उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड क्रॉस राउंड हेड मशीन स्क्रू मशीन स्क्रू पैन हेड स्क्रू एएएए 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4483समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-12 07:19:46

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: अतिरिक्त लंबे हेक्स बोल्ट, पुल न...

गर्दन वाले ब्रेक पैड कीलक में एक सिर और एक शाफ्ट शामिल होता है, सिर और शाफ्ट अभिन्न रूप से जुड़े होते हैं, और इसकी विशेषता होती है: सिर और शाफ्ट को कोल्ड हेडिंग द्वारा गठित छिद्रों के माध्यम से अक्षीय प्रदान किया जाता है, इसलिए शाफ्ट का अंत कोल्ड एक्सट्रूज़न और चम्फरिंग द्वारा गठित एक पतला भाग प्रदान किया जाता है।

फ्लैट गैस्केट एक गैस्केट है जिसके ऊपरी और निचले सिरे फ्लैट होते हैं। ऑटोमोबाइल डिफरेंशियल में इस्तेमाल किया जाने वाला फ्लैट गैस्केट घर्षण को कम करने और घर्षण को कम करने के लिए गोलाकार गैसकेट की तरह केसिंग और डिफरेंशियल के गियर के बीच स्थापित किया जाता है। स्नेहन में सुधार। अंतर को गंभीर धक्कों को समायोजित करना चाहिए और उच्च और निम्न तापमान वातावरण में लंबे समय तक उच्च गति पर काम करने में सक्षम होना चाहिए। चूंकि वर्तमान में अंतर में उपयोग किए जाने वाले फ्लैट गैसकेट के दोनों छोर चिकने हैं, या फ्लैट गैसकेट के केवल एक तरफ के छोर को छोटे अवतल बिंदुओं के साथ प्रदान किया जाता है, अंतर के उच्च गति के संचालन के दौरान, फ्लैट गैसकेट संपर्क का स्नेहन सतह आदर्श नहीं है, और संपर्क सतहों के बीच घर्षण बड़ा है, जिससे विफलता का खतरा होता है।

एक पारंपरिक स्प्रिंग गद्दे में, स्प्रिंग पैड की दो परतें होती हैं जो एक दूसरे से स्वतंत्र होती हैं। इस तरह के गद्दे की निर्माण प्रक्रिया जटिल, समय लेने वाली और सामग्री लेने वाली होती है, और लंबे समय तक उपयोग के बाद, दो-परत स्वतंत्र स्प्रिंग कुशन में स्प्रिंग्स का स्थानान्तरण होने का खतरा होता है, जो गद्दे को विकृत करता है और लोगों की नींद को प्रभावित करता है।

आमतौर पर, कार के पहिये को पोजिशनिंग पिन और पिन के साथ एक्सल स्लीव पर तय किया जाता है, और टायर हब और स्लीव को लॉकिंग नट्स, लॉक वाशर और एडजस्टिंग नट्स के साथ एक्सल पर बांधा जाता है। यह संरचना सामान्य रूप से एक निश्चित अवधि के भीतर काम कर सकती है जब वाहन की गति कम होती है और कंपन छोटा होता है। हालांकि, जब कार लंबे समय तक चलती है, खासकर जब सड़क की सतह असमान होती है और लोड तेजी से बदलता है, तो एक्सल स्लीव का बहुत प्रभाव पड़ता है। एक बार उत्पन्न कतरनी बल बहुत बड़ा हो जाने पर, पिन टूट जाएगी, और अखरोट ढीला हो जाएगा। प्रभावित, पहिया और हब ढीला हो जाएगा। यदि मेंटेनेंस समय पर नहीं किया गया, या ड्राइवर अनुभवहीन है, तो कार का एक्सीडेंट हो जाएगा जिसमें व्हील हब के साथ टायर गिर जाता है। यह बेहद खतरनाक है। इसलिए लोग पहियों और हब को गिरने से रोकने के तरीके खोज रहे हैं

चीन के ऑटोमोबाइल उद्योग के तेजी से विकास के साथ, बॉडी असेंबली प्रक्रिया की आवश्यकताओं में लगातार सुधार हो रहा है। Riveting में लघु प्रक्रिया चक्र, कम शोर और कम ऊर्जा खपत की विशेषताएं हैं, और इसका व्यापक रूप से ऑटोमोबाइल निकायों में उपयोग किया जाता है। ऑटोमोबाइल उद्योग में, बॉडी शीट धातु संरचना की जटिलता के कारण, कई गुहाएं हैं, और कुछ स्थितियों में रिवेटिंग उपकरण संरचना में हस्तक्षेप करेंगे। कई असेंबली पॉइंट पारंपरिक टू-वे लोडिंग रिवेटिंग तकनीक का उपयोग नहीं कर सकते हैं, इसलिए इसके बजाय सिंगल-साइडेड रिवेटिंग का उपयोग किया जाता है। शिल्प।

हमारे पास शिकंजा, नट, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेट पिंड भोपालभोपालपंजा अखरोट, अर्ध-गोलाकार सिर की टोपी, तितली प्रकार पिंड पंजा पेंच अखरोट, वेल्डिंग बिंदु वेल्डिंग कॉलम एल और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

भोपालफिलिप्स राउंड हेड मशीन स्क्रू

आपूर्ति कार्बन स्टील जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।