उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक हेक्स नट बॉक्सिंग स्क्रू नट हेक्सागोन नट नट सेट नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4187समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-03 16:38:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हाई-स्ट्रेंथ गास्केट, मैचिंग बोल्ट, 3...

निकल-फास्फोरस चढ़ाना के बाद के उपचार में हाइड्रोजन और पॉलिशिंग चलाने की दो मुख्य प्रक्रियाएं शामिल हैं। हाइड्रोजन ड्राइव; प्रासंगिक मानकों के अनुसार, चढ़ाना के बाद हाइड्रोजन ड्राइव तापमान 200 ± 10 ℃ है, और उपचार का समय 2 घंटे है। 200 ℃ हाइड्रोजन उत्सर्जन को खत्म करने, आंतरिक तनाव को कम करने, कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच संबंध बल में सुधार करने और कोटिंग के संक्षारण प्रतिरोध में सुधार करने के लिए फायदेमंद है। पॉलिश करना; पॉलिश किए गए बोल्ट में एक उज्ज्वल उपस्थिति होती है, लेकिन कोटिंग की गुणवत्ता में बेहतर सुधार करने के लिए, छोटे निशानों को चिकना करने और एक चमकदार दर्पण जैसी सतह प्राप्त करने के लिए, कोटिंग को पॉलिशिंग मशीन से पॉलिश करने की आवश्यकता होती है।

वर्तमान में, जब हमारे देश में पतली दीवारों वाले उत्पादों या पतली प्लेटों पर भागों को बन्धन किया जाता है, तो आमतौर पर शिकंजा का उपयोग किया जाता है, और पतली प्लेट को जलाने में आसान बनाने के लिए वेल्डिंग नट्स की आवश्यकता होती है, या वस्तुओं को ड्रिल किया जाता है और कनेक्ट करने के लिए टैप किया जाता है, ताकि उत्पाद विकृत हो और कनेक्शन की ताकत मजबूत न हो। , इसे कुछ उपकरणों पर बांधा नहीं जा सकता है, ऑपरेशन असुविधाजनक है, और उत्पादन क्षमता कम है।

मौजूदा स्प्रिंग पैड आम तौर पर अनुदैर्ध्य समर्थन स्प्रिंग्स, अनुप्रस्थ कनेक्शन स्प्रिंग्स, समर्थन स्प्रिंग्स, फ्रेम और फ्रेम क्लिप से बने होते हैं। (आमतौर पर स्ट्रिंग स्प्रिंग के रूप में जाना जाता है) एक पतला और निरंतर ताना वसंत है, जिसका उपयोग अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत को जोड़ने के लिए किया जाता है। स्प्रिंग पैड के कतरनी प्रतिरोध और फ्रेम की समर्थन शक्ति को बढ़ाने के लिए सपोर्ट स्प्रिंग स्प्रिंग पैड के किनारे पर स्थित है। आसपास का फ्रेम वसंत को वसंत से जोड़ता है। ऊपर, स्थिर। मौजूदा उपचार पद्धति पहले अनुदैर्ध्य समर्थन वसंत और 70 # स्टील के तार से बने समर्थन वसंत को एक रासायनिक समाधान में घुमावदार वसंत के माध्यम से गर्मी-प्रक्रिया करना है, उन्हें व्यवस्थित करना, और उन्हें ठीक करना और उन्हें एक स्ट्रिंग वसंत, एक फ्रेम और एक के साथ जोड़ना है। क्लैंपिंग टुकड़ा। चूंकि स्ट्रिंग स्प्रिंग और फ्रेम को रासायनिक रूप से गर्मी का इलाज नहीं किया गया है, इसलिए एक बड़ा आंतरिक तनाव है। इसलिए, इस उपचार पद्धति के दो नुकसान हैं। एक यह है कि गर्मी उपचार समर्थन वसंत की प्रसंस्करण दक्षता कम है। बड़ा, वसंत आसानी से विकृत हो जाता है और सेवा जीवन प्रभावित होता है। इसके अलावा, गर्मी उपचार के बाद रासायनिक समाधान पर्यावरण प्रदूषण का कारण बनना आसान है

स्टेनलेस स्टील आमतौर पर स्टील को संदर्भित करता है जिसमें हवा, पानी, एसिड, क्षार नमक या अन्य माध्यम से जंग का विरोध करने की क्षमता होती है। मिश्र धातु संरचना के आधार पर, जंग प्रतिरोध और एसिड प्रतिरोध पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। हालांकि कुछ स्टील्स जंग प्रतिरोधी हैं, वे जरूरी नहीं कि एसिड प्रतिरोधी हों, और एसिड प्रतिरोधी स्टील्स आमतौर पर जंग प्रतिरोधी होते हैं। ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील का उपयोग मुख्य रूप से फास्टनरों के उत्पादन में किया जाता है। लोगों के दैनिक जीवन में, स्टेनलेस स्टील को अक्सर ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील भी कहा जाता है। हम जिन स्टेनलेस स्टील फास्टनरों का उपयोग करते हैं, वे मुख्य रूप से कच्चे माल के रूप में ऑस्टेनिटिक 302, 304, 316 और कम निकल 201 से बने होते हैं।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे पेंच 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 101 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट बॉटम क्रॉस हेक्सागोन स्क्रू, अमेरिकन स्टैंडर्ड स्क्रू, एंटी-लूज़िंग स्टॉप वाशर, एसिड और क्षार प्रतिरोधी स्क्रू और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त शिकंजा प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

भोपालबॉक्सिंग स्क्रू

थोक भोपालहेक्स नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।