उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैसकेट सेल्फ-टैपिंग के साथ स्व-टैपिंग स्क्रू पैन हेड के साथ स्वनिर्धारित कार्बन स्टील ब्लैक क्रॉस ग्रूव राउंड हेड;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4750समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-22 18:10:50

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नट संयोजन सेट, विस्फोटक पेंच, फैक्...

(1) स्क्रू-इन परफॉर्मेंस टेस्ट सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू सैंपल को टेस्ट प्लेट में तब तक स्क्रू करना है जब तक कि एक पूरा थ्रेड पूरी तरह से बिना टूटे टेस्ट पास न कर दे। (2) विनाशकारी टोक़ परीक्षण एक थ्रेड मोल्ड या अन्य उपकरण में स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू नमूने के तने को जकड़ना है जो स्क्रू थ्रेड से मेल खाता है, और स्क्रू को मापने के लिए एक कैलिब्रेटेड टॉर्क-मापने वाले उपकरण का उपयोग करता है। टॉर्क को फ्रैक्चर होने तक लगाया जाता है, जो क्लैम्प्ड थ्रेडेड हिस्से में नहीं होना चाहिए। (3) विफलता के लिए न्यूनतम तन्यता भार की जाँच करने के लिए पेंच के नमूने पर एक तन्यता परीक्षण करें। फ्रैक्चर रॉड या बिना थ्रेड वाले धागे की लंबाई के भीतर होना चाहिए, और नाखून के सिर और रॉड के जंक्शन पर नहीं होना चाहिए। नमूना टूटने से पहले, यह होना चाहिए यह संबंधित प्रदर्शन वर्ग द्वारा निर्दिष्ट न्यूनतम तन्यता भार तक पहुंच सकता है। (4) हाइड्रोजन उत्सर्जन एक ऐसी समस्या है जिस पर स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की सतह के उपचार की प्रक्रिया में कड़ाई से ध्यान दिया जाना चाहिए। अचार बनाने की प्रक्रिया में, तनु हाइड्रोक्लोरिक एसिड में पेंच को हिलाया जाता है, और अचार बनाने वाले स्टील द्वारा अवशोषित हाइड्रोजन की मात्रा समय के वर्गमूल के साथ रैखिक रूप से बढ़ जाती है और संतृप्ति मूल्य तक पहुंच जाती है। 100% से कम, बड़ी संख्या में हाइड्रोजन परमाणु उत्पन्न होंगे, जो पेंच की सतह से जुड़े होंगे, जिसके परिणामस्वरूप हाइड्रोजन घुसपैठ होगी, और हाइड्रोजन के अवशोषण के कारण स्टील भंगुर हो जाएगा। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू हाइड्रोजन को चलाने में 6 ~ 8 घंटे का समय लेता है, और तापमान 160 ~ 200 ℃ (फॉस्फेटिंग) और 200 ~ 240 ℃ (इलेक्ट्रोप्लेटिंग) होता है। हालांकि, उत्पादन प्रक्रिया में, हाइड्रोजन ड्राइव का समय कई उत्पादन स्थितियों जैसे कि कोर कठोरता, सतह खुरदरापन, इलेक्ट्रोप्लेटिंग समय, कोटिंग की मोटाई, अचार बनाने का समय और एसिड एकाग्रता के अनुसार निर्धारित किया जाना चाहिए। इसे पासिवेशन से पहले और इलेक्ट्रोप्लेटिंग के ठीक बाद करना सबसे अच्छा है।

Yueluo कंपनी निम्नलिखित तकनीकी समाधान अपनाती है: बोल्ट और नट्स सहित नट्स को गिरने से रोकने के लिए फास्टनरों, नटों को स्क्रू होल के साथ प्रदान किया जाता है, स्क्रू होल को आंतरिक थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, बोल्ट को इसकी अक्षीय दिशा के साथ M खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, एम 1; अखरोट के पेंच छेद पर एक चाप के आकार का पायदान होता है, और चाप के आकार के पायदान में अखरोट की अक्षीय दिशा के साथ एन वी-आकार के दांत के खांचे होते हैं, एन≥2; एक लॉकिंग स्ट्रिप को खांचे में रखा जाता है, और लॉकिंग बार में एक लॉकिंग बार बॉडी और एक वी-आकार का लॉकिंग टूथ शामिल होता है, लॉकिंग बार बॉडी की चौड़ाई नाली की चौड़ाई के समान होती है, वी-आकार का लॉकिंग टूथ लॉकिंग बार बॉडी के एक तरफ स्थित होता है, और वी-आकार का लॉकिंग टूथ वी-आकार के लॉकिंग टूथ से जुड़ा होता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक कम कार्बन स्टील कीलक नट फास्टनर प्रदान करना है, जिसे वेल्डिंग के बिना एक पतली दीवार पर आसानी से तय किया जा सकता है, संचालित करने में आसान, फर्म रिवेट, और एकल-पक्षीय रिवेटिंग के लिए उपयुक्त .

अखरोट क्लैम्पिंग भाग के आंतरिक हेक्सागोनल शंकु और लॉकिंग भाग के बाहरी हेक्सागोनल शंकु के प्रतिक्रिया बल सिद्धांत पर आधारित है। दबाव जितना अधिक होगा, ताला उतना ही सख्त होगा, ताकि बोल्ट स्व-लॉकिंग और कसने के उद्देश्य को प्राप्त कर सके। मौजूदा बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है, और भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है;

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। जीबी- चीनी राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस-जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू-ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी —राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों में से एक मानक है, और उद्योग मानक, पेशेवर मानक और विभाग मानक भी हैं। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है। सामान्य घरेलू बिक्री व्यवसाय में, हमारे सामने सबसे सामान्य मानक जीबी (राष्ट्रीय मानक) और डीआईएन (जर्मन मानक) हैं। उत्पादन उत्पादों के संदर्भ में, निम्नलिखित मानकों का मुख्य रूप से सामना किया जाता है: GB30; जीबी5783; जीबी5782; जीबी52; जीबी6170; भोपालजीबी818; भोपालजीबी819; भोपालजीबी845; भोपालजीबी846; जीबी70; भोपालडीआईएन912; डीआईएन933; DIN931 और इतने पर। GB30 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB5783 (नया राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है। GB52 (पुराने राष्ट्रीय मानक) को मानक पुस्तक में GB6170 (नए राष्ट्रीय मानक) से बदल दिया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ट्रिम किए गए बाहरी षट्भुज शिकंजा, एल्यूमीनियम मिश्र धातु कसने वाले स्क्रू नट, DIN9021 स्टेनलेस स्टील वाशर, DIN7984 शिकंजा और अन्य उत्पादों को संभालते हैं, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

क्रॉस रिकेस्ड राउंड हेड

अनुकूलित कार्बन स्टील ब्लैक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।