उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

सी-टाइप इनर और आउटर सर्किल स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग सर्किल सर्कुलर होल के साथ मशीनिंग शाफ्ट रिटेनिंग रिंग कार्ड येलो कार्ड किंग के साथ

लेखक:[email protected] क्लिक करना:5166समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-03 15:45:58

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: दांतों और मल्टी-टूथ के साथ के-आकार का...

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289415 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

ए: मीट्रिक स्क्रू बी: यूएस स्क्रू सी: इंच स्क्रू ए: मीट्रिक मशीन स्क्रू: मीट्रिक पूर्व: एम 3 एक्स 6 - पीपीबी: एम 3 मशीन स्क्रू, 6 मिमी लंबाई, क्रॉस, फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। फिनिशिंग कोड: फिनिशिंग स्पेसिफिकेशंस हेड कोड: सिर का आकार। पेंच सिर का आकार। बेलनाकार सिर। आधा सिर। भोपालडूबता हुआ सिर। गोलाकार सिलेंडर सिर। कड़ाही का ऊपरी भाग। आधा गोल सिर। षट सिरा।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 107 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

सर्किल को रिटेनिंग रिंग या रिटेनिंग रिंग भी कहा जाता है। यह एक प्रकार का फास्टनर है और शाफ्ट या छेद पर भागों के अक्षीय आंदोलन को रोकने के लिए मशीन और उपकरणों के शाफ्ट नाली या छेद नाली में स्थापित किया जाता है। सर्किल में एक चाप के आकार का लोचदार झुकने वाला भाग और लोचदार घुमावदार भाग के अंत में एक सर्किल फलाव शामिल होता है, और सुई-नाक सरौता या सर्किल सरौता के साथ मिलान के लिए एक छोटा छेद के साथ सर्किल फलाव प्रदान किया जाता है। यह हिस्सा उपकरण पर आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला हिस्सा है। एक बार असेंबली जगह में नहीं होने पर, यह उपकरण के समग्र प्रदर्शन को प्रभावित करेगा और सुरक्षा खतरों का कारण बनेगा। वर्तमान में, सबसे आम असेंबली विधि सर्किल सरौता या सुई-नाक सरौता के साथ सर्कल को मैन्युअल रूप से क्लैंप और विकृत करना है, सर्कल को अंत कवर के आंतरिक छेद के कुंडलाकार नाली में डाल दें, और फिर सुई-नाक सरौता को छोड़ दें या सरौता सरौता। . सर्किल की असेंबली बहुत परेशानी वाली, श्रमसाध्य है, और इसमें कम असेंबली दक्षता है। एक बार बड़े पैमाने पर उत्पादन की आवश्यकता होने पर, यह प्रक्रिया अक्सर उत्पादन को प्रतिबंधित करने वाली एक अड़चन बन जाती है।

कम कठोरता और ताकत वाले बोल्ट। आम तौर पर, साधारण बोल्ट सामग्री साधारण स्क्रू तारों के साथ बनाई जाती है। साधारण बोल्ट सामग्री की कठोरता, शक्ति, तन्य शक्ति और मरोड़ बल बहुत अधिक नहीं होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आमतौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट को संदर्भित करते हैं। इसकी अपनी पेंच सामग्री, बोल्ट सामग्री और बोल्ट सामग्री अपेक्षाकृत अच्छी है, और कठोरता अपेक्षाकृत अधिक है, और उत्पादन पूरा होने के बाद, बोल्ट कठोर हो जाएंगे। बोल्ट को उच्च शक्ति वाले बोल्ट की ग्रेड ताकत आवश्यकताओं को पूरा करें।

हमारे पास शिकंजा, नट, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर नट कॉलम, HG21545 एंकर बोल्ट, जस्ती छर्रे नट, पैटर्न लोचदार गास्केट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त बन्धन उत्पादों टुकड़ा समाधान।

भोपालआंतरिक और बाहरी सर्किल

मशीनिंग शाफ्ट के लिए टाइप सी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।