छेद के लिए इयरलेस रिटेनिंग रिंग ज्यादातर पाइप फिटिंग की भीतरी दीवार पर कुंडलाकार खांचे में स्थापित की जाती है। इस तरह की रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली राउंड होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। असेंबल करते समय, ईयरलेस रिटेनिंग रिंग को पाइप फिटिंग में दबाने की जरूरत होती है। चूंकि पाइप फिटिंग की भीतरी दीवार अपेक्षाकृत चिकनी होती है, इयरलेस रिटेनिंग रिंग पाइप फिटिंग में आसानी से तिरछी हो जाती है। कुंडलाकार खांचे में प्रवेश करने से पहले इसे कई बार समायोजित करने की आवश्यकता होती है, और विधानसभा दक्षता कम होती है।
आमतौर पर, बेलनाकार पिन और पिन होल के बीच एक टाइट फिट का उपयोग किया जाता है, जैसे कि बेलनाकार पिन और मोटर के घूर्णन शाफ्ट पर पिन होल के बीच सहयोग। बेलनाकार पिन और पिन होल के बीच तंग फिटिंग संरचना के कारण, पिन होल वाले शाफ्ट को असेंबली के दौरान अच्छी तरह से स्थित होना चाहिए, और फिर बेलनाकार पिन को पिन होल के साथ संरेखित किया जाता है, और फिर फिट करने के लिए खटखटाया या दबाया जाता है। बेलनाकार पिन को पिन होल में दबाया जाता है। पिछली कला में बेलनाकार पिनों की स्थापना के लिए विशेष रूप से उपयोग किए जाने वाले कोई उपकरण नहीं हैं, और पिन छेद में बेलनाकार पिन स्थापित करने के लिए दो या दो से अधिक लोगों को सहयोग करने की आवश्यकता होती है। स्थापना गुणवत्ता।
बाजार में नट्स में अभी भी कुछ दोष हैं। बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है। भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है और एक सुरक्षात्मक प्रभाव डालता है। खराब समस्या, इसके लिए हम सेल्फ-लॉकिंग फंक्शन के साथ एक नट का प्रस्ताव करते हैं
फ्लैट कुंजी एक कुंजी है जो काम करने वाली सतह के रूप में दोनों पक्षों पर निर्भर करती है और कुंजी और कीवे के किनारे के एक्सट्रूज़न द्वारा टोक़ को प्रसारित करती है, और ज्यादातर शाफ्ट पर स्थापित होती है। यदि फ्लैट की का उपयोग लंबे समय तक किया जाता है या लंबे समय तक खराब काम के माहौल में होता है, तो धूल, तेल आदि अनिवार्य रूप से फ्लैट की और कीवे के बीच फंस जाएंगे। चूंकि फ्लैट कुंजी में डिस्सेप्लर के लिए कोई इजेक्टर थ्रेडेड छेद नहीं है, इसलिए इसे हटाना मुश्किल है, और जुदा करने की प्रक्रिया के दौरान थोड़ी सी लापरवाही फ्लैट की को नुकसान पहुंचाएगी।
सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 107 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।
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