उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित 304 स्टेनलेस स्टील स्क्रू काउंटरसंक हेड इनर हेक्सागोन स्क्रू बोल्ट फ्लैट हेड बोल्ट गुलाब 7991

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4476समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-16 19:40:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कंप्यूटर बोर्ड स्टड, ट्रेपोज़ाइडल ल...

एक टी-बोल्ट। इस तरह के बोल्ट में बोल्ट शैंक और बोल्ट हेड शामिल होता है, और बोल्ट हेड एक विशेष बेलनाकार बोल्ट हेड को गोद लेता है, जो विभिन्न आकारों की स्थापना और सहयोग के लिए उपयुक्त हो सकता है। यद्यपि पूर्व कला में वर्ग बोल्ट सिर की तुलना में इस तरह के बोल्ट सिर के आकार में काफी सुधार हुआ है, बेलनाकार बोल्ट सिर स्थापित करने के लिए विशेष रूप से असुविधाजनक है, और स्थापना के लिए विशेष स्थापना उपकरण का उपयोग किया जाना चाहिए। यदि मैनुअल डायरेक्ट इंस्टॉलेशन विधि को अपनाया जाता है, क्योंकि सिलेंडर के किनारे को छूने वाली उंगली का बल क्षेत्र छोटा होता है, इससे इंस्टॉलेशन कार्य की कठिनाई बढ़ जाएगी और इसमें सुधार की आवश्यकता होगी।

वित्तीय स्व-सेवा उपकरण के शाफ्ट और गियर अक्सर लोचदार सीधे नाली चेन्नईबेलनाकार पिन से जुड़े होते हैं। मरम्मत करते समय, शाफ्ट और गियर को घटकों के रूप में उपयोग करने के लिए पारंपरिक disassembly विधि है। एक साथ जुदा करने के बाद, पंच को हाथ से इलास्टिक पिन से संरेखित करें, और इलास्टिक पिन को हटाने के लिए हथौड़े का उपयोग करें। बाहर पिन। इस disassembly विधि के साथ, मानव हाथ आसानी से घायल हो जाता है, और जुदा करने की दक्षता कम होती है।

परंपरागत रूप से, उत्पाद पर सभी दबाव रिवेट्स को श्रमिकों द्वारा हाथ से पीटा जाता है, जिसके परिणामस्वरूप उच्च स्क्रैप दर और कम दक्षता होती है, और यह कीलक एक पारंपरिक कीलक नहीं है, इसलिए इसका पता लगाना मुश्किल है और उच्च दबाव की आवश्यकता होती है। रिवेट्स पतले होते हैं, और रिवेट्स के विरूपण का कारण बनने के लिए दबाव बहुत बड़ा होता है। यदि दबाव बहुत छोटा है, तो इसे रिवेट नहीं किया जा सकता है। विशेष पोजिशनिंग और टूलिंग के बिना, इसे रिवेटिंग मशीन पर रिवेट नहीं किया जा सकता है। इस तरह से उत्पादित उत्पादों की गुणवत्ता की गारंटी देना मुश्किल है, और एक ही बैच में उत्पादों की गुणवत्ता का स्तर असमान है। प्रसव के समय को प्रभावित करें।

एंकर बोल्ट को फिक्स्ड एंकर बोल्ट, मूवेबल एंकर बोल्ट, एक्सपेंशन एंकर एंकर बोल्ट और चिपकने वाले एंकर बोल्ट में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न आकृतियों के अनुसार, इसे एल-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, 9-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, यू-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, चेन्नईवेल्डेड एम्बेडेड बोल्ट और नीचे की प्लेट एम्बेडेड बोल्ट में विभाजित किया गया है।

चेन्नईस्टेनलेस स्टील स्क्रू, जैसा कि नाम से पता चलता है, चेन्नईस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर से बना होना चाहिए, और फिर स्क्रू थ्रेड को स्क्रू करना चाहिए। चेन्नईस्टेनलेस स्टील स्क्रू के कई गुण स्टेनलेस स्टील से संबंधित हैं। स्टेनलेस स्टील के गुणों और संगठन को ध्यान में रखते हुए, स्टेनलेस स्टील सामग्री और अन्य पहलुओं के गुणों को समझें। इसलिए, यह समझा जाता है कि स्टेनलेस स्टील में अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं जैसे कि जंग-रोधी, जंग-रोधी, उच्च तापमान प्रतिरोध, आदि, तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में भी ये अच्छे यांत्रिक गुण होते हैं। स्टेनलेस स्टील सामग्री की बढ़ती गुणवत्ता के साथ। स्क्रू उद्योग द्वारा उत्पादित चेन्नईस्टेनलेस स्टील स्क्रू के यांत्रिक गुण बेहतर और बेहतर होते जा रहे हैं। एंटी-जंग, एंटी-जंग क्षमता, और उच्च तापमान और उच्च दबाव मजबूत और मजबूत हो रहे हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, चेन्नईचेन्नईफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कठोर 200HV वाशर, स्टेनलेस स्टील ब्रिटिश और अमेरिकी ठीक पिच नट, पूर्ण नट, राष्ट्रीय मानक षट्भुज बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त कसने प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

पेंच

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।