उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित कॉपर काउंटरसंक हेड रिवेट्स शुद्ध कॉपर काउंटरसंक हेड सॉलिड रिवेट्स फ्लैट कोन हेड कॉपर रिवेट्स 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:9537समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-17 05:19:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक उच्च शक्ति वाले स्क्रू...

स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर (GB/T93-1987) लाइट स्प्रिंग वॉशर (GB/T859-1987) हैवी स्प्रिंग वॉशर (GB/T7244-1987) स्प्रिंग वॉशर को स्प्रिंग मेसन के नाम से भी जाना जाता है। सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7245-1987) सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 860-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7246-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 955-1987)

हाई-स्ट्रेंथ सेल्फ-लॉकिंग नट उच्च शक्ति और विश्वसनीयता के साथ सेल्फ-लॉकिंग नट्स की एक श्रेणी है। यह मुख्य रूप से यूरोपीय प्रौद्योगिकी की शुरूआत पर आधारित है, जिसका उपयोग सड़क निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, कंपन मशीनरी और उपकरण आदि के लिए किया जाता है। ऐसे उत्पादों के बहुत कम घरेलू निर्माता हैं।

फैन रिवेट्स को विशेष रूप से मैनुअल इंस्टॉलेशन के लिए डिज़ाइन किया गया है। उन्हें पैनल या निचले फ्रेम के छेद के माध्यम से खींचा जा सकता है। वे अच्छी क्रूरता के साथ इलास्टोमेर सामग्री से बने होते हैं और हस्तक्षेप असेंबली में भी जल्दी से स्थापित किए जा सकते हैं। डिजाइन चतुर है और इसमें लोचदार कार्य है। संबंधित एपर्चर के साथ खींचे जाने के बाद बाहर स्लाइड करना आसान नहीं है। पंखे की रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से इलेक्ट्रॉनिक कंप्यूटर केस के पंखे, हीट सिंक और चिप्स के फिक्सिंग में किया जाता है, जिसमें कंपन और शोर में कमी होती है।

हालांकि, एक रेडियल बाहरी तनाव के कारण, बाहरी तनाव कसने वाले टोक़ द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल के कारण होता है, और खुली अंगूठी के विस्तार की घटना होती है, और वसंत वॉशर अक्सर हाइड्रोजन उत्सर्जन के कारण टूट जाता है। नट स्प्रिंग वॉशर के माध्यम से फ्लैट वॉशर पर असमान दबाव डालता है। और स्प्रिंग वॉशर और नट और फ्लैट वॉशर के बीच घर्षण गुणांक बहुत छोटा है, और कंपन, रोटेशन और विश्राम की घटना होती है।

खांचे वाले एम्बेडेड हिस्से आमतौर पर बोल्ट से जुड़े होते हैं, और कई प्रकार के टी-बोल्ट होते हैं जिनका उपयोग ग्रोव्ड एम्बेडेड भागों के साथ किया जाता है। स्थिति, ताकि टी-बोल्ट नाली-प्रकार के एम्बेडेड भाग के साथ एक स्थिर कनेक्शन बना सके, लेकिन वास्तविक स्थापना प्रक्रिया में, नाली-प्रकार के एम्बेडेड हिस्से में दबाए गए टी-बोल्ट को ढीला करने की समस्या होती है, इसलिए यह मुश्किल है गर्त एम्बेडेड भागों में बेहतर फिक्स्ड।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मशीन मीटर फिक्सिंग स्क्रू, हुक स्लिंग रिंग एक्सपेंशन स्क्रू, मदरबोर्ड सपोर्ट कॉलम आइसोलेशन कॉलम, हेक्सागोनल गैर-मानक फास्टनर स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

शुद्ध कॉपर काउंटरसंक हेड सॉलिड रिवेट्स

स्वनिर्धारित इंदौरकॉपर इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।