उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति 201 स्टेनलेस स्टील हेक्स सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा काउंटरसंक सिर शिकंजा फ्लैट सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा फर्नीचर शिकंजा

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4490समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-22 16:30:39

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक कॉटर पिन, GBT801 स्क्रू, कार नट...

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर हैं जो आमतौर पर दैनिक जीवन और उद्योग में उपयोग किए जाते हैं। वर्तमान में, उपयोग में, विभिन्न प्रकार के स्क्रू को आमतौर पर अलग-अलग स्क्रू लंबाई और अन्य मापदंडों के अनुसार फिक्सिंग के लिए चुना जाता है। चूंकि निर्माण के समय पेंच की लंबाई तय होती है, जब विभिन्न स्क्रू लंबाई के साथ बड़ी संख्या में स्क्रू का उपयोग करते समय, विभिन्न स्क्रू लंबाई वाले स्क्रू को पहले से सॉर्ट करना आवश्यक होता है। यह विधि अधिक परेशानी वाली है, और कभी-कभी कुछ विशेष अवसरों में, विशेष लंबाई वाले कुछ स्क्रू की आवश्यकता होती है। व्यक्तिगत रूप से इस विशेष लंबाई के स्क्रू बनाना श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है।

DISC-LOCK लॉक नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में कंपित कैमरे हैं। आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक होता है, कंपन होने पर संयोजन पूरी तरह से कसकर काट दिया जाएगा। जब DISC-LOCK लॉक नट को कंपित किया जाता है, DISC-LOCK लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक-दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक सही एंटी-लूज़िंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। ड्रिल-टेल स्क्रू स्क्रू के सामने के छोर पर सेल्फ-टैपिंग ड्रिल हेड वाला एक स्क्रू होता है। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है। ड्रिलिंग स्क्रू हाल के वर्षों में एक नया आविष्कार है, जिसे सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू भी कहा जाता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक अवतार एक स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस प्रदान करता है, जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, जिसमें एक कार्यक्षेत्र 1 शामिल है, एक कंपन प्लेट 2 कार्यक्षेत्र 1 के ऊपरी भाग पर व्यवस्थित है, और एक संदेश उपकरण 3 है। वाइब्रेटिंग प्लेट 2 पर व्यवस्थित किया गया है। डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे, स्लॉटिंग डिवाइस 4 को कन्वेइंग डिवाइस 3 के एक तरफ व्यवस्थित किया गया है, और स्लॉटिंग डिवाइस 4 को एक रिसीप्रोकेटिंग कटिंग व्हील 42 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कन्वेइंग डिवाइस में स्क्रू को स्लॉट कर सकता है। 3 जब यह फैलता है। डिवाइस 4 भी निश्चित रूप से ग्रोव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील 48 के साथ प्रदान किया गया है। स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस का उपयोग करके, स्क्रू को वाइब्रेटिंग प्लेट 2 द्वारा स्वचालित रूप से सॉर्ट किया जा सकता है, जिससे उत्पादन क्षमता में सुधार होता है। कटिंग व्हील 42 की पारस्परिक गति चाकू के टूटने की संभावना को बहुत कम कर सकती है। सैंडिंग, गड़गड़ाहट और खुरदरापन को ठीक करता है।

कुछ भारी उपकरण जैसे बड़े मोटर्स, बड़े रिड्यूसर आदि, उपकरण की स्थापना और समायोजन और रखरखाव स्थान की आवश्यकता को सुविधाजनक बनाने के लिए, उपकरण स्थापना और रखरखाव के दौरान एक निश्चित स्थिति को स्थानांतरित करने की आवश्यकता होती है। आमतौर पर, एक स्टील बेस या प्लेटफॉर्म को उपकरण के नीचे सेट किया जाता है, और बेस या प्लेटफॉर्म को एक आयताकार बोल्ट इंस्टॉलेशन स्लॉट प्रदान किया जाता है, जिसे आमतौर पर एक आयताकार स्लॉट के रूप में जाना जाता है, जैसा कि चित्र 1--चित्र 4 में दिखाया गया है। सामान्य हेक्सागोन हेड का उपयोग करते समय आंकड़े 1 और 2 में लंबे गोलाकार खांचे के साथ बोल्ट या सामान्य टी-बोल्ट, अखरोट को कसने पर बोल्ट को घूमने से रोकने के लिए लंबे गोलाकार खांचे के पीछे सहायक फिक्सिंग बोल्ट या वेल्डिंग स्टॉपर्स की आवश्यकता होती है। अंजीर। 3 और अंजीर। 4 में, लंबे गोलाकार खांचे में बोल्ट के रोटेशन को रोकने के लिए एक क्लैंपिंग ग्रूव होता है, लेकिन यह संरचना लंबे गोलाकार खांचे की प्रसंस्करण लागत को बहुत बढ़ा देती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, भोपालभोपालफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम नाव नट, GB898 तांबे के कॉलम, नुकीले तांबे के कॉलम, हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त कस फर्मवेयर समाधान के साथ।

भोपालभोपालषट्भुज सॉकेट हेड बोल्ट

आपूर्ति 201 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।