उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील क्रॉस स्क्रू काउंटरसंक हेड सेल्फ-टैपिंग स्क्रू फ्लैट हेड स्क्रू सेल्फ-टैपिंग स्क्रू का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4509समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-23 04:25:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 4.8 ग्रेड कलर जिंक हेक्सागोन नट्स,...

आधुनिक यांत्रिक संरचनाओं में नट और बोल्ट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले फास्टनरों में से एक हैं। वर्तमान में, सामान्य मीट्रिक बोल्ट और नट आम तौर पर क्रॉस-सेक्शन में समलम्बाकार होते हैं। बोल्ट और नट के बीच का संबंध गंभीर कंपन के तहत ढीला होने का खतरा होता है, या यहां तक कि अपने आप गिर जाता है, और बोल्ट और नट धागे का कसने वाला बल मुख्य रूप से बोल्ट थ्रेड में और पहले कुछ थ्रेड्स के दांतों के बीच केंद्रित होता है। नट के धागे संपर्क में होते हैं, जिसके परिणामस्वरूप फास्टनर को ढीला कर दिया जाता है और थ्रेड्स का स्लाइडिंग दबाव होता है

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक पहलू के अनुसार, एक रिवेट इंसर्शन मैकेनिज्म प्रदान किया जाता है, जिसमें एक प्रेशर सिलेंडर, एक प्रेशर शाफ्ट, एक इंसर्शन नोजल, एक बॉटम प्लेट, एक फिक्सिंग ब्लॉक और एक रिवेट फिक्सिंग मैकेनिज्म होता है, जिसमें एक प्रेशर शाफ्ट का सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है, और दूसरा सिरा प्रेशर सिलेंडर से जुड़ा होता है। सम्मिलन नोजल जुड़ा हुआ है, फिक्सिंग ब्लॉक दबाने वाले शाफ्ट पर आस्तीन है, और निश्चित रूप से नीचे की प्लेट से जुड़ा हुआ है, नीचे की प्लेट पर कीलक फिक्सिंग तंत्र स्थापित है, और सम्मिलन नोजल कीलक फिक्सिंग तंत्र में फैली हुई है और से विस्तार कर सकती है कीलक फिक्सिंग तंत्र।

लकड़ी के शिकंजे, जिनमें से एक पॉलिश की हुई छड़ है, लकड़ी के शिकंजे और सेल्फ-टैपिंग के दांतों का कोण और पिच अलग है। स्व-टैपिंग शिकंजा में उच्च कठोरता, विस्तृत धागा रिक्ति, गहरे धागे और असमान सतह होती है, जबकि लकड़ी के पेंच विपरीत होते हैं। एक और अंतर अधिक स्पष्ट है। लकड़ी के शिकंजे में पीछे की तरफ कोई धागा नहीं होता है। स्व-टैपिंग शिकंजा आमतौर पर गर्मी उपचार के अधीन होते हैं, और लकड़ी के शिकंजे की आवश्यकता नहीं होती है। स्व-टैपिंग शिकंजा की अवधारणा वास्तव में बहुत सामान्य है, क्योंकि विभिन्न प्रकार के सिर के अनुसार उनमें से कई प्रकार हैं। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग: मशीन के शिकंजे के समान, लेकिन पेंच पर धागा लकड़ी के शिकंजे के लिए एक विशेष पसली है, जिसे सीधे लकड़ी के घटकों (या भागों) में खराब किया जा सकता है।

फास्टनरों को भी अलग-अलग उपयोगों के अनुसार अलग-अलग प्रकारों में विभाजित किया जाता है, और जीवन के सभी क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष वातावरण की जरूरतों के अनुसार नए प्रकार के फास्टनरों का विकास किया जाता है। गैस्केट संयोजन बोल्ट एक सामान्य बन्धन बोल्ट है। संयोजन गैसकेट जुड़े भागों की सतह को खरोंच से बचाता है, जुड़े भागों पर दबाव फैलाता है, और एक सीलिंग और विरोधी ढीला प्रभाव पड़ता है। इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। आवश्यकताओं में निरंतर सुधार के साथ, नया जस्ता-एल्यूमीनियम कोटिंग सतह उपचार धीरे-धीरे मुख्यधारा की सतह उपचार प्रक्रिया बन गया है क्योंकि यह पर्यावरण संरक्षण आवश्यकताओं को पूरा करता है, सतह सुंदर है, और संक्षारण प्रतिरोध शक्ति जस्ता-निकल की तुलना में अधिक है सतह का उपचार।

मानक मानदंड हैं, और प्रत्येक देश और क्षेत्र के अपने मानक हैं। हमारे दैनिक व्यवसाय में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले मानक इस प्रकार हैं: जीबी-चीन राष्ट्रीय मानक (राष्ट्रीय मानक) एएनएसआई-अमेरिकी राष्ट्रीय मानक (अमेरिकी मानक) डीआईएन-जर्मन राष्ट्रीय मानक (जर्मन मानक) एएसएमई-अमेरिकन सोसाइटी ऑफ मैकेनिकल इंजीनियर्स स्टैंडर्ड जेआईएस - जापानी राष्ट्रीय मानक (जापानी मानक) बीएसडब्ल्यू - ब्रिटिश राष्ट्रीय मानक जीबी - राष्ट्रीय मानक मेरे देश में कई मानकों के साथ-साथ उद्योग मानकों, पेशेवर मानकों और विभाग मानकों में से एक है। राष्ट्रीय मानकों को विभाजित किया गया है: GB (अनिवार्य मानक) और GB/T (अनुशंसित मानक) और GBn (राष्ट्रीय आंतरिक मानक) इत्यादि। हम आमतौर पर देखते हैं कि GB30, GB5783, आदि अनिवार्य मानक हैं। कुछ बुनियादी आयामों जैसे कि सिर से साइड, सिर की मोटाई आदि के अलावा, उपरोक्त मानक मुख्य रूप से थ्रेडेड भाग में भिन्न होते हैं। GB, DIN, JIS, आदि के सभी थ्रेड्स MM (मिलीमीटर) में होते हैं, जिन्हें सामूहिक रूप से मेट्रिक थ्रेड्स कहा जाता है। एएनएसआई, एएसएमई, आदि जैसे अन्य धागे को इंच में अमेरिकी मानक धागा कहा जाता है। मीट्रिक धागे और अमेरिकी धागे के अलावा, एक बीएसडब्ल्यू-शाही मानक भी है, जिसके धागे इंच में भी होते हैं, जिन्हें आमतौर पर वायथ धागे के रूप में जाना जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, हैदराबादहैदराबादफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील ब्रिटिश और अमेरिकी फाइन-हैदराबादटूथ नट्स, पिंड बड़े कान, टोपी के आकार के सजावटी नट, डायमंड स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकते हैं।

हैदराबादफिलिप्स स्क्रू

304 स्टेनलेस स्टील का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।