उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति ब्रिटिश और अमेरिकी 10.9-स्तरीय काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू फ्लैट हेड सॉकेट सॉकेट स्क्रू फ्लैट कप DIN7991 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8130समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-27 02:55:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आयरन निकल-प्लेटेड कैप नट, चम्फर्ड क्र...

इस उच्च-प्रदर्शन वाले चेन्नईस्टेनलेस स्टील स्क्रू थ्रेड की संरचना और अनुपात हैं: 0.08% -0.15% C; 0.01% -0.60% सी; 0.02% -0.60% एमएन; 0.01% -0.03% पी; 0.002% - 0.03% एस; 12% -14% करोड़; 0.8%-1.5% मो और शेष Fe है। तैयारी विधि में निम्नलिखित चरण शामिल हैं: रासायनिक संरचना आवश्यकताओं के अनुसार पिघले हुए स्टील को गलाना; हॉट रोलिंग; स्टेनलेस स्टील प्लेट को खाली करने के लिए एनीलिंग और अचार बनाना; कोटिंग और सुखाने; ठंडा चित्र; एक तटस्थ उत्प्रेरक के साथ सफाई और सुखाने; शमन; तड़का ; लेपित और सूखे; स्टेनलेस स्टील के धागे में खींचा गया। यह उच्च-प्रदर्शन चेन्नईस्टेनलेस स्टील स्क्रू लाइन उच्च संक्षारण प्रतिरोध, उच्च लोच और उच्च क्रूरता के साथ ऊर्जा-बचत और पर्यावरण के अनुकूल है। तैयारी विधि और प्रक्रिया उन्नत और सरल है, और उत्पादन लागत कम है।

Yueluo का उद्देश्य अपने टांग पर बने एक पेचदार आकार में लगातार कुंडलित धागों की बहुलता के साथ एक पेंच प्रदान करना है; जिसमें पेंच प्रदान करने के उद्देश्य से, टांग को सिरे की ओर धागों के साथ सामने वाले भाग पर एक उभरे हुए काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है। काटने और तेजी से चिप हटाने के चरण को सफलतापूर्वक पूरा करने के लिए सामने वाले हिस्से को ऑब्जेक्ट में खराब कर दिया जाता है, और रॉड भाग को पीछे के भाग में सिर की ओर धागे के साथ अवतल काटने वाले हिस्से के साथ प्रदान किया जाता है, ताकि रॉड के पीछे के हिस्से को किया जा सके। वस्तु में पेश किया। , ताकि चिप्स को काटने और इकट्ठा करने के चरण का कार्य सफलतापूर्वक पूरा किया जा सके; ताकि पेंच लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान श्रम-बचत काटने, चिकनी और तेज़ चिप हटाने और चिप संग्रह जैसे कई कार्यों को प्राप्त कर सके।

कीलक एक धातु की छड़ के आकार का हिस्सा होता है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग के दौरान, रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए रिवेट अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले रिवेट्स सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, चेन्नईकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, चेन्नईखोखले रिवेट्स आदि हैं। वर्तमान में, विभिन्न बैकप्लेन उत्पादों और अन्य स्टैम्पिंग उत्पादों में रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। चूंकि रिवेट्स उत्पाद में लॉकिंग, पोजिशनिंग और लेटरल फोर्स के कार्यों के लिए जिम्मेदार होते हैं, इसलिए रिवेटिंग और वर्टिकल की डिग्री की आवश्यकताएं अधिक होती हैं। हालांकि, वास्तविक उत्पादन में, अक्सर समस्याएं होती हैं जैसे कि रिवेट मरोड़ की आवश्यकताओं को पूरा करने में विफलता, कीलक द्वारा रिवेट को तिरछा किया जाना, रिवेट की सतह को काटा जाना, रिवेट प्लेसमेंट गलत होना और मैनुअल रिपोजिशनिंग की आवश्यकता होती है, आदि। बहुत उच्च और बहुत अक्षम।

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड का अर्थ एक अंतरराष्ट्रीय मानक है। सामग्री और मूल में अंतर की परवाह किए बिना समान प्रदर्शन ग्रेड के बोल्ट का प्रदर्शन समान होता है, और डिज़ाइन में केवल प्रदर्शन ग्रेड का चयन किया जा सकता है। ताकत ग्रेड तथाकथित 8.8 और 10.9 ग्रेड 0.88GPa और 1.09GPa 8.8 के बोल्ट के कतरनी तनाव ग्रेड को संदर्भित करते हैं 8.8 नाममात्र तन्य शक्ति 800N/MM2 नाममात्र उपज ताकत 640N/MM2 सामान्य बोल्ट ताकत को इंगित करने के लिए XY का उपयोग करते हैं, X *100= इस बोल्ट की तन्य शक्ति, X*100*(Y/10)=इस बोल्ट की उपज शक्ति (क्योंकि नियमों के अनुसार: उपज शक्ति/तन्य शक्ति=Y/10, यानी 0.Y उपज शक्ति अनुपात है) यदि ग्रेड 4.8 है, तो इस बोल्ट की तन्य शक्ति है: 400एमपीए; उपज शक्ति है: 400*8/10=320MPa। एक और: चेन्नईस्टेनलेस स्टील बोल्ट को आमतौर पर ए 4-70, ए 2-70 के रूप में चिह्नित किया जाता है, और अर्थ अन्यथा समझाया गया है मापन: आज दुनिया में लंबाई माप की दो मुख्य इकाइयां हैं, एक मीट्रिक प्रणाली है, और माप इकाई मीटर है (एम) और सेंटीमीटर (सेमी)। ), मिलीमीटर (मिमी), आदि, यूरोप, मेरे देश और जापान और अन्य दक्षिण पूर्व एशियाई क्षेत्रों में अधिक उपयोग किए जाते हैं, दूसरा ब्रिटिश प्रणाली है, और माप की इकाई मुख्य रूप से इंच (इंच) है, जिसका उपयोग अधिक में किया जाता है संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन और अन्य यूरोपीय और अमेरिकी देशों में। 1. मीट्रिक माप: (दशमलव प्रणाली) 1m2 = 100 cm2 = 10000 मिमी 2, शाही माप: (8 दशमलव प्रणाली) 1 इंच = 8 इंच 1 इंच = 25.4 मिमी 3/8¢¢×25.4 =9.523, 1/4 निम्नलिखित उत्पादों को उनकी संख्या से दर्शाया जाता है, जैसे: 4#, 5#, 6#, 7#, 8#, 10#, 12#

प्रेशर चेन्नईरिवेटिंग नट के फायदे: 1. दूरी सीमा की लंबाई की गारंटी का एहसास होता है, जो असेंबली प्रक्रिया को बहुत सरल करता है और असेंबल किए गए स्पेसिंग पैनल और एक्सेसरीज की उत्पादन प्रगति को गति देता है; 2. प्लेट के पीछे पूरी तरह से एम्बेडेड और फ्लैट है, जबकि अखरोट कॉलम के सिर को सुनिश्चित करते हुए विमान प्लेट के साथ चिकना होता है; 3. कच्चा माल फ्री-कटिंग आयरन या फ्री-कटिंग स्टेनलेस स्टील है; दबाव रिवेटिंग गतिरोध के आवेदन के लिए तकनीकी गाइड: 1. गतिरोध का चयन करते समय, यह इस्तेमाल की गई प्लेट की मोटाई, सटीक आकार सीमा पर आधारित होना चाहिए, और कम कार्बन स्टील प्लेट की कठोरता से कम होनी चाहिए 70RB, स्टेनलेस स्टील प्लेट की कठोरता 80RB से कम होनी चाहिए। 2. फ्री-कटिंग आयरन की सतह का इलाज किया जाता है, और स्टेनलेस स्टील अपने मूल रंग को बनाए रखता है। उपयोगकर्ता अपनी आवश्यकताओं के अनुसार तालिका में मॉडल और विनिर्देशों के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं, या वे अपनी आवश्यकताओं के अनुसार विशेष ऑर्डर भी कर सकते हैं। 3. प्लेट के छेद के आकार को 0- + 0.075 मिमी के सहिष्णुता आकार के अनुसार संसाधित किया जाना चाहिए, और छिद्रण की सिफारिश की जाती है। 4. स्थापना को प्रेस रिवेटिंग ऑपरेशन द्वारा महसूस किया जाना चाहिए, और इसे प्रभाव से खटखटाया नहीं जाना चाहिए। 5. जब सामग्री स्टेनलेस स्टील है, तो पूंछ संख्या एस के साथ चिह्नित की जानी चाहिए। 6. अखरोट कॉलम का अंतिम चेहरा सी द्वारा दर्शाया गया है। 7. थ्रू-होल अखरोट कॉलम की लंबाई 10 मिमी से नीचे पूर्ण तार है। यदि यह 10 मिमी से ऊपर है, तो इसे हेक्सागोनल एंड फेस (टाइप I) या राउंड एंड फेस (टाइप II) पर रीमेड किया जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, चेन्नईचेन्नईफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्टेनलेस स्टील वाशर, ओपन ब्लाइंड रिवेट्स, चेन्नईकप हेड बोल्ट, बदसूरत राउंड हेड बॉल हेड डेकोरेटिव स्क्रू कैप और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

चेन्नईचेन्नईकाउंटरसंक हेड चेन्नईसॉकेट हेड कैप स्क्रू

आपूर्ति एंग्लो-अमेरिकन 10.9 ग्रेड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।