उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक छोटे फ्लैट वॉशर जस्ती पतले फ्लैट वॉशर संकीर्ण वॉशर पतले फ्लैट वॉशर वॉशर बैरियर पैड GB848

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8631समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-05 07:43:55

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थ्रेड बाहरी हेक्सागोन बोल्ट...

चेन्नईचेन्नईरिवेट नट का उपयोग करते समय, पतली दीवार पर कीलक नट के बाहरी व्यास के अनुरूप एक छेद ड्रिल करें, फिर चेन्नईचेन्नईरिवेट नट को विशेष रिवेट गन के बोल्ट पर रखें, चेन्नईचेन्नईरिवेट नट में पेंच करने के लिए हैंडल को धक्का दें, और इसे डाल दें ड्रिल किए गए छेद में। वर्कपीस में, हैंडल को निचोड़ें, कीलक नट फैलता है, और विकृत स्कर्ट उभार और विकृत हो जाता है। इस समय, वर्कपीस को कड़ा कर दिया जाता है। रिवेटिंग के बाद, हैंडल को बाहर निकाला जाता है, बोल्ट को चेन्नईचेन्नईरिवेट नट से छोड़ा जाता है, और संबंधित स्क्रू को चेन्नईचेन्नईरिवेट नट थ्रेडेड होल में खराब कर दिया जाता है। , एक तंग riveted शरीर का निर्माण।

GB6177 षट्भुज निकला हुआ किनारा नट - ग्रेड GB55 षट्कोण मोटा नट GB56 षट्भुज अतिरिक्त मोटा नट GB1229 बड़े चेन्नईचेन्नईषट्भुज नट (स्टील संरचना के लिए उच्च शक्ति) लॉक नट अन्य नाम: रूट नट, लॉक नट, और नट। उद्देश्य: थ्रू वायर या अन्य पाइप फिटिंग के बाहरी जोड़ को लॉक करना। नट का कार्य सिद्धांत नट और बोल्ट के बीच घर्षण का उपयोग सेल्फ-लॉकिंग के लिए करना है। हालांकि, इस सेल्फ-लॉकिंग की विश्वसनीयता डायनेमिक लोड के तहत कम हो जाती है। कुछ महत्वपूर्ण अवसरों में, हम नट लॉकिंग की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढीले-ढाले उपाय करेंगे। उनमें से, लॉक नट्स का उपयोग ढीला विरोधी उपायों में से एक है।

वर्तमान में, अधिकांश चेन्नईबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग उत्पाद को पहले निचले डाई की स्थिति की स्थिति में रखना है, और फिर एक चेन्नईबेलनाकार पिन लें और इसे एक चेन्नईबेलनाकार पिन पोजिशनिंग होल में डालें जो कि छेद के लिए गाढ़ा और लंबवत हो। जिसे उत्पाद दबाया जाता है, या उत्पाद पर लगाया जाता है। , पिन में एक पोजिशनिंग गाइड होना चाहिए; या इसे इंडेंटर के शीर्ष पर लगाया जाता है ताकि यह गिरे नहीं, और फिर प्रेस पूरा हो गया है। वास्तव में, छोटे चेन्नईबेलनाकार पिनों को दबाना कठिन होता है। उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, सटीक रूप से पता लगाना आवश्यक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि चेन्नईबेलनाकार पिन केंद्रित और लंबवत हैं, और चेन्नईबेलनाकार पिन एक-एक करके डालते हैं। श्रमिकों के लिए उत्पादन करना बहुत आसान है। थकान और कम दक्षता, उत्पाद की गुणवत्ता नियंत्रण कई मानवीय कारकों से प्रभावित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता और काम में कुछ सुरक्षा खतरे होते हैं। दूसरी ओर, कुछ उत्पादन लाइनों में, प्रेस-इन चेन्नईबेलनाकार पिन की लागत अपेक्षाकृत महंगी होती है, जैसे कि फिंगर सिलेंडर और मूविंग मैकेनिज्म, जो छोटे और सूक्ष्म उद्यमों के उपकरण निवेश पर बहुत अधिक लागत दबाव डालेगा।

आम तौर पर, हमें पहले महीन धागे के नट और मोटे धागे के नट को विभाजित करना होता है, लेकिन वास्तव में, कोई फर्क नहीं पड़ता कि किस तरह का महीन धागा, मोटा धागा, उनके विनिर्देश समान हैं, उनके विनिर्देश M3, M4, M5, M6, M8 हैं। , एम 10, आदि। लेकिन एक और प्रकार का हेक्सागोनल नट है, जो अंग्रेजी और अमेरिकी में विभाजित है, जो केवल एक अलग राष्ट्रीय मानक है। चीन में निर्मित, इसे राष्ट्रीय मानक षट्भुज अखरोट कहा जाता है

चेन्नईस्टेनलेस स्टील बोल्ट स्टेनलेस स्टील से बने बोल्ट को संदर्भित करता है, जिसमें स्टेनलेस स्टील SUS201 बोल्ट, स्टेनलेस स्टील SUS304 बोल्ट, स्टेनलेस स्टील SUS316 बोल्ट और स्टेनलेस स्टील SUS316L बोल्ट शामिल हैं। चेन्नईस्टेनलेस स्टील बोल्ट, स्टड और स्टड के प्रदर्शन ग्रेड को 10 ग्रेड में विभाजित किया गया है: 3.6 से 12.9 तक। दशमलव बिंदु से पहले की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के 1/100 का प्रतिनिधित्व करती है, और दशमलव बिंदु के बाद की संख्या सामग्री की तन्य शक्ति सीमा के लिए उपज सीमा के अनुपात का 10 गुना दर्शाती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, चेन्नईचेन्नईफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 8.8 ग्रेड उच्च शक्ति वाले महीन पिच हेक्सागोन नट, दीवार पर लगे भारी-शुल्क वाले बोल्ट, 550 शुद्ध टाइटेनियम चेन्नईचेन्नईचेन्नईपैन हेड स्क्रू , फ्लैट वॉशर संयोजन वसंत और फ्लैट अखरोट संयोजन और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

जस्ती चेन्नईपतला फ्लैट वॉशर संकीर्ण वॉशर

थोक छोटे फ्लैट Mat


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।