प्रसंस्करण GB30 सफेद-चढ़ाया 4.8 बाहरी षट्भुज शिकंजा षट्भुज सिर बोल्ट जस्ती 1/2-13 1/4-20

हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स बोल्ट, एएनएसआई, फ्लैट हेड फिलिप्स स्क्रू, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, एल्यूमीनियम मिश्र धातु एडाप्टर लैंप सॉकेट राउंड नट्स, टाइटेनियम स्प्रिंग वाशर, फिलिप्स सॉकेट हेड कैप शिकंजा, स्टेनलेस स्टील 304 पतली षट्भुज नट, GB93b, टूथ हेक्सागोन टाइट बोल्ट, 304 कीलक, नायलॉन कैप नट, स्लेटेड नट, फाइन थ्रेड बोल्ट, हैमर स्क्रू और अन्य फास्टनरों, विभिन्न उत्पाद सामग्री और विशिष्टताओं के कारण, कीमत भी भिन्न होती है, यदि आवश्यक हो तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

सर्किल एक्सट्रूज़न और पोजिशनिंग मैकेनिज्म में एक लंबवत स्थापित सर्किल स्लीव रॉड और एक पोजिशनिंग मोटर द्वारा नियंत्रित एक लीनियर मॉड्यूल शामिल है; स्थापित किए जाने वाले वृत्तों की बहुलता वृत्ताकार आस्तीन की छड़ की सतह पर स्लीव की जाती है; रैखिक मॉड्यूल की सतह मोबाइल स्थापना त्वरित क्लैंप हो सकती है; त्वरित क्लैंप का क्लैंपिंग मुंह एक तंग शीर्ष प्लेट है; तंग शीर्ष प्लेट ऊपरी सर्किल के संपर्क में है और सर्किल आस्तीन के ऊपर और नीचे आंदोलन के साथ ऊपर और नीचे चलती है;

प्रसंस्करण GB30 सफेद मढ़वाया 4.8 बाहरी षट्भुज शिकंजा

आमतौर पर, बेलनाकार पिन और पिन होल के बीच एक टाइट फिट का उपयोग किया जाता है, जैसे कि बेलनाकार पिन और मोटर के घूर्णन शाफ्ट पर पिन होल के बीच सहयोग। बेलनाकार पिन और पिन होल के बीच तंग फिटिंग संरचना के कारण, पिन होल वाले शाफ्ट को असेंबली के दौरान अच्छी तरह से स्थित होना चाहिए, और फिर बेलनाकार पिन को पिन होल के साथ संरेखित किया जाता है, और फिर फिट करने के लिए खटखटाया या दबाया जाता है। बेलनाकार पिन को पिन होल में दबाया जाता है। पिछली कला में बेलनाकार पिनों की स्थापना के लिए विशेष रूप से उपयोग किए जाने वाले कोई उपकरण नहीं हैं, और पिन छेद में बेलनाकार पिन स्थापित करने के लिए दो या दो से अधिक लोगों को सहयोग करने की आवश्यकता होती है। स्थापना गुणवत्ता।

षट्भुज सिर बोल्ट

जस्ती

कैन निर्माण उद्योग में उपयोग किए जाने वाले मोल्ड भागों में, कुछ उत्पाद आंतरिक छिद्रों को गर्मी उपचार के बाद स्टॉप स्लॉट के साथ संसाधित करने की आवश्यकता होती है। उत्पाद का आंतरिक छेद व्यास φ28 मिमी है, स्लॉट की चौड़ाई लगभग 1.3 मिमी है, और छिद्र से सटे स्लॉट के बाहरी छोर का आकार और आकार सहिष्णुता की आवश्यकताएं बहुत सख्त हैं, आमतौर पर 0.02 की सीमा के भीतर मिमी यदि सीएनसी मशीन टूल का उपयोग काटने के लिए किया जाता है, तो ब्लेड का नुकसान बहुत गंभीर है क्योंकि नाली की चौड़ाई बहुत संकीर्ण है; यदि इनर होल ग्राइंडिंग का उपयोग किया जाता है, तो कोई रेडीमेड ग्राइंडर और ग्राइंडिंग व्हील नहीं है।

1/2-13

सेमी-राउंड हेड प्लास्टिक स्क्रू में उच्च गुणवत्ता वाली विशेषताएं होती हैं जैसे कि इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, संक्षारण प्रतिरोध, सुंदर उपस्थिति, और कभी जंग नहीं, और संशोधित इंजीनियरिंग प्लास्टिक, इसकी ताकत और प्रभाव प्रतिरोध धातुओं की तुलना में हैं। प्लास्टिक के स्क्रू जिन्हें हम अक्सर कहते हैं उन्हें आमतौर पर नायलॉन के रूप में जाना जाता है। स्क्रू में 30% ग्लास फाइबर जोड़ने के बाद, इसके यांत्रिक गुण सामान्य नायलॉन से कहीं बेहतर हैं। गुंबद सिर प्लास्टिक शिकंजा के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री अधिक से अधिक विविध होती जा रही है, प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है, और आवेदन क्षेत्र व्यापक और व्यापक होते जा रहे हैं। 1. चिकित्सा उपकरण उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, पर्यावरण संरक्षण, विरोधी हस्तक्षेप, चिकित्सा उपकरणों का उपयोग करने के लिए सुरक्षित बनाते हैं) 2. पवन ऊर्जा उद्योग (चेसिस सर्किट पीसीबी बोर्डों का अलगाव और इन्सुलेशन) 3. एयरोस्पेस उद्योग (इलेक्ट्रॉनिक उपकरण इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप) 4. कार्यालय उपकरण उद्योग (जंग नहीं, सुंदर और व्यावहारिक) 5. पेट्रोकेमिकल उद्योग (उच्च तापमान प्रतिरोध, रासायनिक प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उपकरण जीवन को लम्बा खींचना) 6. इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग (इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप), हल्के वजन ) 7. संचार उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, सुरक्षा) 8. जहाज उद्योग (एसिड प्रतिरोध, क्षार प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, विस्तारित सेवा जीवन), आदि ...।

1/4-20

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश