मौजूदा प्रेस-फिट समाधान का दोष यह है: जब रिटेनिंग रिंग को चम्फरिंग सेक्शन या शाफ्ट हेड के गाइड सेक्शन में रखा जाता है, तो रिटेनिंग रिंग को सटीक रूप से तय नहीं किया जा सकता है, और रिटेनिंग रिंग को झुकाना या गिरना आसान होता है, विशेष रूप से जब शाफ्ट हेड बेयरिंग चेंबर डिप्रेशन के अंदर स्थित होता है, तो रिटेनिंग रिंग के झुकाव से रिटेनिंग रिंग को दबाना मुश्किल हो जाएगा, उत्पादन क्षमता प्रभावित होगी और यहां तक कि उत्पाद को खत्म कर दिया जाएगा।
हालांकि, एक रेडियल बाहरी तनाव के कारण, बाहरी तनाव कसने वाले टोक़ द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल के कारण होता है, और खुली अंगूठी के विस्तार की घटना होती है, और वसंत वॉशर अक्सर हाइड्रोजन उत्सर्जन के कारण टूट जाता है। नट स्प्रिंग वॉशर के माध्यम से फ्लैट वॉशर पर असमान दबाव डालता है। और स्प्रिंग वॉशर और नट और फ्लैट वॉशर के बीच घर्षण गुणांक बहुत छोटा है, और कंपन, रोटेशन और विश्राम की घटना होती है।
सामग्री प्रसारण क्रॉस recessed शिकंजा लोहे और स्टेनलेस स्टील से बने होते हैं। आयरन क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू को कार्बन स्टील स्क्रू भी कहा जाता है। स्टेनलेस स्टील क्रॉस रिकर्ड स्क्रू में स्टेनलेस स्टील SUS201 और स्टेनलेस स्टील SUS304, और स्टेनलेस स्टील SUS316 क्रॉस रिकर्ड स्क्रू शामिल हैं।
शाफ्ट के रेडियल लॉकिंग को प्राप्त करने का मौजूदा तरीका आमतौर पर शाफ्ट पर पोजिशनिंग ब्लॉक को स्लीव करना है, और फिर शाफ्ट को लॉक करने के लिए पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक बेलनाकार पिन का उपयोग करना है। लॉकिंग संरचना और विधि इस प्रकार है: एक चाप के आकार के क्रॉस-सेक्शन के साथ एक लॉकिंग ग्रूव शाफ्ट के बाहरी तरफ शाफ्ट की धुरी के लंबवत दिशा में सेट किया गया है, पोजीशनिंग ब्लॉक पर एक उद्घाटन सेट किया गया है, और फिर पोजिशनिंग ब्लॉक के बाहर से पोजिशनिंग ब्लॉक से गुजरने के लिए एक बेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है और बेलनाकार पिन के एक छोर पर लॉक को स्क्रू किया जाता है। जब लॉक नट को कड़ा किया जाता है, तो पोजीशनिंग ब्लॉक पर उद्घाटन अंदर की ओर विकृत हो जाएगा और शाफ्ट पर लॉक हो जाएगा।
फ्लैट वाशर अक्सर यांत्रिक कनेक्शन में उपयोग किए जाते हैं। उपयोग के दौरान स्क्रू या नट को ढीला होने से बचाने के लिए उन्हें आमतौर पर नट या स्क्रू हेड और जुड़े हुए हिस्सों के बीच रखा जाता है। पारंपरिक फ्लैट गास्केट के ऊपरी और निचले सिरे ज्यादातर चिकने विमान होते हैं, जिनमें एक संरचना और खराब संपीड़न क्षमता होती है। जब एक नट या स्क्रू के साथ इकट्ठा किया जाता है, तो फ्लैट वॉशर पर दबाव बढ़ जाता है, और जब इसे नट या स्क्रू से बारीकी से रगड़ा जाता है, तो यह टूटने का खतरा होता है, जो उत्पाद की गुणवत्ता को बहुत प्रभावित करता है।
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