उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील बेलनाकार सिर भीतरी षट्भुज पेंच कप सिर भीतरी हेक्सागोनल बोल्ट बोतल पिंजरे पेंच 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4256समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-21 17:27:37

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन लॉकिंग लॉक नट, हार्डवेयर स्क्र...

मौजूदा रिवेट्स के खराब वाटरप्रूफ प्रदर्शन की समस्या को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक वाटरप्रूफ रिवेट प्रदान करता है। वाटरप्रूफ कैप के निचले सिरे पर वॉटरप्रूफिंग के लिए फिगर-आठ वाटरप्रूफ भाग की व्यवस्था करके, जब ऑब्जेक्ट को रिवेट किया जाता है, वाटरप्रूफ कैप को रिवेट रॉड के खींचने वाले बल और ऑब्जेक्ट के सपोर्टिंग फोर्स के अधीन किया जाता है। खींचने वाले बल और सहायक बल के कारण जलरोधी टोपी तनाव उत्पन्न करती है, जिसके कारण जलरोधी टोपी का जलरोधी भाग वस्तु के निकटतम संपर्क में सूक्ष्म-विकृत हो जाता है, ताकि एक अच्छा सीलिंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

उपर्युक्त अवतार के पसंदीदा अवतार के रूप में, मोटर 41 को थ्रस्टर 46 के साथ प्रदान किया जाता है जो कटिंग व्हील 42 को संदेश डिवाइस की ओर ले जाता है। जब स्क्रू को स्लॉट करने की आवश्यकता होती है, तो थ्रस्टर 46 स्क्रू की ओर एक जोर उत्पन्न करता है, और मोटर 41 स्क्रू की दिशा में एक थ्रस्ट उत्पन्न करता है। कार्रवाई के तहत, नाली को ट्रैक 47 के साथ पेंच की ओर ले जाया जाता है। मोटर 41 के दूसरे सिरे पर असर 45 दिया गया है, और मोटर के आउटपुट सिरे पर एक विशेष आकार का पहिया 44 दिया गया है। विशेष आकार के पहिए 44 को असर 45 के लिए तैयार किया गया है। पहिया 42 के करीब है या संदेश देने वाले उपकरण से दूर 3. जब ग्रूविंग पूरा हो जाता है, तो विशेष आकार का पहिया 44 घूमता है और असर 45 को ऊपर उल्लिखित जोर से विपरीत बल उत्पन्न करने के लिए चलाता है, ताकि मोटर 41 वापस प्रारंभिक स्थिति में चला जाए ट्रैक 48.

बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड का अर्थ एक अंतरराष्ट्रीय मानक है। सामग्री और मूल में अंतर की परवाह किए बिना समान प्रदर्शन ग्रेड के बोल्ट का प्रदर्शन समान होता है, और डिज़ाइन में केवल प्रदर्शन ग्रेड का चयन किया जा सकता है। ताकत ग्रेड तथाकथित 8.8 और 10.9 ग्रेड 0.88GPa और 1.09GPa 8.8 के बोल्ट के कतरनी तनाव ग्रेड को संदर्भित करते हैं 8.8 नाममात्र तन्य शक्ति 800N/MM2 नाममात्र उपज ताकत 640N/MM2 सामान्य बोल्ट ताकत को इंगित करने के लिए XY का उपयोग करते हैं, X *100= इस बोल्ट की तन्य शक्ति, X*100*(Y/10)=इस बोल्ट की उपज शक्ति (क्योंकि नियमों के अनुसार: उपज शक्ति/तन्य शक्ति=Y/10, यानी 0.Y उपज शक्ति अनुपात है) यदि ग्रेड 4.8 है, तो इस बोल्ट की तन्य शक्ति है: 400एमपीए; उपज शक्ति है: 400*8/10=320MPa। एक और: चेन्नईस्टेनलेस स्टील बोल्ट को आमतौर पर ए 4-70, ए 2-70 के रूप में चिह्नित किया जाता है, और अर्थ अन्यथा समझाया गया है मापन: आज दुनिया में लंबाई माप की दो मुख्य इकाइयां हैं, एक मीट्रिक प्रणाली है, और माप इकाई मीटर है (एम) और सेंटीमीटर (सेमी)। ), मिलीमीटर (मिमी), आदि, यूरोप, मेरे देश और जापान और अन्य दक्षिण पूर्व एशियाई क्षेत्रों में अधिक उपयोग किए जाते हैं, दूसरा ब्रिटिश प्रणाली है, और माप की इकाई मुख्य रूप से इंच (इंच) है, जिसका उपयोग अधिक में किया जाता है संयुक्त राज्य अमेरिका, ब्रिटेन और अन्य यूरोपीय और अमेरिकी देशों में। 1. मीट्रिक माप: (दशमलव प्रणाली) 1m2 = 100 cm2 = 10000 मिमी 2, शाही माप: (8 दशमलव प्रणाली) 1 इंच = 8 इंच 1 इंच = 25.4 मिमी 3/8¢¢×25.4 =9.523, 1/4 निम्नलिखित उत्पादों को उनकी संख्या से दर्शाया जाता है, जैसे: 4#, 5#, 6#, 7#, 8#, 10#, 12#

हालांकि, यूलुओ को अभी भी लगता है कि पेंच सुधार और पेंच के लिए सुधार की गुंजाइश होनी चाहिए जो उपरोक्त दो मामलों में स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है; उदाहरण के लिए, नंबर 556784 पेंच सुधार हालांकि रॉड में चिप्स काटने और इकट्ठा करने का कार्य होता है, जब स्क्रू लकड़ी जैसी वस्तु में पेंच करना शुरू कर देता है, तो यह वस्तु के ऊतक की कठोरता से बाधित होता है, इसलिए कर्मचारियों को अभी भी आवश्यकता होती है काफी बल लगाते हैं, जिसके परिणामस्वरूप ताला लग जाता है। सॉलिड ऑपरेशन में अभी भी ऑपरेशन में पेंच लगाने में कठिनाई का अभाव है; एक और उदाहरण, नंबर 289408 स्क्रू जैसे नए मामले जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करते हैं, हालांकि रॉड में काटने और चिप हटाने का संरचनात्मक कार्य होता है, यह रॉड भाग को मध्य खंड में खराब कर दिया जाता है वस्तु का पिछला भाग। चूंकि मलबे को डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, रॉड वाला हिस्सा वस्तु के बाहरी हिस्से को वस्तु के आसपास के ऊतक की ओर धकेलता है, जिससे वस्तु बाहर की ओर फैलती है और यहां तक कि वस्तु की उपस्थिति को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाती है।

एक टोपी सिर और एक छेद पोस्ट सहित अंधा छेद के लिए रिवेट्स, टोपी सिर छेद पोस्ट के एक छोर पर तय किया गया है, छेद पोस्ट के दूसरे छोर पर एक टिप बनाई गई है, और छेद पोस्ट का अंत करीब है टोपी के लिए सिर इसके किनारे की परिधि के साथ है एक कुंडलाकार खांचा अवतल अंदर की ओर बनता है। ब्लाइंड होल के होल कॉलम को मेटल पीस के ब्लाइंड होल पोजिशन में रखने के बाद, होल कॉलम के एंड फेस की नोक को बाहरी बल की कार्रवाई के तहत होल कॉलम के एंड फेस के नीचे मेटल मटीरियल में निचोड़ा जाता है। , और होल कॉलम के किनारे की धातु सामग्री भी छेद से प्रभावित होती है। स्तंभ के किनारे का बाहर निकालना धातु सामग्री का हिस्सा पूरी तरह से कुंडलाकार खांचे में निचोड़ा हुआ बनाता है, ताकि कुंडलाकार नाली अधिक मजबूती से भर जाए, और साथ ही, टिप को धातु सामग्री में निचोड़ा जाए, जो दोगुना हो सकता है- कीलक की स्थिति। इसलिए, कीलक की स्व-रिवेटिंग का एहसास होता है। कीलक में सरल संरचना, सरल और तेज स्थापना के फायदे भी हैं, और प्रभाव और अन्य अवांछनीय घटनाओं के कारण कोई दरार नहीं है।

हमारे पास शिकंजा, नट, चेन्नईचेन्नईफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन नट्स, छोटे काउंटरसंक हेड चेन्नईचेन्नईरिवेट नट्स, मैनुअल नट्स, टाइप मेटल वाशर, गास्केट और अन्य उत्पादों के प्रकार, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

चेन्नईचेन्नईहेक्सागोन चेन्नईसॉकेट हेड कैप स्क्रू

अनुकूलित 304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।