स्क्रू का इतिहास 1986 में प्रसारित किया गया था। हमारे देश ने मानक भागों के लिए एक नया मानक तैयार किया, जिसे आमतौर पर व्यवसाय में नए मानक के रूप में जाना जाता है। सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले GB5780, GB5781, GB5782, GB5783, GB5784 हैं। GB5780 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग हाफ-थ्रेड स्क्रू है, इसकी सटीकता ग्रेड C-ग्रेड उत्पाद है, जिसे GB5782 से बदला जा सकता है (GB5782 एक हेक्सागोनल हेड थिक टांग फुल-थ्रेड स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ग्रेड ए और बी है। ) GB5781 एक हेक्सागोनल हेड फुल-थ्रेड स्क्रू है। पिरोया पेंच, सटीकता ग्रेड सी ग्रेड उत्पाद है। इसे GB5783 से बदला जा सकता है (GB5783 एक हेक्सागोनल हेड फुल-टूथ स्क्रू है, और इसकी सटीकता ग्रेड ए और बी हैं)। GB5784 पतली छड़ और आधे दांतों वाला एक षट्भुज पेंच है।
आधुनिक यांत्रिक संरचनाओं में नट और बोल्ट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले फास्टनरों में से एक हैं। वर्तमान में, सामान्य मीट्रिक बोल्ट और नट आम तौर पर क्रॉस-सेक्शन में समलम्बाकार होते हैं। बोल्ट और नट के बीच का संबंध गंभीर कंपन के तहत ढीला होने का खतरा होता है, या यहां तक कि अपने आप गिर जाता है, और बोल्ट और नट धागे का कसने वाला बल मुख्य रूप से बोल्ट थ्रेड में और पहले कुछ थ्रेड्स के दांतों के बीच केंद्रित होता है। नट के धागे संपर्क में होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप फास्टनर को ढीला कर दिया जाता है और थ्रेड्स का स्लाइडिंग दबाव होता है
मौजूदा समायोजन पेंच आम तौर पर पेंच के शीर्ष पर एक पेंच और एक अखरोट से बना होता है। स्क्रू को एक स्क्रूड्राइवर के माध्यम से घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है, और फिर स्क्रू को घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है। अंदर और बाहर, इससे जुड़ी अन्य वस्तुओं को समायोजित करना और तदनुसार स्थिति बदलना।
स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और आधार पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट दो लॉकिंग टुकड़ों के बीच में ओसीसीप्लस और फिक्स्ड, एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट के साथ प्रदान किया जाता है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए तीन लॉकिंग पीस के प्रोट्रूइंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग नीचे की प्लेट के बिंदु छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु पेंच छेद से मेल खाने वाली स्थिति और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव द्वारा तय किया जाता है टुकड़ा, हैंडल हेड को आधार में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक करें।
वर्तमान में कार के टायरों पर अधिक रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। कार के लंबे समय तक धक्कों के कारण, पारंपरिक उपकरण उपयोग प्रक्रिया के दौरान ढीले हो जाते हैं, जो सुरक्षा को प्रभावित करता है। उपरोक्त समस्याओं को पारंपरिक उपकरणों पर सुधारने की आवश्यकता है, इसलिए कार के टायरों पर रिवेट्स कैसे डिज़ाइन करें, यह एक ऐसी समस्या बन जाती है जिसे हमें हल करने की आवश्यकता होती है।
हमारे पास शिकंजा, नट, फ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च तापमान प्रतिरोधी काले नायलॉन गास्केट, डिस्क स्प्रिंग वाशर, विस्तारित हुक हुक स्क्रू, एल्बम स्क्रू और रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।