उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्क्वायर नट स्क्वायर नट बॉक्सिंग नट सेट स्क्वायर नट स्क्वायर नट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4436समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-03 15:27:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले रंग के फ्लैट वाशर, हेक्सागोन सॉक...

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। वस्तुओं और भागों को जकड़ने के लिए शिकंजा का उपयोग करते समय, अक्सर स्प्रिंग वाशर और भोपालभोपालफ्लैट वाशर के साथ शिकंजा का उपयोग करना आवश्यक होता है ताकि सापेक्ष स्थिति को लॉक और ठीक किया जा सके, ताकि बन्धन कनेक्शन की स्थिरता में सुधार हो और स्क्रू को ढीला होने की संभावना कम हो। हालांकि, पूर्व कला में, मैन्युअल रूप से स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को क्रम में डालने की विधि का उपयोग किया जाता है, जो न केवल कर्मचारियों के कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि स्थापना दक्षता को अपेक्षाकृत कम करता है। दूसरी ओर, गैस्केट के साथ पारंपरिक पेंच में केवल फिक्सिंग का कार्य होता है, सीलिंग के कार्य के बिना, इसे विशेष उपकरण जैसे तेल टैंक और वायुरोधी केबिन पर लागू नहीं किया जा सकता है। इसलिए, एक पेंच डिजाइन करना आवश्यक है जो कार्यभार को कम कर सकता है और इसकी अपनी सीलिंग संरचना हो सकती है।

मुख्य कनेक्शन एक विशिष्ट यांत्रिक कनेक्शन है, जिसका उपयोग आमतौर पर शाफ्ट पर भागों को जोड़ने और उन्हें परिधीय रूप से ठीक करने और टॉर्क ट्रांसमिशन को महसूस करने के लिए किया जाता है। कुंजी कनेक्शन को फ्लैट कुंजी कनेक्शन, अर्धवृत्ताकार कुंजी कनेक्शन, वेज कुंजी कनेक्शन और स्पर्शरेखा कुंजी कनेक्शन में विभाजित किया जा सकता है, जिसके बीच इसकी सरल संरचना, अच्छे संरेखण और सुविधाजनक निर्माण के कारण व्यावहारिक इंजीनियरिंग में फ्लैट कुंजी कनेक्शन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ऑपरेशन के दौरान, कुंजी के किनारों और शाफ्ट और हब खांचे के किनारों के बीच संपर्क के माध्यम से टोक़ को प्रेषित किया जाता है। संचरण सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, फ्लैट कुंजी संरचना आम तौर पर संक्रमण फिट को अपनाती है। इसकी संरचनात्मक विशेषताओं और काम करने की स्थिति के कारण, रखरखाव प्रक्रिया के दौरान उठाने और बाहर निकालने के लिए सामान्य यांत्रिक उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल है। यदि जबरन हटा दिया जाता है, तो चाबी और संभोग शाफ्ट नष्ट हो जाएगा।

टू-कॉम्बिनेशन स्क्रू एक स्क्रू और एक फ्लैट वॉशर, या एक स्प्रिंग वॉशर, या एक स्क्वायर वॉशर, या एक बाहरी टूथ लॉक वॉशर के साथ टू-पीस संयोजन को संदर्भित करता है। फिर दो संयोजन स्क्रू के सभी मानक प्रकार हैं! निम्नलिखित एक संक्षिप्त परिचय है: 1. वसंत वॉशर के साथ दूसरा भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच एक वसंत वॉशर के साथ भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। स्प्रिंग वॉशर एक स्प्रिंग वॉशर है जो विशेष रूप से संयोजन स्क्रू के लिए उपयोग किया जाता है, न कि साधारण स्प्रिंग वॉशर जिसे हम आमतौर पर उपयोग करते हैं। 2. ट्रिम पैड का दो-भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच एक फ्लैट पैड के साथ पेंच के भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच को संदर्भित करता है। फ्लैट पैड का आकार और फ्लैट पैड की मोटाई को अनुकूलित किया जा सकता है। ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। पंचिंग मशीनों द्वारा फ्लैट पैड को छिद्रित किया जाता है। 3. दो बाहरी दांतों के साथ भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच एक बाहरी दांत भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच के साथ पेंच को संदर्भित करता है। कई ग्राहक, विशेष रूप से इलेक्ट्रिक पावर ग्राहक, पेंट को तोड़ने और लोहे की प्लेट पर स्क्रू बनाने के लिए इस बाहरी टूथ टू कॉम्बिनेशन स्क्रू का उपयोग करते हैं। सभी को चालू किया जा सकता है। 4. स्क्वायर पैड के साथ दो संयोजन स्क्रू स्क्रू के लिए स्क्वायर प्रेशर लाइन वाले स्क्वायर पैड को संदर्भित करते हैं। दो संयोजन स्क्रू को समेटने वाला यह स्क्वायर पैड टर्मिनल पर उपयोग किया जाता है, और फ़ंक्शन का उपयोग क्रिम्पिंग और वायरिंग के लिए किया जाता है।

वर्तमान में, बाजार पर पारंपरिक संरचनाओं के साथ उत्तल वाशर में अनुचित डिजाइन और जटिल संरचनाएं हैं, और स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं। लंबे समय तक उपयोग के बाद, वे खराब क्रूरता के कारण फ्रैक्चर और विरूपण के लिए प्रवण होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप कम सेवा जीवन होता है और रखरखाव के लिए नियमित डाउनटाइम की आवश्यकता होती है, जिससे असेंबली प्रभावित होती है। पहनने के प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध और उच्च तापमान प्रतिरोध के मामले में इसके उपकरणों की कार्यकुशलता और सुरक्षा भी खराब है। नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव से उत्पादन की आर्थिक लागत भी बढ़ जाती है। इसलिए, मौजूदा संरचना का उत्तल गैसकेट अब मौजूदा यांत्रिक आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। असेंबली सहायक भागों की उच्च मानक उपयोग आवश्यकताओं को वर्तमान में हल करने की तत्काल आवश्यकता है।

स्क्रू वॉशर 110 के डिजाइन के अनुसार, जब धातु के टुकड़े 120 और धातु के टुकड़े 130 को अलग किया जाता है, तो स्क्रू 100 को ढीला करने के बाद, स्क्रू वॉशर 110 अक्सर आसानी से गिरा या खो जाता है, जिससे रखरखाव के लिए परेशानी होती है। विशेष रूप से उपयोगकर्ता के अंत में भागों को बदलते समय, यदि स्क्रू वॉशर ढीला है, तो यह सुनिश्चित नहीं कर सकता है कि उपयोगकर्ता इसे सही तरीके से स्थापित कर सकता है; यदि स्क्रू वॉशर खो जाता है, तो नए भागों को खरीदना आवश्यक है, जिससे बहुत असुविधा होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे काउंटरसंक हेड बोल्ट, नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग लॉकिंग, भोपालभोपालरिंग नट्स, स्क्रू और नट्स उठाना, * 30120MM टाइटेनियम नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

भोपालचौकोर नट

भोपालभोपालस्क्वायर नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।