उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण जस्ती दौर सिर काटने पूंछ आत्म दोहन पेंच स्वयं दोहन पेंच पीटी टूथ क्रॉस पैन सिर मिलिंग पूंछ आत्म दोहन पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4610समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-07 20:21:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: विस्तारित छत विस्तार बोल्ट, स्प्रिंग ...

फ्लैट गास्केट आमतौर पर घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए उपयोग किए जाने वाले विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं। कई सामग्रियों और संरचनाओं में ऐसे घटक होते हैं। मौजूदा फ्लैट वॉशर में एक साधारण संरचना डिजाइन है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, मोटाई के पतले होने की घटना होने की संभावना है, जो बदले में फ्लैट वॉशर के खराब पहनने के प्रतिरोध की ओर ले जाती है।

वर्तमान में, चीन में पारंपरिक थ्रस्ट सिलेंडर की डिजाइन प्रक्रिया में निर्धारित स्थापना स्थिति के कारण, पिस्टन रॉड और क्लैम्पिंग आर्म की संबंधित स्थिति तय होती है, और यह सुनिश्चित करना असंभव है कि वर्कपीस को वर्कपीस के दौरान क्लैंप किया जा सकता है। पतला है। क्लैंपिंग करते समय ऐसे उत्पादों के उपयोग के लिए यह अनुकूल नहीं है। दूसरे, जब वर्कपीस को इकट्ठा या वेल्डेड किया जाता है, तो इसे न केवल एक निश्चित दिशा में कसने की आवश्यकता होती है, बल्कि इसे तैनात करने की भी आवश्यकता होती है, ताकि प्रसंस्करण के लिए आवश्यक सटीकता सुनिश्चित हो सके। जब इस तरह से एक वर्कपीस को ठीक किया जाता है, तो इसे एक तंत्र जोड़कर महसूस किया जाना चाहिए, जो सिस्टम की जटिलता को बढ़ाएगा और स्थापना और रखरखाव में असुविधा लाएगा।

नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट एक नए प्रकार का उच्च एंटी-वाइब्रेशन और एंटी-लूज़ बन्धन भागों है, जिसका उपयोग विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उत्पादों में -50 से 100 डिग्री सेल्सियस के तापमान के साथ किया जा सकता है। एयरोस्पेस, विमानन, टैंक, खनन मशीनरी, ऑटोमोबाइल परिवहन मशीनरी, कृषि मशीनरी, कपड़ा मशीनरी, विद्युत उत्पाद और विभिन्न प्रकार की मशीनरी में नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स की मांग में तेज वृद्धि हुई है, क्योंकि इसके कंपन-विरोधी और ढीले-ढाले प्रदर्शन अन्य विभिन्न विरोधी ढीले उपकरणों की तुलना में बहुत अधिक है, और कंपन जीवन कई गुना या दर्जनों गुना अधिक है। वर्तमान में, यांत्रिक उपकरणों की 80% से अधिक दुर्घटनाएं ढीले फास्टनरों के कारण होती हैं, विशेष रूप से खनन मशीनरी में, और नायलॉन सेल्फ-लॉकिंग नट्स के उपयोग से ढीले फास्टनरों के कारण होने वाली बड़ी दुर्घटनाओं को रोका जा सकता है।

दूसरे भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच की सामग्री: भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच तार की सामग्री का परीक्षण करने के लिए परीक्षण मशीन का उपयोग करने का निर्णय लिया जाता है, जिसे लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया जाता है। लोहे के तार को 1010 तार और 1018 तार, 10B21 तार, आदि में विभाजित किया गया है, स्टेनलेस स्टील को स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304, स्टेनलेस स्टील 316 और इतने पर विभाजित किया गया है। तीन संयोजन स्क्रू के राष्ट्रीय लेबल के प्रावधान: आम तौर पर, जिन्हें संयोजन स्क्रू में अनुभव होता है, उन्हें आंतरिक आंख का उपयोग करके अलग किया जा सकता है। षट्भुज सिरों के बीच का अंतर। तीन-भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच विनिर्देशों को मापने के लिए कैलीपर का उपयोग करें। यह कितना बड़ा है, कितना लंबा है, भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच का सिर कितना मोटा है, फ्लैट वॉशर कितना मोटा है, और फ्लैट वॉशर का बाहरी व्यास क्या है। सॉल्ट स्प्रे मशीन से कॉम्बिनेशन स्क्रू का सॉल्ट स्प्रे कितने घंटे में नापा जाता है। पर्यावरण परीक्षण मशीन का उपयोग यह जांचने के लिए करें कि क्या तीन-भोपालभोपालभोपालभोपालसंयोजन पेंच पर्यावरण के अनुकूल है। अभी भी पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

स्प्रिंग वॉशर का लॉकिंग प्रभाव सामान्य है, और महत्वपूर्ण भागों का उपयोग जितना संभव हो उतना कम या नहीं किया जाता है, और स्व-लॉकिंग संरचना को अपनाया जाता है। हाई-स्पीड कसने (वायवीय या इलेक्ट्रिक) के लिए उपयोग किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर के लिए, सतह फॉस्फेटिंग वाशर का उपयोग करना उनके विरोधी पहनने के प्रदर्शन को बेहतर बनाने के लिए सबसे अच्छा है, अन्यथा घर्षण और गर्मी के कारण बाहर जलाना या मुंह खोलना आसान है, और यहां तक कि नुकसान भी जुड़े भागों की सतह। पतली प्लेट जोड़ों के लिए, स्प्रिंग वॉशर निर्माण का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। आंकड़ों के मुताबिक, ऑटोमोबाइल में स्प्रिंग वाशर का इस्तेमाल कम और कम होता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, भोपालभोपालफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थोक नट, सेल्फ-लॉकिंग और रिट्रीटिंग रंगीन स्क्रू कैप, कप हेड हेक्सागोन सॉकेट नूरल्ड बोल्ट, प्लास्टिक सपोर्ट कॉलम और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

राउंड हेड भोपालभोपालकट टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू

मशीनिंग जस्ती


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।