उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टमाइज्ड राउंड हेड क्रॉस कटिंग टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू स्लॉट बी-टाइप पैन हेड कटिंग टेल सेल्फ-टैपिंग स्क्रू 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8262समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-24 05:57:10

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक थ्रेड पिन, ट्रक बोल्ट, लंबे...

रिटेनिंग रिंग एक रिंग के आकार का घटक है जिसे शाफ्ट और आंतरिक छेद पर बांधा जाता है। इसका मुख्य कार्य शाफ्ट पर स्थापित अन्य घटकों और शाफ्ट पर अक्षीय रूप से फिसलने से आंतरिक छेद को रोकना है। यह एक निश्चित मानक हिस्सा है।

चेन्नईस्टेनलेस स्टील नट हेक्सागोन नट (GB6170 / DIN934), पतले नट (चेन्नईGB6172 / DIN439), भारी नट (मीट्रिक, यूएस), नायलॉन लॉक नट (DIN985-DIN982 मोटा), सभी धातु लॉक नट (DIN980M), कैप नट (DIN1587) , निकला हुआ किनारा नट (GB6177 / DIN6923), निकला हुआ किनारा नट नायलॉन लॉक नट (DIN6926), चेन्नईस्क्वायर चेन्नईवेल्ड नट (DIN928), हेक्स चेन्नईवेल्ड नट (DIN929), तितली कैप्स (GB62, DIN315, अमेरिकी), K टोपी, आदि। विशेष विवरण: M1 .6-एम 64

इसके अलावा, क्लैम्पिंग मैकेनिज्म में दो फिक्सिंग ब्लॉक्स के बीच रखी गई दो क्लैम्पिंग प्लेट्स शामिल हैं, प्रत्येक क्लैम्पिंग प्लेट्स के एक तरफ एक बेयरिंग सीट लगाई गई है, बेयरिंग सीट के अंदर एक बेयरिंग लगाई गई है, और बेयरिंग है इनर रिंग स्नैप है- एक लोचदार चेन्नईसमायोजन पेंच के साथ जुड़ा हुआ है, और लोचदार चेन्नईसमायोजन पेंच का दूसरा छोर फिक्सिंग ब्लॉक में प्रवेश करता है और फिक्सिंग ब्लॉक के बाहर रखा जाता है।

रिवेट्स नाखून के आकार की वस्तुएं होती हैं जिनके एक सिरे पर टोपी होती है: रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे रूप में प्रतिबंधित नहीं हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री-शेप रिवेट्स रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होलो रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटर्संक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, चेन्नईखोखले रिवेट्स हैं, ये आमतौर पर उनका उपयोग करते हैं। riveted भागों को जोड़ने के लिए खुद का विरूपण, आमतौर पर ठंडे rivets के साथ 8 मिमी से कम, हॉट riveting के साथ इस आकार से बड़ा, लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है। कीलक सरौता का उपयोग रिवेट्स काटने के लिए किया जाता है। मौजूदा कीलक सरौता की एक सरल संरचना होती है और इसे उपयोगकर्ता के अनुसार रिवेट नहीं किया जा सकता है।

बाजार में नट्स में अभी भी कुछ दोष हैं। बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है। भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है और एक सुरक्षात्मक प्रभाव डालता है। खराब समस्या, इसके लिए हम सेल्फ-लॉकिंग फंक्शन के साथ एक नट का प्रस्ताव करते हैं

हमारे पास स्क्रू, नट्स, चेन्नईचेन्नईफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू, चेन्नईचेन्नईस्क्वायर नट्स, चेन्नईकार्बन स्टील क्लॉ नट्स, सेट स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त कसने वाले पेंच। फर्मवेयर समाधान।

चेन्नईचेन्नईचेन्नईचेन्नईचेन्नईचेन्नईसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

कस्टम राउंड हेड क्रॉस कट टेल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।