उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित असर क्लिप रिटेनिंग रिंग स्टॉप रिंग वन-वे स्टॉप गैस्केट 65 मैंगनीज स्टील प्लम होल पैड 3/4

लेखक:[email protected] क्लिक करना:9487समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-12 08:07:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एम्बेडेड भागों, उच्च-सटीक अंधा रिवेट्...

बुनियादी ढांचे के निर्माण की निरंतर मजबूती के साथ, निर्माण पैमाने की निरंतर वृद्धि और निर्माण की जटिलता, निर्माण उपकरण, सामग्री, उपकरण और उपकरण की आवश्यकताओं की विशिष्टता भी उच्च और उच्चतर होती जा रही है, जैसे भवन, बिजली स्टेशन, रेलवे सुरंग इन विशेष निर्माण वातावरण में उपयोग किए जाने वाले चैनल स्टील को एक विशेष बोल्ट के उपयोग की आवश्यकता होती है, जिसे लगाना आसान होना चाहिए, उपयोग में आसान होना चाहिए

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक दूरबीन पेंच का खुलासा करता है। इसके तकनीकी समाधान का मुख्य बिंदु यह है कि इसमें ऊपरी स्क्रू रॉड शामिल है, ऊपरी स्क्रू रॉड के एक छोर को स्क्रू हेड के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू हेड के विपरीत ऊपरी स्क्रू रॉड के दूसरी तरफ निचला स्क्रू प्रदान किया जाता है रॉड, और निचली स्क्रू रॉड दूसरी तरफ दी गई है। एक फिक्सिंग रॉड प्रदान की जाती है, फिक्सिंग रॉड पर एक सीमित छेद सेट किया जाता है, ऊपरी स्क्रू रॉड पर एक स्लाइडिंग रॉड सेट किया जाता है, सीमित छेद से मेल खाने वाला एक सीमित ब्लॉक स्लाइडिंग रॉड पर सेट होता है, और एक कवर प्लेट को स्लीडली स्लीव किया जाता है। फिसलने वाली छड़। प्लेट पर एक आंतरिक धागे की व्यवस्था की जाती है, आंतरिक धागे से मेल खाने वाले धागे को फिक्सिंग रॉड पर व्यवस्थित किया जाता है, एक लोचदार सदस्य फिक्सिंग रॉड पर स्लीव किया जाता है, और लोचदार सदस्य के दोनों सिरे क्रमशः ऊपरी स्क्रू रॉड के साथ संघर्ष में होते हैं। निचला पेंच रॉड। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड दूरबीन पेंच ऊपरी पेंच और निचले पेंच के बीच एक दूरबीन तंत्र के साथ प्रदान किया जाता है। इसलिए, पेंच एक ही व्यास और अलग-अलग लंबाई के साथ थ्रेडेड इंस्टॉलेशन छेद के लिए उपयुक्त हो सकता है, स्क्रू को थ्रेडेड होल की लंबाई से सीमित होने और स्थापित करने में असमर्थ होने से बचा सकता है।

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: स्व-विस्तारित अर्ध-ठोस इंस्टॉलेशन रिवेट्स, जो शीर्ष कोर और रिवेट बॉडी सहित भागों की दो या दो से अधिक इकाइयों को जोड़ने और छिद्रित करने के लिए उपयोग किया जाता है। , इसमें विशेषता है: अनुदैर्ध्य दिशा के साथ सांद्रिक म्यान पर खोले गए शीर्ष कोर लॉक स्लॉट को तड़क-भड़क में डाला जाता है और गाढ़ा म्यान में तय किया जाता है, शीर्ष कोर शीर्ष कोर रोटरी आस्तीन में नीचे की ओर फैला होता है, गाढ़ा म्यान आस्तीन जुड़ा होता है निचले शरीर की ऊपरी सीलिंग आस्तीन के साथ और अनुदैर्ध्य अक्ष से जुड़ा हुआ है, कीलक शरीर के नीचे एक खोखले शरीर की व्यवस्था की जाती है, खोखले शरीर के नीचे एक जोड़ स्थापित किया जाता है, और एक सहायक पैर संयुक्त से जुड़ा होता है, और सहायक पैर और मोड़ फोल्डिंग क्लिप को कंपित और वितरित किया जाता है, फोल्डिंग क्लिप अवतल-उत्तल झुकाव वाली सतह होती हैं, और सहायक पैर फोल्डिन के साथ धीरे-धीरे जुड़े होते हैं जी क्लिप।

घरेलू और उद्योग में, फर्नीचर, घरेलू उपकरण, बिजली के उपकरण, उपकरण और अन्य वस्तुओं को स्थापित करते समय, वस्तु के असमान तल के कारण वस्तुएं असमान या असमान होती हैं, या क्योंकि प्लेसमेंट सतह या स्थापना सतह असमान होती है, या क्योंकि दो सतहें अलग हैं और एक साथ फिट नहीं होती हैं। स्थिर, कंपन, झटकों या फिसलने का उत्पादन, उपयोग प्रभाव और सेवा जीवन को प्रभावित करता है। कभी-कभी दो वस्तुओं को एक दूसरे के बगल में रखने की आवश्यकता होती है, लेकिन उनकी सतहें सीधे संपर्क में नहीं हो सकती हैं, अन्यथा सतहें क्षतिग्रस्त हो जाएंगी। इन दो मामलों के लिए, सामान्य समाधान गास्केट स्थापित करना है। दो प्रकार के गास्केट हैं: पच्चर और फ्लैट। पच्चर के आकार का गैसकेट सम्मिलन अंतराल की लंबाई को समायोजित करके वास्तविक मोटाई को समायोजित करता है, लेकिन इस विधि की संपर्क सतह और लोड-असर सतह छोटी होती है, और इसकी पच्चर के आकार की संरचना के कारण, गैसकेट तनाव के बाद वापस ले सकता है एक लम्बा समय। फ्लैट गास्केट आम तौर पर स्थानीय सामग्रियों से बने होते हैं, बेकार कागज, प्लास्टिक, रबर, धातु और अन्य सामग्रियों का उपयोग करके तह या स्टैकिंग द्वारा आवश्यक मोटाई बनाने के लिए। इस तरह के गास्केट अक्सर सटीक वांछित मोटाई के लिए जल्दी से इकट्ठे नहीं होते हैं, सौंदर्य की दृष्टि से मनभावन नहीं होते हैं, और पुन: प्रयोज्य नहीं होते हैं। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक ऐसा उत्पाद प्रदान करना है जो फर्नीचर, घरेलू उपकरण, उपकरण, बिजली के उपकरण और अन्य वस्तुओं को क्षैतिज, ऊर्ध्वाधर या स्थिर रख सके, उन्हें कंपन, हिलने या फिसलने से रोक सके, और प्रदान कर सके उपयुक्त मोटाई और सुंदर उपस्थिति। गैसकेट Yueluo का उद्देश्य एक गैसकेट का एहसास करना है जिसे इच्छानुसार जोड़ा जा सकता है। शीट 1 में छोटे छेद 3 दिए गए हैं, और कनेक्टिंग डिवाइस 2 छोटे छेदों के माध्यम से शीट 1 की बहुलता को एक साथ जोड़ता है। कनेक्टिंग डिवाइस 2 एक कीलक या एक स्क्रू है। शीट 1 की सामग्री प्लास्टिक, धातु, पेपर कार्ड या रबर हो सकती है। Yueluo द्वारा प्रदान किए गए गास्केट को इच्छानुसार जोड़ा जा सकता है। कई चादरें रिवेट्स या स्क्रू द्वारा एक साथ जुड़ी हुई हैं। शीट्स को खोलने या बंद करने या स्क्रू को हटाने से, शीट्स को अलग-अलग मोटाई और लोच के साथ गास्केट का संयोजन प्राप्त करने के लिए फिर से जोड़ा जाता है। ऑब्जेक्ट को क्षैतिज, लंबवत या स्थिर रखने के लिए इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट और इंस्टॉलेशन सतह के बीच का स्थान और इसे कंपन, हिलने या फिसलने से रोकता है।

सर्किल एक्सट्रूज़न और पोजिशनिंग मैकेनिज्म में एक लंबवत स्थापित सर्किल स्लीव रॉड और एक पोजिशनिंग मोटर द्वारा नियंत्रित एक लीनियर मॉड्यूल शामिल है; स्थापित किए जाने वाले वृत्तों की बहुलता वृत्ताकार आस्तीन की छड़ की सतह पर स्लीव की जाती है; रैखिक मॉड्यूल की सतह मोबाइल स्थापना त्वरित क्लैंप हो सकती है; त्वरित क्लैंप का क्लैंपिंग मुंह एक तंग शीर्ष प्लेट है; तंग शीर्ष प्लेट ऊपरी सर्किल के संपर्क में है और सर्किल आस्तीन के ऊपर और नीचे आंदोलन के साथ ऊपर और नीचे चलती है;

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छेद के साथ GB882 बोल्ट, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरफिलिप्स फ्लैट हेड स्क्रू और बोल्ट, GB819 बन्धन काउंटरसंक हेड बोल्ट, इंदौरकॉपर कैप नट्स GB923 और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरबैकस्टॉप रिंग

अनुकूलित इंदौरअसर बनाए रखने की अंगूठी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।