उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति निकेल-प्लेटेड क्रॉस रिकेस्ड बड़े फ्लैट हेड स्क्रू अम्ब्रेला हेड स्क्रू बिग हेड स्क्रू फ्लैट टेल मशीन स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4468समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-18 08:16:19

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले पिन, गाढ़े मेसन, 8...

साधारण धागा साधारण मोटे धागे: फ़ीचर कोड M+ नाममात्र व्यास + रोटेशन + थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच व्यास, शीर्ष व्यास) - रोटेशन की लंबाई साधारण महीन धागा: फ़ीचर कोड M+ नाममात्र व्यास * थ्रेड पिच + रोटेशन की दिशा + थ्रेड टॉलरेंस कोड के साथ ( मध्य व्यास, शीर्ष व्यास) - दाएं हाथ के धागे के लिए पेंच की लंबाई को छोड़ दिया जाता है, और बाएं हाथ के धागे को एलएच द्वारा दर्शाया जाता है। M 16-5g6g का अर्थ है मोटे धागे का साधारण धागा, नाममात्र का व्यास 16, दाहिना हाथ, धागा सहिष्णुता क्षेत्र मध्य व्यास में 5g और प्रमुख व्यास में 6g है, और पेंच की लंबाई को मध्यम लंबाई माना जाता है। M16×1 LH-6G का अर्थ है महीन धागा साधारण धागा, नाममात्र व्यास 16, पिच 1, बाएं हाथ, धागा सहिष्णुता क्षेत्र मध्यम व्यास और प्रमुख व्यास दोनों 6G हैं, और पेंच की लंबाई को मध्यम लंबाई माना जाता है। लेबलिंग प्रारूप है: फीचर कोड (बेलनाकार पाइप धागा जी द्वारा दर्शाया गया है, शंक्वाकार पाइप धागा एनपीटी द्वारा दर्शाया गया है) + आकार कोड + सहिष्णुता ग्रेड कोड + रोटेशन दिशा G1A--LH इंच गैर-थ्रेडेड सीलिंग पाइप थ्रेड, आकार कोड 1in का प्रतिनिधित्व करता है , बाएं हाथ, सहनशीलता ग्रेड ए ग्रेड है। Rcl/2 का अर्थ है इंच धागा सील टेपर पाइप धागा, आकार कोड 1/2in, दाएँ हाथ।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289415 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। बोल्ट: एक यांत्रिक भाग, एक नट के साथ एक बेलनाकार थ्रेडेड फास्टनर। एक प्रकार का फास्टनर जिसमें एक सिर और एक पेंच (बाहरी धागे के साथ एक सिलेंडर) होता है जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है। कनेक्शन के इस रूप को बोल्टेड कनेक्शन कहा जाता है। यदि बोल्ट से नट को हटा दिया जाता है, तो दो भागों को अलग किया जा सकता है, इसलिए बोल्ट कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन है। हेक्सागोनल हेड, राउंड हेड, स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड वगैरह हैं। उनमें से, आमतौर पर हेक्सागोनल हेड का उपयोग किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है।

ऑटोमोबाइल असेंबली प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण कनेक्टिंग भाग के रूप में, स्क्रू ऑटोमोबाइल के सुरक्षा प्रदर्शन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वाहन के प्रत्येक घटक की असेंबली को स्क्रू के कार्य से अलग नहीं किया जा सकता है। ऑटोमोबाइल असेंबली और उसके हिस्सों के संबंध में, स्क्रू कनेक्शन के साथ-साथ सरल संरचना, आसान रखरखाव और डिस्सेप्लर, इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। एक कार पर हजारों पेंच हो सकते हैं। प्रत्येक भाग के पेंच कनेक्शन का अपना कार्य और कार्य होता है। एक बार एक या कुछ पेंच कनेक्शन विफल हो जाने पर, यह होगा यह जुड़े हुए हिस्सों को ढीला या अलग कर देगा। यदि कार चल रही है, तो इसके कुछ पुर्जे खराब होने या टूटने की संभावना है। प्रकाश वाले कार के मुख्य कार्यों जैसे स्टीयरिंग और ब्रेकिंग को विफल कर देंगे, संभावित रूप से ड्राइविंग सुरक्षा को प्रभावित करेंगे। यदि यह समय पर नहीं पाया गया, तो यह बड़ी सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण बन सकता है और लोगों के जीवन को भी खतरे में डाल सकता है। कार के स्क्रू के खराब होने से पूरे वाहन की सुरक्षा को खतरा होगा, और ग्राहकों को चिंता और शिकायत भी होगी, जिससे कंपनी की प्रतिष्ठा प्रभावित होगी और कंपनी का जीवन खतरे में पड़ जाएगा। चक्र।

छेद के लिए इयरलेस रिटेनिंग रिंग ज्यादातर पाइप फिटिंग की भीतरी दीवार पर कुंडलाकार खांचे में स्थापित की जाती है। इस तरह की रिटेनिंग रिंग का बाहरी व्यास असेंबली राउंड होल के व्यास से थोड़ा बड़ा होता है। असेंबल करते समय, ईयरलेस रिटेनिंग रिंग को पाइप फिटिंग में दबाने की जरूरत होती है। चूंकि पाइप फिटिंग की भीतरी दीवार अपेक्षाकृत चिकनी होती है, इयरलेस रिटेनिंग रिंग पाइप फिटिंग में आसानी से तिरछी हो जाती है। कुंडलाकार खांचे में प्रवेश करने से पहले इसे कई बार समायोजित करने की आवश्यकता होती है, और विधानसभा दक्षता कम होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट और भोपालभोपालफ्लैट वाशर के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। फर्मवेयर समाधान।

भोपालस्लेटेड फ्लैट हेड स्क्रू

आपूर्ति निकल मढ़वाया पार


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।