उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 8.8 ग्रेड उच्च शक्ति फ्लैट गैसकेट रिंग सेट बॉक्सिंग गैसकेट आयरन गैसकेट रिंग सेट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4340समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-16 06:20:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: प्राकृतिक रंग वॉशर, उच्च शक्ति कार...

वर्कपीस की सतह पर शिकंजा फिक्स करने के लिए आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स और मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स हैं। ये दोनों स्क्रूड्राइवर मैन्युअल रूप से स्क्रू को इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर या मैनुअल स्क्रूड्राइवर के बिट्स से जोड़ते हैं, और फिर वर्कपीस की सतह पर स्क्रू को ठीक करते हैं। स्क्रूड्राइवर स्क्रू को ठीक करने में अक्षम है, और स्क्रू फिक्सिंग पॉइंट का सटीक पता नहीं लगा सकता है।

मेरे देश में आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली पेंच सामग्री नंबर 45 स्टील, 40Cr, अमोनियायुक्त स्टील, 38CrMOAl, सुपरलॉय, आदि हैं। 1) नंबर 45 स्टील सस्ता है और इसमें अच्छा प्रसंस्करण प्रदर्शन है, लेकिन खराब पहनने के प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, उच्च आवृत्ति बुझती HRC45--48। 2) 40Cr का प्रदर्शन नंबर 45 स्टील की तुलना में बेहतर है, लेकिन इसके संक्षारण प्रतिरोध और पहनने के प्रतिरोध में सुधार के लिए इसे अक्सर क्रोमियम की एक परत के साथ चढ़ाया जाता है। हालांकि, क्रोम चढ़ाना परत की आवश्यकताएं अपेक्षाकृत अधिक हैं। यदि चढ़ाना परत बहुत पतली है, तो इसे पहनना आसान है, और यदि यह बहुत मोटी है, तो इसे छीलना आसान है। छीलने के बाद, यह जंग को तेज करेगा, और इसका उपयोग शायद ही कभी किया गया हो। गर्मी उपचार: बुझती और टेम्पर्ड HB220-270, हार्ड क्रोम प्लेटेड HRC>553) नाइट्राइड स्टील, 38CrMoAl में उत्कृष्ट व्यापक गुण हैं और व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। आम तौर पर, नाइट्राइड परत 0.4-0.6 मिमी तक पहुंच जाती है। हालांकि, इस सामग्री में हाइड्रोजन क्लोराइड जंग के लिए कम प्रतिरोध है और यह अपेक्षाकृत महंगा है। 4) सुपरलॉय सामग्री अन्य सामग्रियों से बेहतर है। इस सामग्री को कोटिंग की आवश्यकता नहीं है, और मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन के कच्चे हलोजन मुक्त पेंच के लिए उपयोग किया जाता है। सामग्री में उच्च ऑक्सीकरण प्रतिरोध और संक्षारण प्रतिरोध है।

वर्तमान में, उद्योग भोपाललोचदार भोपालबेलनाकार पिन को स्थापित करने के लिए शुद्ध मैनुअल इंस्टॉलेशन विधि का उपयोग करता है, अर्थात, कर्मचारी पहले उपकरण धारक को रखता है; फिर, उपकरण धारक के भोपाललोचदार भोपालबेलनाकार पिन छेद में मैन्युअल रूप से भोपाललोचदार भोपालबेलनाकार पिन डालता है; फिर, उपकरण धारक को संरेखित करने के लिए शरीर का उपयोग करें स्थिति के लिए, उपकरण धारक में भोपाललोचदार भोपालबेलनाकार पिन को दस्तक देने के लिए एक हथौड़ा का उपयोग करें। इस स्थापना विधि के लिए पूरी प्रक्रिया के दौरान मैन्युअल संचालन की आवश्यकता होती है, और कार्य कुशलता कम होती है। इसके अलावा, जब हथौड़ा खटखटाया जाता है, तो उपकरण धारक को रखने के लिए कर्मचारियों को शरीर का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, लोगों को कुचलने और घायल होने का खतरा होता है, और संभावित सुरक्षा खतरा होता है। इसके अलावा, हथौड़ा मारने से भोपाललोचदार भोपालबेलनाकार पिन का विरूपण होगा, और विधानसभा की योग्यता दर कम है।

ब्रैकेट पर ऑब्जेक्ट्स को सपोर्ट करने के लिए अक्सर स्क्रू का इस्तेमाल ऑब्जेक्ट्स पर किया जाता है, जैसे डेटा स्टोरेज। चूंकि आइटम ऑपरेशन के दौरान या झटके के अधीन कंपन करेगा, अगर झटके को कम नहीं किया जाता है, तो आइटम क्षतिग्रस्त हो जाएगा। इसलिए, कुशनिंग गुणों वाले कुछ कुशनिंग तत्वों को लेख पर लागू किया जाता है। बफर को स्क्रू द्वारा ऑब्जेक्ट पर फिक्स किया जाता है। जब वस्तु कंपन करती है, तो बफर कंपन को कम कर देगा, जिससे वस्तु को होने वाले नुकसान को कम किया जा सकेगा। हालाँकि, चूंकि बफ़र खुला है इसलिए, जब ऑब्जेक्ट स्थापित या डिसैम्बल्ड होता है, तो ऑब्जेक्ट ब्रैकेट के सापेक्ष गतिमान होता है, और बफ़र और ब्रैकेट के बीच घर्षण बफ़र को स्थानांतरित करने का कारण बनेगा। यह उम्र के लिए बहुत आसान है, इस प्रकार इसकी सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है। उपयोगिता मॉडल का सारांश उपरोक्त को ध्यान में रखते हुए, एक स्क्रू संयोजन प्रदान करना आवश्यक है जो बफर सदस्य की सेवा जीवन को बेहतर बनाने के लिए बफर प्रदर्शन के साथ रक्षा कर सकता है। एक स्क्रू संयोजन में एक स्क्रू, एक लोचदार रिटेनिंग रिंग और एक बफर शामिल होता है, स्क्रू में एक नट, एक थ्रेडेड भाग और नट और थ्रेडेड हिस्से के बीच गठित एक गर्दन शामिल होती है, रिटेनिंग रिंग यह स्क्रू की गर्दन पर तय होती है, बफर को स्क्रू पर स्लीव किया जाता है, और स्क्रू संयोजन में स्क्रू पर एक कवर सेट शामिल होता है, और कवर में एक शीर्ष और एक बनाने वाला भाग शामिल होता है। शीर्ष के परिरक्षण भाग में, शीर्ष नट और रिटेनिंग रिंग के बीच स्थित होता है, और नट और रिटेनिंग रिंग द्वारा अवरुद्ध होता है ताकि स्क्रू से अलग न हो, और परिरक्षण भाग रिटेनिंग रिंग को कवर करता है और बफर तत्व को परिरक्षण भाग से थोड़ा उजागर किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग यूएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की स्क्रू असेंबली शटर द्वारा बफर को कवर करके बफर की रक्षा करती है, जिससे इसकी सेवा जीवन में वृद्धि होती है।

एक मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू, जिसमें मेडिकल सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू एक बाहरी स्क्रू और एक इनर स्क्रू से बना होता है, बाहरी स्क्रू में एक निश्चित रूप से कनेक्टेड फिटिंग बॉडी और बाहरी स्क्रू के सामने का हिस्सा और बाहरी के सामने का हिस्सा शामिल होता है। स्क्रू में एक निश्चित कनेक्शन शामिल है बाहरी स्क्रू रॉड बॉडी और बाहरी स्क्रू हेड को बाहरी स्क्रू रॉड बॉडी की परिधि पर निश्चित बाहरी थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है, और मैचिंग बॉडी की परिधि पर एक भोपालबैकस्टॉप रिंग प्रदान की जाती है;

हमारे पास शिकंजा, नट, भोपालभोपालफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फिशप्लेट बोल्ट, हैंडल नट, 304 नट हेक्सागोन नट, लोहे के लोचदार खोखले वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ फास्टनर समाधान।

भोपालसपाट गैसकेट

अनुकूलित 8.8 उच्च शक्ति


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।