उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति षट्भुज सॉकेट सेट पेंच अवतल अंत सेट पेंच कार्बन स्टील 12.9 ग्रेड मशीन मीटर पेंच उच्च शक्ति

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4655समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-19 02:54:36

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड हेड इंटरनल स्क्रू, नेशनल स्टैंड...

सर्किल उठाने और कसने के तंत्र में एक भारोत्तोलन तंत्र और एक कसने वाला तंत्र शामिल है; उठाने की व्यवस्था में एक उठाने वाला सिलेंडर और एक बॉल स्क्रू शामिल है; लिफ्टिंग सिलेंडर का आउटपुट शाफ्ट बॉल स्क्रू से जुड़ा होता है; बॉल स्क्रू ऊपर और नीचे की चाल को प्राप्त करने के लिए कसने वाले तंत्र को चलाता है; कसने के तंत्र में एक कसने वाली मोटर शामिल होती है, और कसने वाली मोटर का आउटपुट शाफ्ट आउटपुट शाफ्ट पर एक पिनियन स्लीव को घुमाने के लिए ड्राइव करता है; पिनियन सबसे बड़े गियर को घुमाने के लिए ड्राइव करता है, और सबसे बड़ा गियर इसके साथ जुड़ा हुआ दूसरा सबसे बड़ा गियर घुमाता है; पहले सबसे बड़े गियर का व्यास दूसरे सबसे बड़े गियर के व्यास के समान है; पहले सबसे बड़े गियर के घूर्णन शाफ्ट के निचले सिरे और दूसरे सबसे बड़े गियर घूर्णन डिस्क से सुसज्जित हैं, और प्रत्येक घूर्णन डिस्क निश्चित रूप से एक जांच स्थापित है; दो जांचों को एक ही समय में सर्किल के दो छेदों में डाला जा सकता है, और मोटर के घूमने पर सर्किल को कड़ा या ढीला किया जा सकता है।

अखरोट एक नट है, एक हिस्सा जो बन्धन के लिए बोल्ट या पेंच के साथ एक साथ खराब हो जाता है। एक घटक जिसे सभी उत्पादन और निर्माण मशीनरी में उपयोग किया जाना चाहिए, उसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातुओं (जैसे तांबा), आदि कई प्रकारों में विभाजित किया गया है। चीनी नाम अखरोट विदेशी नाम क्रूनट उर्फ नट गुण और बोल्ट या स्क्रू कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, अलौह धातु मानक जीबी जर्मन मानक अंतरराष्ट्रीय मानक जापानी मानक अमेरिकी मानक सुविधाओं स्टील, स्टेनलेस स्टील, तांबा, मिश्र धातु की भूमिका को कसने के लिए एक साथ पेंच। आदि।

कीलक एक धातु की छड़ के आकार का हिस्सा होता है जिसके एक सिरे पर टोपी होती है। रिवेटिंग के दौरान, रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए रिवेट अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले रिवेट्स सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, चेन्नईकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, चेन्नईखोखले रिवेट्स आदि हैं। वर्तमान में, विभिन्न बैकप्लेन उत्पादों और अन्य स्टैम्पिंग उत्पादों में रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। चूंकि रिवेट्स उत्पाद में लॉकिंग, पोजिशनिंग और लेटरल फोर्स के कार्यों के लिए जिम्मेदार होते हैं, इसलिए रिवेटिंग और वर्टिकल की डिग्री की आवश्यकताएं अधिक होती हैं। हालांकि, वास्तविक उत्पादन में, अक्सर समस्याएं होती हैं जैसे कि रिवेट मरोड़ की आवश्यकताओं को पूरा करने में विफलता, कीलक द्वारा रिवेट को तिरछा किया जाना, रिवेट की सतह को काटा जाना, रिवेट प्लेसमेंट गलत होना और मैनुअल रिपोजिशनिंग की आवश्यकता होती है, आदि। बहुत उच्च और बहुत अक्षम।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस इंस्टॉलेशन रिवेट्स, जो शीर्ष कोर और रिवेट बॉडी सहित भागों की दो या दो से अधिक इकाइयों को जोड़ने और छिद्रित करने के लिए उपयोग किया जाता है। , इसमें विशेषता है: अनुदैर्ध्य दिशा के साथ सांद्रिक म्यान पर खोले गए शीर्ष कोर लॉक स्लॉट को तड़क-भड़क में डाला जाता है और गाढ़ा म्यान में तय किया जाता है, शीर्ष कोर शीर्ष कोर रोटरी आस्तीन में नीचे की ओर फैला होता है, गाढ़ा म्यान आस्तीन जुड़ा होता है निचले शरीर की ऊपरी सीलिंग आस्तीन के साथ और अनुदैर्ध्य अक्ष से जुड़ा हुआ है, कीलक शरीर के नीचे एक खोखले शरीर की व्यवस्था की जाती है, खोखले शरीर के नीचे एक जोड़ स्थापित किया जाता है, और एक सहायक पैर संयुक्त से जुड़ा होता है, और सहायक पैर और मोड़ फोल्डिंग क्लिप को कंपित और वितरित किया जाता है, फोल्डिंग क्लिप अवतल-उत्तल झुकाव वाली सतह होती हैं, और सहायक पैर फोल्डिन के साथ धीरे-धीरे जुड़े होते हैं जी क्लिप।

1. वसंत वॉशर की विस्तार घटना आम तौर पर वसंत वॉशर की समस्या नहीं होती है। 2. विस्तार की अंगूठी के साथ वसंत वॉशर को रेडियल बाहरी तनाव के अधीन किया जाना चाहिए। बाहरी तनाव कसने वाले बलाघूर्ण द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल से प्राप्त होता है। चम्फर अक्षीय क्लैम्पिंग बल का एक रेडियल घटक बनाता है, जो स्प्रिंग वॉशर के उद्घाटन का विस्तार करता है। चम्फर का व्यास जितना छोटा होगा, रिंग के विस्तार की संभावना उतनी ही अधिक होगी। 4. नट और स्प्रिंग वॉशर के बीच एक फ्लैट वॉशर जोड़ने से रिंग के विस्तार को धीमा करने या रोकने में मदद मिलती है, लेकिन फ्लैट वॉशर बहुत पतला या बहुत नरम होता है। रिंग के विस्तार को रोकें 5. स्प्रिंग वाशर के हाइड्रोजन एम्ब्रिटलमेंट फ्रैक्चर का कारण आमतौर पर अनुचित गर्मी उपचार प्रक्रिया और इलेक्ट्रो-गैल्वनाइजिंग के बाद हाइड्रोजन हटाने के उपचार की विफलता के कारण होता है। बड़ी संख्या में परीक्षणों और दीर्घकालिक व्यावहारिक अनुभव ने उपरोक्त विश्लेषण की पुष्टि की है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, चेन्नईचेन्नईफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 4.8 ग्रेड विंग नट्स, हेड हैंडल स्क्रू, व्हाइट जिंक एक्सटर्नल टूथ वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप के लिए फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

चेन्नईRecessed सेट स्क्रू

आपूर्ति चेन्नईचेन्नईषट्भुज सॉकेट सेट शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।