उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित नीले और सफेद जस्ता दबाव riveting स्टड हेक्सागोनल दबाव riveting अखरोट स्तंभ फ्लैट सिर अंधा छेद अखरोट 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4700समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-10 21:06:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी षट्भुज नायलॉन प्लास्टिक स्क्रू,...

मूल पैरामीटर प्रसारण नाम 1. मशीन स्क्रू 2. सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3. ड्रिलिंग स्क्रू 4. वॉलबोर्ड स्क्रू 5. फाइबरबोर्ड स्क्रू 6. लकड़ी स्क्रू 7. हेक्सागोन लकड़ी स्क्रू 8. नॉन-प्रोलैप्स स्क्रू 9. संयोजन स्क्रू 10. माइक्रो स्क्रू 11 . फर्नीचर स्क्रू 12. इलेक्ट्रॉनिक स्क्रू 13. चेन स्क्रू हेड टाइप: 1. हेक्सागोन हेड (हेक्सागोन हेड) 2. निकला हुआ किनारा वाला हेक्सागोन हेड (निकला हुआ किनारा वाला हेक्सागोन हेड) 3. स्क्वायर हेड (स्क्वायर हेड) 4. टी-आकार का हेड टी हेड ( हैमर हेड 5. मशरूम हेड (ट्रस हेड) 6. बेलनाकार हेड (पनीर हेड) 7. राउंड हेड (गोल हेड) 8. पैन हेड (पैन हेड) 9. काउंटरसंक हेड (फ्लैट हेड) 10। आधा काउंटरसंक हेड काउंटरसंक हेड (नाली प्रकार: 1. फ्लैट 2. भीतरी त्रिकोण 3. भीतरी कोने का वर्ग 4. क्रॉस 5. चावल का आकार 6. फूल का आकार 7. बेर का फूल 8. फूल का आकार 9. विशेष आकार 10. भीतरी षट्भुज

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। वस्तुओं और भागों को जकड़ने के लिए शिकंजा का उपयोग करते समय, अक्सर स्प्रिंग वाशर और भोपालभोपालफ्लैट वाशर के साथ शिकंजा का उपयोग करना आवश्यक होता है ताकि सापेक्ष स्थिति को लॉक और ठीक किया जा सके, ताकि बन्धन कनेक्शन की स्थिरता में सुधार हो और स्क्रू को ढीला होने की संभावना कम हो। हालांकि, पूर्व कला में, मैन्युअल रूप से स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को क्रम में डालने की विधि का उपयोग किया जाता है, जो न केवल कर्मचारियों के कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि स्थापना दक्षता को अपेक्षाकृत कम करता है। दूसरी ओर, गैस्केट के साथ पारंपरिक पेंच में केवल फिक्सिंग का कार्य होता है, सीलिंग के कार्य के बिना, इसे विशेष उपकरण जैसे तेल टैंक और वायुरोधी केबिन पर लागू नहीं किया जा सकता है। इसलिए, एक पेंच डिजाइन करना आवश्यक है जो कार्यभार को कम कर सकता है और इसकी अपनी सीलिंग संरचना हो सकती है।

स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 के चार पोजीशनिंग होल 12-5 को स्क्रू ट्रे 1 के चार पोजीशनिंग कॉलम 4 के साथ संरेखित करें और उन्हें स्क्रू ट्रे पर रखें। कई स्क्रू 5 लोअर पोजिशनिंग प्लेट 12-2 में से गुजरते हैं। मोड़। स्प्रिंग वॉशर होल 2-7, बैफल प्लेट 12-3 का ओपनिंग स्लॉट 12-32, स्प्रिंग वॉशर होल में स्प्रिंग वॉशर 7 की इनर रिंग ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट 12-1 के 2-7, स्प्रिंग को होल्ड करें वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 हाथ से बफ़ल प्लेट 12-3 का उठा हुआ हैंडल 12-3 ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट से 12-3 और लोअर पोजिशनिंग प्लेट 12-2, और कई स्प्रिंग वाशर 7 पास से बफ़ल प्लेट को खींचता है। निचली पोजीशनिंग प्लेट 12-2 पर छेद के माध्यम से। स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 स्क्रू 5 की स्क्रू रॉड के साथ नीचे गिरते हैं, जिससे स्क्रू 5 की स्क्रू रॉड स्प्रिंग वॉशर 7 में प्रवेश करती है, जैसा कि चित्र 10 में दिखाया गया है, और फिर स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 को पूरा करने के लिए हटा दिया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को फैलाने की प्रक्रिया।

एनपीटी, पीटी, जी सभी पाइप थ्रेड हैं। NPT नेशनल (अमेरिकन) पाइप थ्रेड का संक्षिप्त नाम है, जो अमेरिकी मानक 60-डिग्री टेपर पाइप थ्रेड से संबंधित है, जिसका उपयोग उत्तरी अमेरिका में किया जाता है। राष्ट्रीय मानकों को GB/T12716-1991 में पाया जा सकता है, PT पाइप थ्रेड का संक्षिप्त नाम है, जो एक 55-डिग्री सील शंक्वाकार पाइप धागा है, जो व्हिटवर्थ थ्रेड परिवार से संबंधित है और इसका उपयोग ज्यादातर यूरोप और राष्ट्रमंडल देशों में किया जाता है। आमतौर पर पानी और गैस पाइप उद्योग में उपयोग किया जाता है, टेपर को 1:16 के रूप में निर्दिष्ट किया जाता है। राष्ट्रीय मानक जीबी / टी 7306-2000 में पाया जा सकता है जी एक 55 डिग्री गैर-थ्रेडेड सीलिंग पाइप थ्रेड है, जो व्हिटवर्थ थ्रेड परिवार से संबंधित है। जी के रूप में चिह्नित बेलनाकार धागे के लिए खड़ा है। राष्ट्रीय मानक GB/T7307-2001 में पाए जा सकते हैं इसके अलावा, थ्रेड में 1/4, 1/2, 1/8 अंक पाइप के व्यास को संदर्भित करते हैं, और इकाई इंच है। उद्योग में लोग आमतौर पर धागे के आकार को अंकों में संदर्भित करते हैं, 1 इंच 8 अंक के बराबर होता है, 1/4 इंच 2 अंक होता है, और इसी तरह। जी पाइप थ्रेड्स (गुआन) का सामान्य नाम प्रतीत होता है, और 55 और 60 डिग्री का विभाजन कार्यात्मक है, जिसे आमतौर पर पाइप सर्कल के रूप में जाना जाता है। यानी धागे को बेलनाकार सतह से मशीनीकृत किया जाता है। ZG को आमतौर पर पाइप कोन के रूप में जाना जाता है, यानी धागा एक शंक्वाकार सतह से बना होता है। सामान्य पानी के पाइप जोड़ इस प्रकार हैं। Rc का अर्थ है शंक्वाकार आंतरिक धागा ZG का अर्थ है टेपर पाइप थ्रेड, 3/4 का अर्थ है इंच का निशान, जो कि 3/4 इंच शंक्वाकार पाइप थ्रेड है, हार्डवेयर मैनुअल में है। राष्ट्रीय मानक निर्धारित करता है कि ZG 3/4 धागे का प्रमुख व्यास 26.44 मिमी है। कृपया मीट्रिक, अमेरिकी और ब्रिटिश थ्रेड मानक मैनुअल (तीसरा संस्करण) देखें। इसकी प्रतिनिधित्व विधि होनी चाहिए: ZG 3/4″। उनमें से (〃) इंच के लिए प्रतिनिधि प्रतीक है। एक इंच 8 इंच के बराबर होता है। 3/4 का मूल 6/8=3/4 है। आमतौर पर 6 अंक के रूप में जाना जाता है। इसी तरह, ZG का प्रमुख व्यास 1/2″ धागा≈21 मिमी। आमतौर पर 4 अंक के रूप में जाना जाता है। ZG 1″ धागा व्यास 33 मिमी। आमतौर पर 1 इंच के रूप में जाना जाता है। जेडजी 1 1/2″ थ्रेड पाइप बाहरी व्यास 48 मिमी। आमतौर पर 1 इंच और डेढ़ के रूप में जाना जाता है। टेपर पाइप थ्रेड पाइप थ्रेड के समान ही है, अंतर केवल टेपर में है। ध्यान दें कि पाइप के धागे और साधारण धागे का मूल आकार अलग है। डीएन नाममात्र व्यास है

हैंड स्क्रू प्लास्टिक हेड वाला स्क्रू होता है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक हेड को हाथ से घुमाकर हैंड स्क्रू को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 13 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: टाइटेनियम भोपालसॉकेट हेड कैप स्क्रू, एम्बेडेड नट्स, लेफ्ट भोपालटूथ नट्स, GB5789 बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों।

दबाव रिवेटिंग स्टड

कस्टम नीला और सफेद जस्ता


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।