उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सीए निकल-प्लेटेड क्रॉस रिकेस्ड बड़े फ्लैट हेड पॉइंटेड टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू फ्लैट हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4505समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-31 01:20:21

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: थ्रेड बार, स्क्रू थ्रेड सीलिंग, ...

स्टैम्पिंग डाई कोल्ड स्टैम्पिंग प्रोसेसिंग में भागों में प्रसंस्करण सामग्री के लिए एक विशेष प्रक्रिया उपकरण है, जिसे कोल्ड स्टैम्पिंग डाई कहा जाता है। कमरे के तापमान पर सामग्री पर दबाव लागू करने के लिए प्रेस पर स्थापित डाई का उपयोग करने के लिए मुद्रांकन है, जिससे यह दबाव प्रसंस्करण विधि के आवश्यक भागों को प्राप्त करने के लिए पृथक्करण या प्लास्टिक विरूपण उत्पन्न करता है, आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली तकनीक इसी पर छेद और छिद्र बनाने के लिए होती है। टेम्पलेट, यह विधि छोटे बैचों और कम डिलीवरी समय उत्पादों के लिए आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकती है, सापेक्ष लागत अपेक्षाकृत अधिक है, इसलिए उपरोक्त समस्याओं को सुधारने के लिए एक कीलक मरने की संरचना की आवश्यकता होती है।

इसके अलावा, पूर्व कला में, धातु की प्लेटों पर शिकंजा कसने के लिए रिवेट्स का भी उपयोग किया जाता है। रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। रिवेट्स का उपयोग करते समय, दो धातु प्लेटों की संबंधित स्थिति में मध्यम आकार के पोजिशनिंग होल सेट करना आवश्यक होता है, और रिवेट्स सीधे पोजिशनिंग होल में घुस जाते हैं और फिर रिवेट हो जाते हैं। चूंकि इस रिवेटिंग विधि में वेल्डिंग की आवश्यकता नहीं होती है, यह धातु प्लेट के पीछे एक छेद छोड़ देगा। इसलिए, पूर्व कला में, रिवेटिंग के बाद दो धातु प्लेटों की सतहों को रिवेटिंग के निशान को कवर करने के लिए चिकनी धातु की त्वचा की एक परत के साथ कवर किया जाता है, जिससे धातु सहित समग्र लागत में भी वृद्धि होगी त्वचा की लागत और वृद्धि में वृद्धि विनिर्माण प्रक्रिया, जबकि रिवेटिंग प्रक्रिया सीमित है, सभी धातु प्लेटों के बीच संबंध सार्वभौमिक नहीं हो सकता है।

1. साधारण बाहरी षट्भुज - व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, अपेक्षाकृत बड़े कसने वाले बल द्वारा विशेषता, नुकसान यह है कि स्थापना के दौरान पर्याप्त ऑपरेटिंग स्थान होना चाहिए, और समायोज्य रिंच, ओपन-एंड रिंच या ग्लास रिंच का उपयोग स्थापना के दौरान किया जा सकता है, उपरोक्त सभी रिंच को बड़ी मात्रा में स्थान की आवश्यकता होती है। परिचालन स्थान। 2. बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट - सभी स्क्रू का सबसे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, क्योंकि इसमें अपेक्षाकृत बड़ा कसने वाला बल होता है, और इसे षट्भुज रिंच के साथ संचालित किया जा सकता है। यह स्थापित करने के लिए बहुत सुविधाजनक है और लगभग सभी प्रकार की संरचनाओं में उपयोग किया जाता है। उपस्थिति अधिक सुंदर और साफ-सुथरी है। नुकसान यह है कि कसने वाला बल बाहरी षट्भुज की तुलना में थोड़ा कम है, और आंतरिक षट्भुज बार-बार उपयोग के कारण आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है और इसे अलग नहीं किया जा सकता है। 3. पैन हेड इनर हेक्सागोन - शायद ही कभी यांत्रिक रूप से उपयोग किया जाता है, यांत्रिक गुण ऊपर के समान होते हैं, ज्यादातर फर्नीचर में उपयोग किए जाते हैं, मुख्य कार्य लकड़ी की सामग्री के साथ संपर्क सतह को बढ़ाना और सजावटी उपस्थिति को बढ़ाना है। 4. हेडलेस इनर हेक्सागोन - कुछ संरचनाओं में उपयोग किया जाना चाहिए, जैसे शीर्ष तार संरचना जिसके लिए एक बड़े शीर्ष-तंग बल की आवश्यकता होती है, या जहां बेलनाकार सिर को छिपाने की आवश्यकता होती है। 5. काउंटरसंक हेड हेक्सागोन - ज्यादातर बिजली मशीनरी में उपयोग किया जाता है, मुख्य कार्य आंतरिक हेक्सागोन के समान होता है। 6. नायलॉन लॉक नट - धागे को ढीला होने से बचाने के लिए एक नायलॉन रबर की अंगूठी हेक्सागोनल सतह में एम्बेडेड होती है, और इसका उपयोग मजबूत बिजली मशीनरी पर किया जाता है। 7. निकला हुआ किनारा - मुख्य रूप से वर्कपीस के साथ संपर्क सतह को बढ़ाने की भूमिका निभाते हैं, ज्यादातर पाइप, फास्टनरों, कुछ मुद्रांकन भागों और कास्टिंग भागों में उपयोग किया जाता है। 8. साधारण भोपालहेक्स नट - सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला और सबसे आम फास्टनरों में से एक।

क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू का राष्ट्रीय मानक नाम क्रॉस रिकेस्ड स्मॉल भोपालभोपालभोपालपैन हेड स्क्रू, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर असेंबली है। राष्ट्रीय लेबल GB/T9074.8-1988 है। यह 1988 वर्ष को संदर्भित करता है, अर्थात, यह मानक 1988 में देश द्वारा जारी किया गया मानक है। क्रॉस रिकर्ड स्मॉल पैन हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू के विनिर्देश, हमारी कंपनी का न्यूनतम M2.5 है, सबसे छोटा 5 मिमी है, सबसे बड़ा M10 है, और सबसे लंबा 90mm है। बेशक, चूंकि ग्राहकों को छोटे पैन हेड संयोजन स्क्रू के लिए उच्च और उच्च आवश्यकताएं होती हैं, या छोटे और लंबे संयोजन स्क्रू की आवश्यकता होती है। यदि मात्रा बड़ी है, या हमारी कंपनी के विकास के साथ। कुछ उन्नत भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच मशीनें खरीदें। हमारे ग्राहकों की उच्च आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए आओ और जाओ।

वर्तमान में, ऑटोमोबाइल और मोटर कार के पुर्जों की रिवेटिंग में, विशेष रूप से वे हिस्से जिनमें कंपन होता है और जिन्हें बार-बार हिलने की आवश्यकता होती है, जैसे ऑटोमोबाइल स्टीयरिंग गियर, साधारण रिवेट्स और डबल-ड्रम रिवेट्स का उपयोग ज्यादातर रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इन दो उत्पादों की संरचना की सीमाओं के कारण, रिवेटिंग के बाद, उत्पाद में अपर्याप्त ताकत का दोष होता है और आसानी से ढीला और गिर जाता है, और इसे अलग नहीं किया जा सकता है और केवल एक बार उपयोग किया जा सकता है, इस प्रकार गुणवत्ता और प्रदर्शन को प्रभावित करता है रिवेटेड उत्पाद।

हमारे पास शिकंजा, नट, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB96 जस्ती वाशर, औद्योगिक उपकरणों के लिए गैर-जंग कनेक्टर, GB6184 ऑल-मेटल नट्स, ब्रिज क्लॉ पैटर्न और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

क्रॉस रिकेस्ड फ्लैट हेड

सीए निकल चढ़ाना


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।