उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग सेट स्क्रू बॉक्सिंग फ्लैट हेड बैच हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू:

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4244समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-26 22:30:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम मिश्र धातु टूथलेस हैंड-एड...

रिटेनिंग रिंग एक उद्घाटन के साथ एक रिंग के आकार का शरीर है, और पारंपरिक प्रसंस्करण विधि मुद्रांकन है। अर्थात्, प्लेट के आकार की सामग्री का चयन किया जाता है और प्लेट के आकार की सामग्री (एक गोलाकार शरीर, और फिर गोलाकार शरीर के बीच में एक अंगूठी के आकार का अंगूठी शरीर बनाने के लिए छिद्रित किया जाता है।) बीच में छिद्रित सामग्री दोबारा इस्तेमाल नहीं किया जा सकता। इससे सामग्री की बर्बादी होती है।

उच्च और निम्न वोल्टेज बिजली उपकरणों के स्विचगियर में, कई स्विचगियर शेल की सतह को प्लास्टिक से पेंट या स्प्रे किया जाता है, और स्विचगियर मानकों की आवश्यकताओं के अनुसार इंस्टॉलेशन बीम और स्विचगियर के अन्य हिस्सों और पूरे कैबिनेट को लगातार ग्राउंड किया जाना चाहिए। उपकरणों के सुरक्षित उपयोग में सुधार। क्योंकि सामान्य पेंच, स्प्रिंग वॉशर, फ्लैट वॉशर और नट टाइप स्ट्रक्चरल कनेक्शन शेल की सतह और मेटल माउंटिंग बीम के बीच ग्राउंडिंग निरंतरता की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, शेल की सतह को पेंट किया जाता है या इससे पहले छिड़काव, विशेष ग्राउंडिंग स्टड को वेल्डेड किया जाना चाहिए। स्थापना बीम की वृद्धि के साथ, वेल्डेड स्टड की संख्या में भी वृद्धि होनी चाहिए, जिससे उत्पाद प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की जटिलता बढ़ जाती है, मानव-घंटे बर्बाद हो जाते हैं और लागत बढ़ जाती है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि चाहे लोगों के जीवन में आवश्यकताएं हों या औद्योगिक उत्पादन में उपकरण, उस पर शिकंजा और पेंच छेद की एक संरचना होगी। इस तरह की संरचना जो कुछ घटकों को एक साथ ठीक कर सकती है, का व्यापक रूप से विभिन्न क्षेत्रों में उपयोग किया गया है। स्क्रू की स्थापना और हटाने के लिए, लोगों ने मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स का आविष्कार किया, और फिर इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स आदि का आविष्कार किया। मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स के लिए, ऑपरेटर को स्क्रू को मैन्युअल रूप से स्थापित या हटाने की आवश्यकता होती है। छोटे स्क्रू का सामना करते समय, यह अभी भी इसे संभाल सकता है। बड़े पेंचों का सामना करते समय, लोगों की सीमित ताकत के कारण, वे शिकंजा को जगह में स्थापित नहीं कर सकते थे, इसलिए इसका आविष्कार किया गया था। बिजली का पेंच। स्क्रू को स्थापित करते समय, जो कि बाजार में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ऑपरेटर को स्क्रू हैंडल को पकड़ना होता है, स्क्रू पोर्ट पर स्क्रू को ठीक करना होता है, और फिर स्क्रू को स्क्रू करने के लिए संबंधित स्क्रू होल के साथ संरेखित करना होता है। इस प्रकार के पेंच का नुकसान यह है कि यह गुणवत्ता में भारी और संचालित करने के लिए श्रमसाध्य है, और दूसरी बात, ऑपरेटिंग त्रुटियों के कारण ऑपरेटर घायल हो जाएगा, और परिणाम बेहद गंभीर हैं। इस कमी को देखते हुए, लोग एक वर्क फ्रेम पर स्क्रू को ठीक करते हैं, ताकि स्क्रू को स्थापित करने से पहले, ऑपरेटर को केवल निर्दिष्ट स्थिति में स्क्रू को समायोजित करने की आवश्यकता हो, और फिर स्क्रू को स्थापित किया जा सकता है, जो सुविधाजनक और सरल है। हालांकि, अभी भी संभावित सुरक्षा खतरे हैं। पेंच को समायोजित करने की प्रक्रिया में, यह अभी भी संभव है कि परिचालन त्रुटियों के कारण गलती से पेंच की शक्ति चालू हो जाए, जिसके परिणामस्वरूप ऑपरेटर को चोट लग सकती है। उपर्युक्त दोषों को ध्यान में रखते हुए, एक एंटी-मिसिंग फ़ंक्शन के साथ एक स्क्रू इंस्टॉलेशन विधि का आविष्कार करना आवश्यक है।

कोर रिवेट एक अन्य प्रकार की सिंगल साइडेड रिवेटिंग है। रिवेटिंग करते समय, कोर को उजागर करने के लिए रिवेट के सिर को हथौड़े से मारा जाता है, ताकि यह नाखून के सिर के अंतिम चेहरे के साथ फ्लश हो, यानी रिवेटिंग ऑपरेशन पूरा हो गया है, जो बहुत सुविधाजनक है, विशेष रूप से असुविधाजनक के लिए उपयुक्त है साधारण रिवेट्स (जो दोनों तरफ से रिवेट किया जाना चाहिए) या ब्लाइंड रिवेट्स (रिवेट गन की कमी) का उपयोग करते हुए रिवेटिंग के अवसर। आमतौर पर भोपालफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग करते हैं, भोपालकाउंटरसंक हेड रिवेट्स उन अवसरों के लिए उपयुक्त होते हैं जहां सतह पर चिकनी रिवेटिंग की आवश्यकता होती है।

Yueluo - एक संकीर्ण स्थान के लिए एक स्क्रू और नट डिस्सेप्लर टूल, जिसमें एक स्लीव रॉड, स्लीव रॉड के एक छोर पर लंबवत रूप से व्यवस्थित स्लीव रॉड, स्लीव रॉड और स्लीव रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने के लिए एक कनेक्टिंग रॉड और एक स्लीव रॉड स्थित है। आस्तीन की छड़ के अंत में। आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में कनेक्टिंग रॉड, आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में स्थित कनेक्टिंग रॉड, और आस्तीन रॉड और कनेक्टिंग रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने और कनेक्टिंग रॉड को आस्तीन में स्थिर रूप से घुमाने के लिए असर रॉड, और कनेक्टिंग रॉड के एक छोर पर व्यवस्थित एक स्लीव हेड, कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के आसन्न छोर को गियर के साथ प्रदान किया जाता है और दो गियर लंबवत रूप से जाली होते हैं, ताकि जब बाहरी बल कनेक्टिंग रॉड को घुमाने के लिए ड्राइव करे , बल दो गियर से होकर गुजरता है और कनेक्टिंग रॉड को स्लीव हेड तक पहुँचाया जाता है, जिससे स्लीव हेड में स्क्रू या नट घूमने के लिए चला जाता है;

हमारे पास शिकंजा, नट, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पतले फ्लैट हेड फर्नीचर स्क्रू, विस्तारित बाहरी स्क्रू, क्रॉस हेड स्क्रू, ब्लैक भोपालभोपालसिलेंडर हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

भोपालक्रॉस हेड सेल्फ अटैक

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।