बड़े स्क्रू को कसने की मौजूदा विधि आम तौर पर है। 1. अखरोट को हथौड़े से + नट कोण विधि द्वारा जुड़े हुए टुकड़े में खराब कर दिया जाता है, रिंच के लीवर आर्म को जोड़ने के लिए एक आवरण का उपयोग करें, या प्लेट के हैंडल को हथौड़े से चलाने के लिए एक मुफ्त हथौड़ा का उपयोग करें, आवश्यक प्रीलोड प्राप्त करने के लिए अखरोट को एक अतिरिक्त कोण घुमाएं। यह न केवल एक आदिम और श्रम-गहन बन्धन विधि है, बल्कि इसकी बड़ी सीमाएँ भी हैं, जैसे कि सीमित स्थान, या पेंच स्वयं एक घूर्णन शाफ्ट है और इसी तरह, इस पद्धति का उपयोग करना मुश्किल है।
स्लॉटेड स्क्रू में एक स्क्रू रॉड होता है, स्क्रू रॉड का एक सिरा स्क्रू हेड की निचली सतह के बीच से जुड़ा होता है, स्क्रू हेड से दूर स्क्रू रॉड के एक सिरे की साइड वॉल में स्क्रू स्लॉट दिया जाता है। ऊर्ध्वाधर दिशा, पेंच सिर की निचली सतह बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड की शीर्ष सतह के साथ सहज संपर्क में है, बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड थ्रेड द्वारा स्क्रू रॉड से जुड़ा है, और बफर पहनने के लिए प्रतिरोधी पैड है परिधि के साथ समान रूप से दूरी पर कई सदमे-अवशोषित छेद प्रदान किए गए हैं।
मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है।
आमतौर पर, बेलनाकार पिन और पिन होल के बीच एक टाइट फिट का उपयोग किया जाता है, जैसे कि बेलनाकार पिन और मोटर के घूर्णन शाफ्ट पर पिन होल के बीच सहयोग। बेलनाकार पिन और पिन होल के बीच तंग फिटिंग संरचना के कारण, पिन होल वाले शाफ्ट को असेंबली के दौरान अच्छी तरह से स्थित होना चाहिए, और फिर बेलनाकार पिन को पिन होल के साथ संरेखित किया जाता है, और फिर फिट करने के लिए खटखटाया या दबाया जाता है। बेलनाकार पिन को पिन होल में दबाया जाता है। पिछली कला में बेलनाकार पिनों की स्थापना के लिए विशेष रूप से उपयोग किए जाने वाले कोई उपकरण नहीं हैं, और पिन छेद में बेलनाकार पिन स्थापित करने के लिए दो या दो से अधिक लोगों को सहयोग करने की आवश्यकता होती है। स्थापना गुणवत्ता।
अधिक जटिल जड़ा हुआ एम्बेडेड कॉपर नट कॉपर इंसर्ट नट विनिर्देश M8 है, यह कॉपर इंसर्ट नट कार के इंजेक्शन मोल्डेड हिस्से में एम्बेडेड है, 5 टवील एम्बॉसिंग, 4 लेफ्ट टवील एम्बॉसिंग, 1 राइट टवील एम्बॉसिंग नूरलिंग। चूंकि कई रोलिंग पैटर्न होते हैं, डबल टूल रेस्ट + डबल एम्बॉसिंग रेस्ट का उपयोग किया जाता है, और एक चौड़ा बनाने वाले चाकू द्वारा एक बार में 5 ग्रूव और 2 चम्फर डाले जाते हैं। हॉट-प्रेस्ड कॉपर इंसर्ट नट में जालीदार और सीधी रेखाएँ होती हैं, बाहरी सर्कल शंक्वाकार होता है, प्लास्टिक के छेद में सुचारू परिचय की सुविधा के लिए गर्म दबाने की प्रक्रिया में।
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