स्वनिर्धारित 8.8 ग्रेड ब्लैक स्टड बोल्ट स्टड स्क्रू स्टड स्क्रू स्क्रू रॉड टूथ रॉड प्रेशर प्लेट स्क्रू

पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हाथ से कसने वाले बोल्ट, त्वरित युग्मन नट, 8.8 ग्रेड नट, पीतल धातु मेसन, क्राउन तीन-संयोजन नट, GB5789 बाहरी षट्भुज निकला हुआ किनारा शिकंजा, टक्कर प्रकार फ्लैट कैप Liuding GB867 एल्युमिनियम हाफ राउंड हेड रिवेट, डबल हेड नायलॉन, सिक्स स्टार हैंडल नट, फर्नीचर नट, कार्बन स्टील सरफेस गैल्वेनाइज्ड स्क्रू, सुई और कोर के साथ राउंड हेड बोल्ट, कनेक्टिंग रॉड स्पेसर कॉलम, हेक्सागोनल फ्लैट टॉप फ्लैंज बोल्ट, हैंड-टाइट षट्भुज बोल्ट और अन्य फास्टनरों, उत्पादों की विभिन्न सामग्रियों और विशिष्टताओं के कारण, कीमतें भी भिन्न होती हैं, यदि आपको आवश्यकता हो, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

ऑनलाइन परामर्शमोबाइल हॉटलाइन
132 6870 6820
उत्पाद परिचय

पेंच निर्दिष्टीकरण

पेंच सिर तालिका

Yueluo एक विशेष फास्टनर और उसके पेचकश के बारे में है। यानी Y स्क्रू और उसका स्क्रूड्राइवर। नई उत्पाद निर्माण तकनीक के रिसाव को रोकने के लिए और दूसरों को मनमाने ढंग से नए उत्पाद के खोल को खोलने या संबंधित भागों को अलग करने से रोकने के लिए, अपने स्वयं के उत्पादों के खिलाफ प्रभावी सावधानी बरतना आवश्यक है, और विशेष फास्टनरों का उपयोग इनमें से एक है युलुओ के उद्देश्य कुछ सार्वजनिक उपकरणों के निर्धारण में इस तरह के पेंच का व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है, उन हिस्सों के बन्धन और फिक्सिंग के लिए जो डिस्सेप्लर और चोरी से डरते हैं, ताकि एक निश्चित सुरक्षात्मक भूमिका निभा सकें।

अनुकूलित 8.8

स्क्रू मॉडल ड्राइव कोड: सिर पर नाली, विशेषता मॉडल लंबाई कोड: स्क्रू लंबाई (मिमी) ए -1: थ्रेड कोड: स्क्रू मॉडल मीट्रिक स्क्रू सीधे स्क्रू मॉडल को स्क्रू के बाहरी व्यास के साथ इंगित करता है, जैसे एम 3, बाहरी पेंच का व्यास 3.00 मिमी है। ; M4 का मतलब है कि स्क्रू का बाहरी व्यास 4.00mm है। मीट्रिक थ्रेड आकार x पिच: नोट: मीट्रिक स्क्रू स्क्रू मॉडल के पीछे होता है, और कभी-कभी स्क्रू पिच का संकेत दिया जाता है। जैसे M3x0.5, M4x0.70, M5x0.8, M6x1. मानक विनिर्देश, आमतौर पर उल्लेख नहीं किया गया। ए-2: लंबाई कोड: पेंच लंबाई: मीट्रिक स्क्रू के लिए, स्क्रू की लंबाई सीधे मिमी में चिह्नित होती है। पेंच की कुल लंबाई को चिह्नित किया जाता है, केवल सिर के नीचे की लंबाई की गणना की जाती है, सिर की ऊंचाई को छोड़कर। लेकिन फ्लैट हेड स्क्रू के अपवाद के साथ, स्क्रू की कुल लंबाई को हेड की ऊंचाई के साथ चिह्नित किया जाता है। ए-3: ड्राइव कोड/हेड ग्रूव, विशेषताएं।

काले स्टड

डबल हेड स्क्रू

पेडिकल स्क्रू को चार प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: वन-वे शॉर्ट-टेल स्क्रू, वन-वे लॉन्ग-टेल स्क्रू, यूनिवर्सल शॉर्ट-टेल स्क्रू और यूनिवर्सल लॉन्ग-टेल स्क्रू। पेडिकल स्क्रू रीढ़ के तीन-स्तंभ निर्धारण को प्रभावी ढंग से पूरा कर सकते हैं और नैदानिक हैं रीढ़ से संबंधित रोगों के उपचार के लिए सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली आंतरिक निर्धारण विधि। विभिन्न प्रकार के पेडिकल स्क्रू के कारण स्क्रू इंसर्शन को पूरा करने के लिए चार अलग-अलग स्क्रूड्राइवर्स की आवश्यकता होती है। हालांकि, पेडिकल स्क्रू का आरोपण एक जटिल त्रि-आयामी स्थान में किया जाता है, जिसमें उच्च कठिनाई और जोखिम होता है। स्क्रू के गलत आरोपण से प्रारंभिक चरण में आंतरिक निर्धारण फ्रेम की अस्थिरता हो सकती है, और बाद के चरण में गलत संयुक्त गठन हो सकता है। इसलिए, रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की प्रक्रिया में, यह सुनिश्चित करना आवश्यक है कि पेडिकल स्क्रू का सटीक आरोपण संपूर्ण रीढ़ की हड्डी के आंतरिक निर्धारण की सफलता की कुंजी है, और चयनित प्रत्यारोपित उपकरण विशेष रूप से महत्वपूर्ण हैं।

स्टड पेंच

वर्तमान में, घरेलू बाजार पर स्वचालित नेलिंग डिवाइस में नेलिंग डिवाइस से बाहर होने पर रिवेट्स के संयम और व्यवस्था का अभाव होता है, जो स्वचालित नेलिंग पूरा होने के बाद रिवेट्स को अनियमित और बेकाबू बनाता है, जिसका ऑन-साइट पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है। उपयोग और रखरखाव, और अस्थिर है। .

स्क्रू रॉड टूथ रॉड प्रेशर प्लेट स्क्रू

उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।

सहयोग मामला

हॉट सिफारिश