उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कॉपर पैड कॉपर गैसकेट वॉशर कॉपर सीलिंग रिंग 3/4 5/8 की आपूर्ति करें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8161समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-26 07:57:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: 62 कॉपर बोल्ट, फ्लैट हेड स्टार ब...

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर अक्सर यांत्रिक कनेक्शन में उपयोग किए जाते हैं। उपयोग के दौरान स्क्रू या नट को ढीला होने से बचाने के लिए उन्हें आमतौर पर नट या स्क्रू हेड और जुड़े हुए हिस्सों के बीच रखा जाता है। पारंपरिक फ्लैट गास्केट के ऊपरी और निचले सिरे ज्यादातर चिकने विमान होते हैं, जिनमें एक संरचना और खराब संपीड़न क्षमता होती है। जब एक नट या स्क्रू के साथ इकट्ठा किया जाता है, तो फ्लैट वॉशर पर दबाव बढ़ जाता है, और जब इसे नट या स्क्रू से बारीकी से रगड़ा जाता है, तो यह टूटने का खतरा होता है, जो उत्पाद की गुणवत्ता को बहुत प्रभावित करता है।

स्क्रू ग्रूविंग डिवाइस में एक वर्कबेंच होता है, वर्कबेंच के ऊपरी हिस्से पर एक वाइब्रेटिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है, वाइब्रेटिंग डिस्क के डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे एक कन्वेइंग डिवाइस की व्यवस्था की जाती है, स्लॉटिंग डिवाइस को कन्वेइंग डिवाइस के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और स्लॉटिंग डिवाइस एक पारस्परिक डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है। जब आंदोलन बढ़ाया जाता है, तो कटिंग व्हील का उपयोग संदेश देने वाले उपकरण में स्क्रू को ग्रो करने के लिए किया जा सकता है, और ग्रूविंग डिवाइस को भी निश्चित रूप से ग्रूव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील के साथ प्रदान किया जाता है।

प्रासंगिक मानकों के अनुसार, कार्बन स्टील और मिश्र धातु इस्पात बोल्ट के प्रदर्शन ग्रेड 3.6, 4.6, 4.8, 5.6, 6.8, 8.8, 9.8, 10.9, 12.9, आदि जैसे 10 से अधिक ग्रेड में विभाजित हैं। उनमें से बोल्ट ग्रेड 8.8 और इसके बाद के संस्करण कम कार्बन मिश्र धातु इस्पात या मध्यम कार्बन स्टील से बने होते हैं और गर्मी उपचार (शमन, तड़के) को आम तौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जाता है, और बाकी को आम तौर पर साधारण बोल्ट कहा जाता है। बोल्ट प्रदर्शन ग्रेड लेबल में संख्याओं के दो भाग होते हैं, जो क्रमशः बोल्ट सामग्री के नाममात्र तन्य शक्ति मूल्य और उपज अनुपात का प्रतिनिधित्व करते हैं। इंदौरस्टेनलेस स्टील बोल्ट A1-50, A1-70, A1-80, A2-50, A2-70, A2-80, A3-50, A3-70, A3-80, A4-50, A4-70 में विभाजित हैं। A4-80, A5-50, A5-70, A5-80, C1-50, C1-70, C1-110, C4-50, C4-70, C3-80, F1-45, F1- 60। पहला अक्षर और संख्या स्टेनलेस स्टील समूह का प्रतिनिधित्व करते हैं, और दूसरी और तीसरी संख्या तन्य शक्ति के 1/10 का प्रतिनिधित्व करती है। [2]

पूर्व कला में, हार्डवेयर और हैंडल की रिवेटिंग और संयोजन के लिए स्वचालित उपकरण भी होते हैं; हालांकि, मौजूदा स्वचालित उपकरणों के लिए, रिवेट फीडिंग को स्वचालित रूप से और कुशलता से कैसे महसूस किया जाए, यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है।

हालांकि, एक रेडियल बाहरी तनाव के कारण, बाहरी तनाव कसने वाले टोक़ द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल के कारण होता है, और खुली अंगूठी के विस्तार की घटना होती है, और वसंत वॉशर अक्सर हाइड्रोजन उत्सर्जन के कारण टूट जाता है। नट स्प्रिंग वॉशर के माध्यम से फ्लैट वॉशर पर असमान दबाव डालता है। और स्प्रिंग वॉशर और नट और फ्लैट वॉशर के बीच घर्षण गुणांक बहुत छोटा है, और कंपन, रोटेशन और विश्राम की घटना होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जीबीटी 13 स्क्रू, नायलॉन स्पेसर, ऑटो पार्ट्स बोल्ट, बैफल्स और अन्य उत्पादों के साथ नट, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकते हैं आपके लिए समाधान।

इंदौरकॉपर गैसकेट वॉशर

तांबे के पैड की आपूर्ति करें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।