उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित कार्बन स्टील प्लेटेड ब्लू जिंक राइट एंगल हुक एल-टाइप हुक सेल्फ-टैपिंग स्क्रू लैंप हुक 7 वर्ड हुक

लेखक:[email protected] क्लिक करना:4321समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-19 23:45:15

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैर-चम्फर्ड हेक्सागोन नट्स, लॉक वाशर,...

स्क्रू मानक विनिर्देश प्रसारण के संदर्भ में, राष्ट्रीय मानक के दो संस्करण हैं, एक GB70-76 है, 76 संस्करण है, और दूसरा GB70-8585 संस्करण है। हमारी कंपनी अब DIN912 मानक लागू कर रही है, इसलिए वास्तविक व्यावसायिक संचालन में इस पर ध्यान दिया जाना चाहिए। अंतर: GB70-85 और DIN912 पूरी तरह से ओवरलैप करते हैं, इसलिए नए मानक के उपयोग में कोई अंतर नहीं है, मुख्यतः क्योंकि GB70-76 और DIN912 के बीच अंतर है: M8 श्रृंखला हेक्सागोन उत्पाद, GB70-76 गोल सिर व्यास यह 12.5 है MM, जो DIN912 के 13.27MM से छोटा है। M10 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज उत्पादों के लिए, GB70-76 का गोल सिर का व्यास 15MM है, जो DIN912 के 16.27 से छोटा है। M12 श्रृंखला का आंतरिक षट्भुज, GB70-76 का गोल सिर व्यास 18MM है, जो DIN912 के विपरीत पक्ष से छोटा है, जो कि 18.27 है। इसके अलावा, M16 और M20 श्रृंखला के आंतरिक षट्भुज GB70-76 के गोल सिर का व्यास DIN912 की तुलना में 0.33MM छोटा है, जो क्रमशः 24MM और 30MM है। DIN912 क्रमशः 24.33MM और 30.33MM है। इसके अलावा, पुराने मानक और जर्मन मानक के बीच आंतरिक षट्भुज की चौड़ाई अलग-अलग मानकों के कारण भिन्न होती है। GB70-76 का भीतरी भाग छोटा है, और इसे व्यावसायिक कार्यों में ध्यान देना चाहिए। इसके अलावा, कैरिज स्क्रू में भी कुछ अंतर हैं जिनका उपयोग सामान्य समय में किया जा सकता है। मैं यहां एक स्पष्टीकरण भी दूंगा। राष्ट्रीय मानक में, कैरिज स्क्रू के लिए दो मानक हैं, अर्थात् GB12 (छोटा अर्धवृत्ताकार हेड स्क्वायर नेक स्क्रू) और GB14 (बड़ा अर्धवृत्ताकार हेड स्क्वायर नेक स्क्रू) नेक स्क्रू), और जर्मन मानक DIN603 आमतौर पर बाज़ार में अधिक उपयोग किया जाता है। . अब इन तीनों में अंतर करने के लिए: गोल सिर और गर्दन के लिए, समान विनिर्देशों की तुलना करते समय: GB12। आमतौर पर जब कैरिज स्क्रू का उपयोग किया जाता है, तो सिर और गर्दन को अक्सर बड़े और मोटे होने की आवश्यकता होती है, इसलिए DIN603 कैरिज स्क्रू का मानक पूरी तरह से आवश्यकताओं को पूरा करता है।

स्क्रू का उपयोग ज्यादातर प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण, जैसे प्लास्टिक प्रोफाइल एक्सट्रूडर, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन आदि में किया जाता है। स्क्रू और बैरल प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण के मुख्य घटक हैं। यह हीटिंग एक्सट्रूज़न प्लास्टिसाइजिंग का हिस्सा है। यह प्लास्टिक मशीनरी का मूल है। स्क्रू का व्यापक रूप से मशीनिंग केंद्रों, सीएनसी मशीनों, सीएनसी खराद, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन, तार काटने की मशीन, पीसने वाली मशीन, मिलिंग मशीन, धीमी तार चलने, तेज तार चलने, पीसीबी ड्रिलिंग मशीन, उत्कीर्णन मशीन, उत्कीर्णन और मिलिंग मशीन, स्पार्क डिस्चार्ज में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। मशीन, टूथ बाइट मशीन, प्लानर, बड़े वर्टिकल लेथ गैन्ट्री मिलिंग आदि।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, वाइब्रेटिंग प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट का मिलान स्क्रू रिसीविंग होल 35 से किया जाता है, और स्क्रू डिस्चार्ज पोर्ट के माध्यम से स्क्रू रिसीविंग होल 35 में सॉर्टिंग और सॉर्टिंग के बाद प्रवेश कर सकते हैं। हिल प्लेट 2. .. अधिमानतः, एक गाइड रेल 6 हिल प्लेट 2 के डिस्चार्ज पोर्ट और स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 के बीच प्रदान की जाती है, और स्क्रू गाइड रेल 6 के माध्यम से डिस्चार्ज पोर्ट से स्क्रू एडजस्टिंग होल 43 में प्रवेश करते हैं। स्लॉटिंग किया जाता है, जो दक्षता में सुधार करता है और श्रम लागत बचाता है।

बाजार में नट्स में अभी भी कुछ दोष हैं। बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है। भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है और एक सुरक्षात्मक प्रभाव डालता है। खराब समस्या, इसके लिए हम सेल्फ-लॉकिंग फंक्शन के साथ एक नट का प्रस्ताव करते हैं

आम तौर पर, मशीन टूल टेबल के टी-स्लॉट में वर्कपीस या फिक्स्चर को दबाने के लिए उपयोग किए जाने वाले बोल्ट या नट को वर्ग या आयत में बनाया जाता है। चीजें बहुत असुविधाजनक हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, चेन्नईचेन्नईफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड चेन्नईफर्नीचर नट, वॉशर ओपन स्प्रिंग वाशर, गैर-चैम्फर्ड हेक्सागोन नट, बीएसओ प्रेशर रिवेटिंग पार्ट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

नीला जस्ता चढ़ाया हुआ

कस्टम कार्बन स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।