैल्वनाइजिंग इसके ठीक विपरीत होता है, मोटा कोटिंग को अंदर के कोनों पर जमा किया जाता है और धागे के तल पर, यांत्रिक चढ़ाना उसी धातु को गर्म-डुबकी चढ़ाना के रूप में जमा करता है, लेकिन चिकना होता है और पूरी सतह पर एक समान मोटाई होती है [3]। 4. हाइड्रोजन embrittlement: फास्टनरों के प्रसंस्करण और प्रसंस्करण के दौरान, विशेष रूप से चढ़ाना और बाद में इलेक्ट्रोप्लेटिंग प्रक्रिया से पहले नमकीन बनाना और क्षार धोने में, सतह हाइड्रोजन परमाणुओं को अवशोषित करती है, और जमा धातु कोटिंग फिर हाइड्रोजन को फंसाती है। जब फास्टनर को कड़ा किया जाता है, तो हाइड्रोजन को सबसे अधिक तनाव वाले हिस्सों में स्थानांतरित कर दिया जाता है, जिससे आधार धातु की ताकत से परे दबाव बनता है और सूक्ष्म सतह दरारें पैदा करता है। हाइड्रोजन विशेष रूप से सक्रिय है और जल्दी से नवगठित विदर में रिसता है। यह दबाव-टूटना-प्रवेश चक्र तब तक जारी रहता है जब तक फास्टनर टूट नहीं जाता। आमतौर पर पहले तनाव आवेदन के कुछ घंटों के भीतर होता है। हाइड्रोजन उत्सर्जन के खतरे को खत्म करने के लिए, फास्टनरों को चढ़ाना के बाद जितनी जल्दी हो सके गर्म और बेक किया जाता है ताकि हाइड्रोजन को चढ़ाना से बाहर निकलने की अनुमति मिल सके, आमतौर पर 375-4000F (176-190C) पर 3-24 घंटों के लिए। चूंकि यांत्रिक गैल्वनाइजिंग गैर-इलेक्ट्रोलाइट है, यह वस्तुतः हाइड्रोजन उत्सर्जन के खतरे को समाप्त करता है, जो विद्युत रासायनिक विधियों का उपयोग करके गैल्वनाइजिंग में मौजूद है। इसके अलावा, इंजीनियरिंग मानकों के कारण, एचआरसी 35 (इंपीरियल जीआर 8, मीट्रिक 10.9 और ऊपर) से अधिक कठोरता वाले फास्टनरों को गर्म-डुबकी गैल्वनाइज करने के लिए मना किया गया है। इसलिए, हॉट-डिप प्लेटेड फास्टनरों में हाइड्रोजन का उत्सर्जन शायद ही कभी होता है। 5. आसंजन: एक ठोस टिप और काफी दबाव के साथ काटें या छीलें। यदि, ब्लेड की नोक के सामने, कोटिंग फ्लेक्स या खाल में छील जाती है, आधार धातु को उजागर करती है, तो आसंजन को अपर्याप्त माना जाएगा।

थोक स्व टैपिंग स्क्रू

सामान्यतया, धातु की प्लेट को रिवेट्स डालने के लिए छेद खोलने की आवश्यकता होती है, और फिर धातु की प्लेट के दोनों किनारों को जिग के साथ धातु की प्लेट की सकारात्मक दिशा में दबाएं, ताकि धातु की प्लेट समतल दिशा में विकृत हो जाए, जो छेद के भीतरी किनारे को सिकोड़ता है और कीलक को फिट करता है। मौजूदा रिवेटिंग तकनीक पतली चादरों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। क्योंकि पतली प्लेट में अपनी आगे की दिशा में संपीड़ित करने के लिए पर्याप्त मोटाई नहीं होती है, आगे की दिशा में अपर्याप्त विरूपण के कारण विमान की दिशा में कीलक डालने के लिए पर्याप्त विरूपण होता है, इसलिए कीलक को पतली प्लेट में मजबूती से तय नहीं किया जा सकता है।

कप सिर भीतरी षट्भुज नुकीली पूंछ

कार्बन स्टील कठोर निकल चढ़ाया हुआ

वास्तविक जीवन में, रिवेट नट्स का उपयोग किया जाता है। विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न उपयोगों के साथ, बहुत से लोग इस उपकरण से परिचित हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि इसका सही उपयोग कैसे किया जाए। वास्तव में, रिवेट नट टूल्स में मैनुअल और ट्रांसमिशन होते हैं, और अब मैनुअल के लिए शायद ही कभी उपयोग किया जाता है। यदि आप उत्पादन क्षमता में सुधार के लिए इलेक्ट्रिक रिवेट नट्स का उपयोग करना चुनते हैं, तो दोनों में से कौन अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है? निम्नलिखित इलेक्ट्रिक रिवेट नट्स और मैनुअल नट्स के उपयोग का वर्णन करता है। मैनुअल रिवेट नट टूल का उपयोग कैसे करें: रिवेट नट को ठीक करने के लिए रिवेट मदर टूल के साथ ड्रिल किए गए इंस्टॉलेशन होल में रिवेट नट डालें। (1) रिवेट नट को रिवेट नट टूल पर स्क्रू करें 2) रिवेट नट को ड्रिल किए गए माउंटिंग होल में डालने के लिए रिवेट नट टूल का उपयोग करें। (3) नट को कस लें, और कीलक नट टूल के दोनों किनारों के हैंडल को मध्य गोल रॉड की दिशा में दबाएं। आप इसे केवल जोर से दबा सकते हैं। इसलिए यह दबाव बना रहना चाहिए। अखरोट को नुकसान पहुंचाने के लिए दोनों तरफ के हैंडल को बार-बार निचोड़ना मना है। अंदर के रूप में बन्धन धागा। (4) रिवेट नट टूल को रिवेट नट से अलग किया जाता है: बस तस्वीर में बॉल हेड को ढीला करें, और टूल पूरी तरह से ढीला होने के बाद नट से अलग हो जाएगा।

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अधिकांश मौजूदा बेल्ट बेल्ट के दूसरे छोर को बकल द्वारा ठीक करके बेल्ट की लंबाई को नियंत्रित करते हैं, और जिस अवधि को अक्सर बकल द्वारा बांधा जाता है वह लंबे समय तक उपयोग के बाद विकृत और क्षतिग्रस्त हो जाएगी, और उपयोगकर्ता बदल सकता है खड़े होने से लेकर बैठने तक या खाने के बाद की स्थिति। बेल्ट की परिधि को समायोजित किया जा सकता है, और पिन बकसुआ प्रकार या बकसुआ प्लेट प्रकार बेल्ट बकसुआ की जकड़न को समायोजित करते समय सूक्ष्म समायोजन आवश्यक रूप से संभव नहीं है। इस समस्या को हल करने के लिए, एक बेल्ट डिजाइन करना आवश्यक है जो किसी व्यक्ति की कमर के लिए अपेक्षाकृत उपयुक्त हो।

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