उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित कॉपर रिवेट्स राउंड हेड सॉलिड रिवेट्स GB867 कॉपर सेमी-सर्कुलर हेयर नेल्स युआन कैप कॉपर नेल्स 3/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8260समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-01 10:11:32

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: खोखले खोखले शिकंजा, विस्तारित दीवा...

आमतौर पर, पंप की गई स्टोरेज यूनिट बिजली उत्पादन उत्पादन और यूनिट के पंपिंग हेड को नियंत्रित करने के लिए मूवेबल गाइड वेन के माध्यम से गाइड वेन के उद्घाटन को समायोजित करती है। गाइड वेन रोटेशन का टॉर्क कंट्रोल रिंग पर कार्य करने के लिए रिले पर निर्भर करता है, और टॉर्क को कनेक्टिंग रॉड और आर्म के माध्यम से गाइड वेन रोटेटिंग शाफ्ट में प्रेषित किया जाता है। क्रैंक आर्म और रोटेटिंग शाफ्ट के बीच टॉर्क ट्रांसमिशन उनके बीच स्थित पिन पर कार्य करता है। जब यूनिट को ओवरहाल किया जाता है, तो गाइड वेन को बदलने के लिए हाथ और गाइड वेन के घूर्णन शाफ्ट के बीच के पिन को पहले से हटा देना आवश्यक है। हालांकि, पिन की विशेष स्थिति और सीमित निरीक्षण स्थान के कारण, पारंपरिक विधि न केवल समय लेने वाली और श्रमसाध्य है, बल्कि पिन को नुकसान पहुंचाने का जोखिम भी है। रखरखाव का काम असुविधा लाता है।

ब्रैकेट पर ऑब्जेक्ट्स को सपोर्ट करने के लिए अक्सर स्क्रू का इस्तेमाल ऑब्जेक्ट्स पर किया जाता है, जैसे डेटा स्टोरेज। चूंकि आइटम ऑपरेशन के दौरान या झटके के अधीन कंपन करेगा, अगर झटके को कम नहीं किया जाता है, तो आइटम क्षतिग्रस्त हो जाएगा। इसलिए, कुशनिंग गुणों वाले कुछ कुशनिंग तत्वों को लेख पर लागू किया जाता है। बफर को स्क्रू द्वारा ऑब्जेक्ट पर फिक्स किया जाता है। जब वस्तु कंपन करती है, तो बफर कंपन को कम कर देगा, जिससे वस्तु को होने वाले नुकसान को कम किया जा सकेगा। हालाँकि, चूंकि बफ़र खुला है इसलिए, जब ऑब्जेक्ट स्थापित या डिसैम्बल्ड होता है, तो ऑब्जेक्ट ब्रैकेट के सापेक्ष गतिमान होता है, और बफ़र और ब्रैकेट के बीच घर्षण बफ़र को स्थानांतरित करने का कारण बनेगा। यह उम्र के लिए बहुत आसान है, इस प्रकार इसकी सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है। उपयोगिता मॉडल का सारांश उपरोक्त को ध्यान में रखते हुए, एक स्क्रू संयोजन प्रदान करना आवश्यक है जो बफर सदस्य की सेवा जीवन को बेहतर बनाने के लिए बफर प्रदर्शन के साथ रक्षा कर सकता है। एक स्क्रू संयोजन में एक स्क्रू, एक लोचदार रिटेनिंग रिंग और एक बफर शामिल होता है, स्क्रू में एक नट, एक थ्रेडेड भाग और नट और थ्रेडेड हिस्से के बीच गठित एक गर्दन शामिल होती है, रिटेनिंग रिंग यह स्क्रू की गर्दन पर तय होती है, बफर को स्क्रू पर स्लीव किया जाता है, और स्क्रू संयोजन में स्क्रू पर एक कवर सेट शामिल होता है, और कवर में एक शीर्ष और एक बनाने वाला भाग शामिल होता है। शीर्ष के परिरक्षण भाग में, शीर्ष नट और रिटेनिंग रिंग के बीच स्थित होता है, और नट और रिटेनिंग रिंग द्वारा अवरुद्ध होता है ताकि स्क्रू से अलग न हो, और परिरक्षण भाग रिटेनिंग रिंग को कवर करता है और बफर तत्व को परिरक्षण भाग से थोड़ा उजागर किया जाता है। पूर्व कला की तुलना में, गुआंग्डोंग यूएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की स्क्रू असेंबली शटर द्वारा बफर को कवर करके बफर की रक्षा करती है, जिससे इसकी सेवा जीवन में वृद्धि होती है।

चित्रा 1 का जिक्र करते हुए, मौजूदा इंसर्ट नट 1 का एक सिरा 'इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड है, और दूसरा सिरा इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के संपर्क में है। इन्सर्ट नट 1' में अक्षीय दिशा में विपरीत निचली और ऊपरी सतहें होती हैं। इंसर्ट इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के एक सिरे का अंतिम चेहरा निचला छोर है। गर्म दबाव के दौरान प्रतिरोध को कम करने के लिए, आंतरिक दीवार की सतह और डालने वाले अखरोट की निचली सतह के बीच का कनेक्शन 1 एक झुकी हुई सतह के साथ प्रदान किया जाता है। हालाँकि, जब इस संरचना के एम्बेडेड नट 1' को गर्म दबाया जाता है, तो गर्म पिघला हुआ गोंद एक शंट उत्पन्न करेगा जो ढलान के साथ उगता है, और फिर एम्बेडेड नट 1' के स्क्रू होल में एक उत्तल शिखर बनता है, और उत्तल शिखर पेंच पर कब्जा कर लेता है। छेद में जगह स्क्रू 5' को पूरी तरह से खराब होने से रोकती है; उसी समय, गर्म सोल्डर के शंटिंग के कारण, ऊपरी सिरे के पास भीतरी नट 1' की गांठ को सोल्डर से नहीं भरा जा सकता है, जिससे भीतरी नट 1' और भीतरी नट 1' और इंजेक्शन बन जाता है। भाग 2' मजबूती से एम्बेडेड नहीं है। इसलिए, हॉट-प्रेस्ड होने के बाद मौजूदा इंसर्ट नट 1 और स्क्रू 5 की लॉकिंग स्ट्रेंथ अपेक्षाकृत कम है।

मशीनरी उद्योग फास्टनरों के मुख्य उपयोगकर्ताओं में से एक है। मशीनरी उद्योग में यांत्रिक बुनियादी भागों की महत्वपूर्ण स्थिति और निवेश की दीर्घकालिक कमी के बारे में चीन की देर से समझ के कारण, पूरे उद्योग की नींव खराब, कमजोर नींव और कमजोर ताकत है। विशेष रूप से चीन में मुख्य इंजन के स्तर में सुधार के साथ, मुख्य इंजन के पीछे यांत्रिक बुनियादी भागों की अड़चन घटना तेजी से स्पष्ट हो गई है। आज, हालांकि राज्य ने प्रौद्योगिकी परिचय, तकनीकी परिवर्तन, वैज्ञानिक अनुसंधान और विकास आदि में कुछ समर्थन दिया है, फिर भी मौजूदा बाजार की मांग और विदेशी स्तरों की तुलना में एक बड़ा अंतर है। अस्थिर गुणवत्ता, उच्च प्रारंभिक विफलता दर और खराब विश्वसनीयता। मशीनरी उद्योग में फास्टनरों मुख्य बुनियादी उत्पाद हैं, और मशीनरी उद्योग का विकास भी फास्टनर उत्पादों के लिए उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाता है। घरेलू साधारण मानक फास्टनरों की आपूर्ति हमेशा अधिक रही है, जबकि उच्च अंत फास्टनरों (उच्च तापमान, विशेष आकार, टाइटेनियम-प्लास्टिक मिश्रित, विशेष प्रदर्शन और अन्य फास्टनरों) की आपूर्ति कम है, और वे आयात पर भी निर्भर हैं। राज्य मशीनरी ब्यूरो सामान्य मानक फास्टनरों को प्रतिबंधित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है, और उच्च शक्ति वाले विशेष आकार के फास्टनरों को वर्तमान में प्रोत्साहित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है। देश के औद्योगीकरण के स्तर में सुधार और तकनीकी प्रगति के साथ, उच्च शक्ति वाले फास्टनरों का उपयोग धीरे-धीरे बढ़ा है।

Yueluo का उद्देश्य संकोचन के साथ एक ब्रेक पैड रिवेट प्रदान करना है जो न केवल असेंबली के दौरान सामान्य फीडिंग की समस्या को हल कर सकता है, बल्कि मूल मशीनिंग चम्फरिंग की प्रसंस्करण लागत को भी बचा सकता है और उपयोग में कीलक के गुणवत्ता जोखिम को कम कर सकता है। इसकी उत्पादन विधि।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आंतरिक टूथ वॉशर, मल्टी-टूथ एंटी-स्किड, व्हाइट प्लास्टिक स्क्रू, फुल-टूथ हेक्सागोनल बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको कार्यक्रम के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरगोल सिर ठोस रिवेट्स

अनुकूलित इंदौरकॉपर रिवेट्स


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।