उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

प्रसंस्करण सेल्फ-टैपिंग जिप्सम बोर्ड स्क्रू फॉस्फेटिंग वॉलबोर्ड नेल्स क्रॉस ड्राईवॉल नेल्स वॉर्डरोब स्क्रू 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8654समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-16 11:51:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: फ्लैट हेड रिवेट नट, फ्लैट वाशर, विस्त...

परंपरागत रूप से प्लास्टिक बन्धन शिकंजा के लिए उपयोग किया जाता है, अधिकांश थ्रेड डिज़ाइन स्व-टैपिंग थ्रेड होते हैं, लेकिन विभिन्न प्लास्टिक प्रकारों के लिए, स्व-टैपिंग थ्रेड्स में कई अलग-अलग वर्गीकरण भी होते हैं, जैसे कि पीटी प्रोफ़ाइल, प्लास्टाइट श्रृंखला, रिफॉर्म प्रोफ़ाइल, आदि। संरचनात्मक इन धागे के पैरामीटर और निर्माण प्रक्रिया असंगत हैं, या विभिन्न मुख्य मोल्ड और तारों की आवश्यकता होती है। इसलिए, विभिन्न प्लास्टिक प्रकारों पर सार्वभौमिक रूप से लागू होने वाले प्लास्टिक स्क्रू को खोजने के लिए, एक एकल दबाने वाली संरचना, कम लागत वाली और सरल निर्माण प्रक्रिया, विशेष रूप से इसका विशेष इंदौरस्व-टैपिंग धागा, एक महत्वपूर्ण मुद्दा है जिसे वर्तमान में तत्काल हल करने की आवश्यकता है . प्रश्न। Yueluo Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य स्क्रू बन्धन समस्या को हल करने के लिए एक प्लास्टिक स्क्रू का प्रस्ताव करना है जो आम तौर पर विभिन्न प्लास्टिक पर लागू होता है। Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य निम्नलिखित तकनीकी योजना के माध्यम से एक प्रकार के प्लास्टिक स्क्रू का एहसास करना है, इसकी विशेषता यह है कि स्क्रू का धागा 30 ° के प्रोफाइल कोण के साथ असममित धागे से बना होता है। , और धागे हैं उनके बीच कनेक्शन की निचली सतह एक चाप सतह है। Yueluo अधिमानतः, विषम धागे में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से अधिक होता है, और दो-दिशा थ्रेड कोणों का योग 30 ° होता है। यूलुओ ने आगे यह पसंद किया कि विषम धागे का टूथ प्रोफाइल कोण स्थापना की दिशा में 20 डिग्री है, और विपरीत दिशा में टूथ प्रोफाइल कोण 12 डिग्री है। Yueluo गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक शिकंजा के आवेदन, विशेष धागा संरचना के सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापित होने पर रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ को कम करता है, प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम करता है; और पेंच बल के पुल-आउट प्रतिरोध को बढ़ाता है, ढीली असेंबली दिखाना आसान नहीं है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

पोजिशनिंग प्लेट II3-1 पर फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 पर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर 6 छिड़कें, और फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, फ्लैट वॉशर 6 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। फ्लैट वॉशर होल 3-7 में, चूंकि बैफल प्लेट II3-3 के ओपनिंग ग्रूव 113-32 की चौड़ाई फ्लैट वॉशर होल के व्यास 3-7 से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3- की मोटाई होती है- 1 को फ्लैट वॉशर 6 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, प्रत्येक केवल एक फ्लैट वॉशर 6 को प्रत्येक ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 के फ्लैट वॉशर छेद 3-7 में समायोजित किया जा सकता है, और फिर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर को हटाने के लिए ब्रश का उपयोग करें

पुल-आउट टाइप पोजिशनिंग पिन और टाई-सस्पेंडेड टाइप पोजिशनिंग पिन सीधे बेलनाकार आकार के रूप में होते हैं। पुल-आउट लोकेटिंग पिन को टूलिंग के जुड़े हुए टुकड़े से अस्थायी रूप से बाहर निकाला जाता है, और यह एक ढीली अवस्था में होता है; टाई-सस्पेंडेड लोकेटिंग पिन की पूंछ टूलिंग के कनेक्टिंग पीस से लोहे के तार या स्ट्रिंग जैसे टाई से जुड़ी होती है। लोकेटिंग पिन को बाहर निकालने के बाद, टूलींग पर टाई को सस्पेंड कर दिया जाता है। दो प्रकार के पोजिशनिंग पिन के मुख्य नुकसान इस प्रकार हैं: पहला, लंबे समय तक पहनने के बाद सस्पेंशन स्ट्रैप गिरना आसान होता है, और उसी हिस्से के पुल-आउट पोजिशनिंग पिन ऑन-साइट स्टोरेज के लिए सुविधाजनक नहीं होते हैं और प्लेसमेंट, और आमतौर पर वसीयत में पास की जमीन पर रखा जाता है; सभी प्रकार के पोजीशनिंग पिनों में पोजीशन ट्रांसफर, भूलने और खोने का खतरा होता है, जो टूलींग के रीसेट और विमान उत्पादों के बाद के निर्माण और संयोजन को प्रभावित करता है।

मौजूदा पैनल फर्नीचर के कनेक्टिंग फास्टनर आम तौर पर पिन, स्क्रू और नट्स से बने होते हैं। दो फर्नीचर बोर्डों को जोड़ने पर, पहले छेद में एक अखरोट रखा जाना चाहिए, फिर पेंच को कड़ा कर दिया जाता है, और फिर पिन जुड़ा होता है, जिसे इकट्ठा करना बहुत सुविधाजनक नहीं होता है। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग आम तौर पर मौजूदा छिपे हुए टिका को ठीक करने के लिए किया जाता है, और स्थिति गलत है, स्थापना श्रमसाध्य और समय लेने वाली है, श्रम की तीव्रता अधिक है, और कार्य कुशलता कम है।

हालाँकि, इस प्रक्रिया योजना में उच्च लागत, कम दक्षता और गुणवत्ता आश्वासन में कुछ कठिनाइयाँ हैं। उत्पाद उत्पादन दक्षता सुनिश्चित करने के लिए, विनिर्माण लागत को कम करने और उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए, यह माना जाना चाहिए कि एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर ब्लैंक फॉर्मिंग पूरी हो जाती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: लेजर स्क्रू, प्रसंस्करण और नट्स, रोलर राउंड हेड पिन, ब्लैक काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

फॉस्फेटिंग दीवार नाखून

स्वयं-टैपिंग जिप्सम बोर्ड स्क्रू का प्रसंस्करण


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।