उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक 304 स्टेनलेस स्टील काला क्रॉस राउंड हेड मशीन स्क्रू पैन हेड मशीन टूथ स्क्रू हार्डवेयर स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4738समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-28 05:20:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्प्रिंग लोच, हेक्सागोन नट बोल्ट, हेक...

भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच की गुणवत्ता भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच निर्माता के पेंच तार से शुरू होनी चाहिए। पेंच का तार भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच की गुणवत्ता निर्धारित करने में पहली बाधा है। भले ही तार अच्छा न हो, भले ही उत्पादन उपकरण उन्नत हो और कर्मचारी कुशल हों, उच्च गुणवत्ता वाले संयोजन शिकंजा का उत्पादन करना असंभव है। भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच के समग्र सौंदर्यशास्त्र से, भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच उत्पादों की गुणवत्ता पर दूसरी नज़र। एक संयुक्त पेंच बनता है, स्क्रू हेड का आकार, फ्लैट वॉशर की बेहतर उपस्थिति, क्या स्क्रू थ्रेड स्टॉप गेज को पार कर सकता है, आदि। ये सभी चीजें हैं जिनका पता लगाने की आवश्यकता है। एक अच्छा भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच, इसका समग्र मानक राष्ट्रीय मानक आवश्यकताओं, या ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है। अंत में, भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच उत्पाद की गुणवत्ता चढ़ाना के रंग से देखी जाती है। बेशक, लोहे के भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच को चढ़ाने की जरूरत है, लेकिन स्टेनलेस स्टील के भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच को इसकी आवश्यकता नहीं है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा के नमक स्प्रे प्रतिरोध को बढ़ाने के लिए उनमें से कुछ अधिक से अधिक निष्क्रिय हैं। भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच के इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंग में, उनमें से कुछ अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं होते हैं, जो एक महान रंग अंतर पैदा करेगा। यह अच्छा नहीं लगता।

सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू तीन भागों से बना होता है: सिर, तना और तने का अंत शुरू से अंत तक। प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू की संरचना में चार प्रमुख तत्व होते हैं: सिर का आकार, रिंचिंग विधि, धागा प्रकार और अंत प्रकार। सिर के आकार - सिर के आकार सभी आकार और आकारों में आते हैं। गोल सिर (अर्ध-गोल सिर), चपटा सिर, गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), तिरछा सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), पैन सिर, पैन सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), काउंटरसंक सिर, अर्ध-काउंटरसंक सिर, सिलेंडर हैं सिर, गोलाकार सिलेंडर सिर, सींग का सिर, हेक्सागोनल सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा (गैसकेट के साथ), आदि। रिंच शैलियाँ - रिंचिंग के विभिन्न तरीके हैं। बाहरी रिंच: हेक्सागोनल, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल फूल आकार, आदि; आंतरिक रिंच: स्लॉटेड, क्रॉस ग्रूव एच टाइप (फिलिप्स), क्रॉस ग्रूव जेड टाइप (पॉज़िड्रिव), क्रॉस ग्रूव एफ टाइप (फ्रीसन), स्क्वायर ग्रूव (स्क्रूलॉक्स), कंपाउंड ग्रूव, आंतरिक स्पलीन, आंतरिक हेक्सागोन फूल (बेर नाली), आंतरिक त्रिकोण, आंतरिक षट्भुज, आंतरिक 12-कोण, क्लच नाली, छह-ब्लेड नाली, उच्च टोक़ क्रॉस नाली और इतने पर। धागे के प्रकार - धागे कई प्रकार के होते हैं। सेल्फ-टैपिंग थ्रेड्स (वाइड थ्रेड), मशीन थ्रेड्स, ड्राईवॉल स्क्रू थ्रेड्स, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू थ्रेड्स और कुछ अन्य विशेष थ्रेड्स हैं। इसके अलावा, थ्रेड को सिंगल लीड (सिंगल हेड), डबल लीड (डबल हेड), मल्टी-लीड (मल्टीपल हेड) और हाई और लो थ्रेड डबल हेड थ्रेड में विभाजित किया जा सकता है। अंत प्रकार - अंत प्रकार में मुख्य रूप से देखा अंत और फ्लैट अंत शामिल है। हालांकि, उपयोग के कार्य के अनुसार, खांचे, खांचे, चीरे या कटिंग फ़ंक्शन वाले भागों को संसाधित किया जा सकता है। कुछ मानकों में, एक ही देखा अंत या सपाट अंत, अलग-अलग रूप हैं। हेड शेप, रिंचिंग मेथड, थ्रेड टाइप और टांग एंड टाइप सेल्फ-टैपिंग स्क्रू में कई बदलाव होते हैं। स्व-टैपिंग शिकंजा की श्रेणी से संबंधित कई अलग-अलग उत्पादों को दिखाने के लिए उन्हें एक दूसरे के साथ जोड़ा जा सकता है।

एक्सल कार्ड एक प्रकार का होल-टू-होल मूवमेंट है जो एक स्लॉटेड शाफ्ट पर स्थापित होता है और एक निश्चित घटक के रूप में उपयोग किया जाता है। इस प्रकार की रिटेनिंग रिंग का आंतरिक व्यास असेंबली शाफ्ट के व्यास से थोड़ा छोटा होता है। आवेदन संख्या 201621153710.9 में फीडिंग मैकेनिज्म, मैटेरियल डिस्ट्रीब्यूशन मैकेनिज्म, मटेरियल रिक्लेमिंग मैकेनिज्म और असेंबलिंग मैकेनिज्म सहित शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस का खुलासा किया गया है। फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग मैकेनिज्म से जुड़ा है। रिक्लेमिंग मैकेनिज्म में रिक्लेमिंग टूल और रिक्लेमिंग टूल के मूवमेंट को चलाने के लिए एक सर्वो सिस्टम शामिल है। रिक्लेमिंग टूल के एक सिरे को सी-शेप ओपनिंग के साथ प्रदान किया गया है, और सी-शेप्ड ओपनिंग से जुड़ा एक चीरा प्रदान किया गया है। कोडांतरण तंत्र में लोड किए जाने वाले भागों को ठीक करने के लिए एक वाहक और एक टर्नटेबल शामिल है, और वाहक को टर्नटेबल पर रखा गया है। उपरोक्त शाफ्ट कार्ड असेंबली डिवाइस में, फीडिंग मैकेनिज्म फीडिंग पूरा करने के बाद, सामग्री वितरण तंत्र शाफ्ट कार्ड को एक निश्चित स्थिति के साथ एक निश्चित स्थिति में अलग करता है, और फिर निजी सर्वर शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और इसे इकट्ठा करने के लिए रिक्लेमिंग टूल चलाता है। विधानसभा तंत्र द्वारा पूर्व निर्धारित करने के लिए। फिटिंग पर। असेंबली प्रक्रिया के दौरान, मैनुअल वर्कलोड छोटा होता है, दक्षता अधिक होती है, और श्रम की तीव्रता छोटी होती है। उसी समय, सी-आकार के उद्घाटन और रिक्लेमिंग टूल के अंत में कटआउट को प्रभावी ढंग से क्लैम्पिंग शाफ्ट कार्ड को क्लैंप करने और असेंबली प्रक्रिया को अवशोषित करने के लिए एक लोचदार बल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। परिणामी जावक विरूपण बल बड़े बाहरी बल के कारण शाफ्ट कार्ड के प्लास्टिक विरूपण से बचा जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक रिवेटलेस रिवेट का खुलासा करता है, जिसमें एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल शामिल है, जिसमें नेल बॉडी के एक छोर को नेल बॉडी ब्रिम के साथ प्रदान किया जाता है, और नेल बॉडी ब्रिम को नेल बॉडी के साथ प्रदान किया जाता है। एक समाक्षीय काउंटरबोर, नेल बॉडी को नेल बॉडी के साथ एक थ्रू होल समाक्षीय प्रदान किया जाता है, काउंटरबोर को थ्रू होल के साथ संचार किया जाता है और इसका व्यास थ्रू होल के व्यास से बड़ा होता है, और खराद का एक सिरा एक के साथ प्रदान किया जाता है खराद का धुरा टोपी दूसरे छोर को एक क्लैंप सिर के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत में क्लैंप सिर को अंदर की ओर वापस लेने या इसे बाहर की ओर खोलने के लिए एक लोचदार नाली प्रदान की जाती है। कोर पर क्लैंपिंग हेड काउंटरसंक होल और थ्रू होल द्वारा गठित बॉस पर लगाया जाता है। उपर्युक्त कीलक मुक्त कीलक संरचना में न केवल सरल, कॉम्पैक्ट और उचित है; रिवेटिंग सरल है और इसके लिए पेशेवर उपकरणों और उपकरणों की आवश्यकता नहीं होती है; और रिवेटिंग के बाद जुदा करना आसान है, पुन: उपयोग किया जा सकता है, इसमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और कनेक्शन में विश्वसनीय और स्थिर है।

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। भोपालभोपालविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, भोपालभोपालविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कप हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू, GB62.1 विंग नट्स, UNC बोल्ट, पतले सिर वाले नट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं। फास्टनर समाधान।

काला भोपालक्रॉस हेड मशीन स्क्रू

थोक 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।