उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित स्टेनलेस स्टील 304 316 राउंड हेड प्लम ब्लॉसम स्लॉट कॉलम एंटी-थेफ्ट के साथ स्क्रू 3/4 से बाहर नहीं आता है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5858समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-09 20:04:34

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ओपन शाफ्ट संगीन, हेक्सागोनल फाइन...

आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स (ब्लाइंड रिवेट्स), ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, भोपालकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, भोपालखोखले रिवेट्स हैं। प्रयुक्त स्व-विरूपण कनेक्शन riveted है। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

रिटेनिंग रिंग एक रिंग के आकार का घटक है जिसे शाफ्ट और आंतरिक छेद पर बांधा जाता है। इसका मुख्य कार्य शाफ्ट पर स्थापित अन्य घटकों और शाफ्ट पर अक्षीय रूप से फिसलने से आंतरिक छेद को रोकना है। यह एक निश्चित मानक हिस्सा है।

स्व-लॉकिंग स्क्रू में एक स्क्रू मुख्य शरीर होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के ऊपरी भाग पर एक धातु स्क्रू हेड व्यवस्थित होता है, स्क्रू मुख्य शरीर के मध्य भाग में एक धागा व्यवस्थित होता है, दोनों तरफ एक हस्तक्षेप नाली की व्यवस्था की जाती है पेंच मुख्य शरीर के ऊपरी भाग, और हस्तक्षेप नाली की रेखा की व्यवस्था की जाती है। शामिल कोण क्षैतिज रेखा के साथ 280-356° है। पेंच शरीर के नीचे एक लोचदार चक के साथ प्रदान किया जाता है, और लोचदार चक में एक ऑप्टिकल अक्ष और एक शंक्वाकार सिर शामिल होता है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड लोचदार कोलेट के डिजाइन को अपनाता है, और पेंच को थ्रेडेड सेगमेंट और हस्तक्षेप खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि पेंच प्रक्रिया के दौरान, ऑप्टिकल के हस्तक्षेप नाली दो थ्रेडेड खंडों के बीच की धुरी पेंच के साथ बनती है। अक्षीय लोचदार बल विश्वसनीय स्व-लॉकिंग के प्रभाव को प्राप्त करता है, जिसका उपयोग करना आसान है और उच्च ट्यूनिंग दक्षता है।

स्क्रू को केवल एक स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर से सुसज्जित किया जा सकता है, या यह केवल फूलों के दांतों के दो-टुकड़े संयोजन से सुसज्जित हो सकता है। भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच की राष्ट्रीय मानक संख्या GB9074 द्वारा दर्शायी जाती है। आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला क्रॉस रिकर्ड स्मॉल भोपालभोपालपैन हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू राष्ट्रीय मानक GB9074.8 है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य इस समस्या को हल करने के लिए एक बेहतर लॉक नट प्रदान करना है कि पूर्व कला उत्पादों की उत्पादन तकनीक बहुत जटिल है। उपर्युक्त उद्देश्य को साकार करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी योजना को अपनाता है - एक प्रकार का लॉकिंग नट, जिसमें शामिल है कि नट का निचला भाग एक चक्र है, मध्य भाग एक षट्भुज है, और शीर्ष एक वृत्त है, और बीच में बोल्ट हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 1769 हेक्सागोन भोपालभोपालस्लॉटेड नट्स, रिंग एक्सपेंशन स्क्रू, सैडल वाशर, नूरल्ड नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उत्पाद। फास्टनर समाधान।

316 राउंड हेड प्लम ग्रूव

अनुकूलित स्टेनलेस स्टील 304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।