उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित निकेल-प्लेटेड सास स्क्रू बॉक्सिंग सास नेल रिवेट टू लॉक बट स्क्रू लेज़र नेल सेट 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4685समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-21 23:15:11

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम मिश्र धातु टूथलेस हैंड-एड...

सर्किल यात्रा तंत्र में एक यात्रा सिलेंडर और यात्रा सिलेंडर की पुश रॉड से जुड़ी एक यात्रा प्लेट शामिल है; ट्रैवल एयर सिलेंडर सर्किल प्रेस-आउट और पोजिशनिंग मैकेनिज्म में डालने के लिए ट्रैवल प्लेट को नियंत्रित कर सकता है, और सर्किल लिफ्टिंग और टाइटिंग मैकेनिज्म; यात्रा प्लेट डिवाइस की सतह को सर्किल रखने के लिए एक नाली के साथ प्रदान किया जाता है; खांचे की ऊंचाई एक चक्कर की ऊंचाई है।

मौजूदा बोल्ट और नट कनेक्शन आमतौर पर कनेक्शन के लिए थ्रेड्स का उपयोग करते हैं, और इस कनेक्शन विधि में दो मुख्य कमियां हैं। सबसे पहले, स्थापना के दौरान इसे लॉक करने के लिए उपकरणों का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, और इसे पूरा करने में लंबा समय लगता है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य है; दूसरा, स्थापित बोल्ट और नट समय की अवधि के बाद ढीले हो जाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कनेक्टिंग भागों के बीच ढीला और हिलना पड़ता है। इसलिए, एक बोल्ट और नट फास्टनर की आवश्यकता है जो स्थापित करना आसान है और बोल्ट और नट के ढीले फिट को प्रभावी ढंग से रोक सकता है, ताकि पूर्व कला में मौजूद समस्याओं को हल किया जा सके।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान रेलवे फ्रेट कारों के लिए एक विशेष पुल रिवेट है, जिसमें एक पुल रिवेट बॉडी और एक कॉलर है। रॉड बॉडी पॉलिश रॉड सेक्शन, लॉकिंग रिंग ग्रूव सेक्शन और टेल थ्रेड सेक्शन से ऊपर से नीचे तक बनी होती है। उपयोग के दौरान टेल थ्रेड सेक्शन में जंग और खराब दांतों को रोकने के लिए टेल थ्रेड सेक्शन में प्रोभोपालटेक्टर प्रदान किए जाते हैं। , टकराव विरूपण, आदि। विशेष रूप से, टेल थ्रेड सेगमेंट में एक बाहरी धागा या एक आंतरिक धागा होता है, और सुरक्षात्मक सदस्य एक नट या बोल्ट होता है।

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूंकि की-वे एक थ्रू ग्रूव है, इसलिए जब निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट ढीला होता है तो बी-टाइप फ्लैट कुंजी आसानी से उत्पन्न होती है। यह कनेक्टिंग फ्लैंज के की-वे से गिर जाता है और टॉर्क को ट्रांसमिट नहीं कर सकता है, जो लोकोमोटिव की कार्यकुशलता को गंभीर रूप से प्रभावित करता है। इसके अलावा, क्योंकि बी-प्रकार की फ्लैट कुंजी गिर जाती है और टोक़ संचारित नहीं कर सकती है, लोकोमोटिव केवल काम करने के दौरान टोक़ को संचारित करने के लिए कनेक्टिंग बोल्ट पर भरोसा कर सकता है। खराब, कनेक्टिंग बोल्ट को नुकसान पहुंचाना और स्क्रैप करना आसान है, और फिर कनेक्टिंग फ्लैंग्स को नुकसान पहुंचाता है, जिसके लिए लगातार प्रतिस्थापन और रखरखाव, उच्च लागत और कठिन रखरखाव की आवश्यकता होती है।

यहाँ Yueluo कमियों को दूर करता है। Yueluo का उद्देश्य एक लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है जिसके द्वारा लॉकिंग स्क्रू और लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के बीच मौजूद अंतर को समाप्त किया जा सकता है। Yueluo प्रस्तावित वस्तु को प्राप्त करने के लिए लॉकिंग स्क्रू का उपयोग करता है, जिसमें दावा 3 की विशेषताएं हैं। लॉकिंग स्क्रू के संबंधित अक्षीय रूप से निरंतर ऑर्थोगोनल क्रॉस-सेक्शनल क्षेत्रों के गुरुत्वाकर्षण केंद्रों को जोड़ने वाली रेखा को एक रेखा माना जाता है। Yueluo द्वारा प्राप्त लाभ मूल रूप से देखा जा सकता है कि, Yueluo के लॉकिंग स्क्रू के कारण, स्क्रू के क्षैतिज छेद और लॉकिंग स्क्रू के बीच की खाई को समाप्त किया जा सकता है। अन्य लाभ इस प्रकार हैं - सम्मिलन सटीकता और खर्च किए गए सर्जन का समय सीमा से आज तक के भीतर रहता है; - लॉकिंग स्क्रू की ताकत बनाए रखी जाती है; और - समाप्त हो चुके टूटे पेंच को निकालने का आश्वासन दिया गया है। Yueluo और Yueluo की आगे की रचना को विभिन्न अवतारों के भागों के योजनाबद्ध आरेखों के माध्यम से नीचे और अधिक विस्तार से समझाया गया है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेमी-सर्कुलर फ्लैट हेड स्क्वायर नेक स्क्रू, फाइन थ्रेड नट और नट्स, वाशर, वाशर, GB873 खोखले कोर नाखून, रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

बॉक्सिंग स्टड रिवेट्स

कस्टम निकल मढ़वाया महिला और भोपालमहिला पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।