उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित नीले और सफेद गोल अखरोट पेंच कनेक्शन अखरोट बेलनाकार अखरोट आस्तीन वेल्डिंग अखरोट 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7978समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-02 22:51:40

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: गैस्केट हेक्सागोन अखरोट के साथ विर...

एम्बेडेड अखरोट का मुख्य उद्देश्य इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों पर स्क्रू छेद के प्रत्यक्ष उद्घाटन को प्रतिस्थापित करना है, ताकि इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों के पेंच छेद की ताकत में सुधार हो सके। एफआईजी का जिक्र करते हुए। 1, वर्कपीस 3 को इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2 पर लॉक करने के लिए, स्क्रू 5 वर्कपीस 3 पर छेद से होकर गुजरता है और वर्कपीस 3 को ठीक करने के लिए एम्बेडेड नट 1 के स्क्रू होल में खराब हो जाता है। . एम्बेडेड नट 1' और इंजेक्शन-मोल्डेड भाग 2' के बीच एम्बेडिंग में आम तौर पर दो तरीके शामिल होते हैं। एक है एम्बेडेड नट 1' को गर्म करना और फिर इसे इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में गर्म दबाव से डालना; दूसरा इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड नट को सम्मिलित करना है। 1' और इंजेक्शन भाग 2' एकीकृत रूप से इंजेक्शन-मोल्डेड हैं। इचेन्नईनर नट 1' और इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के बीच की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को सुनिश्चित करने के लिए, इचेन्नईनर नट 1' की बाहरी परिधीय सतह पर नूरलिंग प्रदान की जाती है।

बाजार में नट्स में अभी भी कुछ दोष हैं। बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है। भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है और एक सुरक्षात्मक प्रभाव डालता है। खराब समस्या, इसके लिए हम सेल्फ-लॉकिंग फंक्शन के साथ एक नट का प्रस्ताव करते हैं

फास्टनरों का व्यापक रूप से परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और उपकरणों में उपयोग किया जाता है, और घटक कनेक्शन, दबाव सीलिंग बॉक्स समर्थन और निर्धारण के कार्य करते हैं, और उनकी गुणवत्ता और प्रदर्शन परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और परमाणु सुरक्षा कार्यों को करने वाले उपकरणों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। पूर्व कला में परमाणु ऊर्जा के लिए विशेष फास्टनरों में से कोई भी सुरक्षात्मक आस्तीन नहीं है, जो बोल्ट शंकु के उजागर हिस्से की रक्षा नहीं कर सकता है। उपरोक्त कठिनाइयों को हल करने के लिए, एक फास्टनर स्टड नट वॉशर सेट विकसित करना आवश्यक है जो बोल्ट टांग के उजागर हिस्से की रक्षा कर सके।

नट आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले बन्धन भाग होते हैं और व्यापक रूप से विभिन्न यांत्रिक और विद्युत उपकरणों में उपयोग किए जाते हैं। सामान्य अनुप्रयोग उपकरण में नट्स के ढीले-ढाले गुणों पर विशेष रूप से सख्त आवश्यकताएं नहीं होती हैं, लेकिन ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड रेलवे, एयरोस्पेस और परमाणु ऊर्जा और अन्य क्षेत्रों के लिए, कई उपकरण या घटक लंबे समय तक कंपन वातावरण में काम करते हैं, और बोल्ट और नट्स के बीच ढीला करना आसान है। यह उपकरण के सामान्य संचालन को प्रभावित करेगा और यहां तक कि सुरक्षा दुर्घटनाओं का कारण भी बनेगा।

स्क्रू मॉडल ड्राइव कोड: सिर पर नाली, विशेषता मॉडल लंबाई कोड: स्क्रू लंबाई (मिमी) ए -1: थ्रेड कोड: स्क्रू मॉडल मीट्रिक स्क्रू सीधे स्क्रू मॉडल को स्क्रू के बाहरी व्यास के साथ इंगित करता है, जैसे एम 3, बाहरी पेंच का व्यास 3.00 मिमी है। ; M4 का मतलब है कि स्क्रू का बाहरी व्यास 4.00mm है। मीट्रिक थ्रेड आकार x पिच: नोट: मीट्रिक स्क्रू स्क्रू मॉडल के पीछे होता है, और कभी-कभी स्क्रू पिच का संकेत दिया जाता है। जैसे M3x0.5, M4x0.70, M5x0.8, M6x1. मानक विनिर्देश, आमतौर पर उल्लेख नहीं किया गया। ए-2: लंबाई कोड: पेंच लंबाई: मीट्रिक स्क्रू के लिए, स्क्रू की लंबाई सीधे मिमी में चिह्नित होती है। पेंच की कुल लंबाई को चिह्नित किया जाता है, केवल सिर के नीचे की लंबाई की गणना की जाती है, सिर की ऊंचाई को छोड़कर। लेकिन फ्लैट हेड स्क्रू के अपवाद के साथ, स्क्रू की कुल लंबाई को हेड की ऊंचाई के साथ चिह्नित किया जाता है। ए-3: ड्राइव कोड/हेड ग्रूव, विशेषताएं।

हमारे पास शिकंजा, नट, चेन्नईचेन्नईफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बॉक्सिंग रिवेट्स, बॉक्स ओ-रिंग्स, स्टेनलेस स्टील 304 कैप नट्स, राउंड कॉपर कॉलम और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के साथ आप के लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

पेंच कनेक्शन अखरोट

कस्टम नीले और सफेद गोल नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।