उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित लंबे डबल सिर स्टेनलेस स्टील रूपांतरण आकार सिर पेंच चर व्यास पेंच बोल्ट 3/4 को कम करने

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8148समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-28 15:31:08

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू लीड स्क्रू, छेद के साथ GB...

अंजीर। 1, अंजीर। 2, और अंजीर। 3 से पता चलता है कि कीलक नट को रासायनिक रूप से उपचारित कम कार्बन स्टील डिस्क से आवश्यक रिक्त स्थान में काट दिया जाता है, और रिक्त को डाई में रखा जाता है, और ऊपरी और निचले पंचों का उपयोग किया जाता है एक आकार रिक्त प्राप्त करने के लिए आकार देना। , और फिर आकार के रिक्त को डाई में रखें, आवश्यक ब्रिम ब्लैंक (1) और विकृत स्कर्ट (2) को ठंडा करने के लिए पंच पंच का उपयोग करें, और फिर कोल्ड हेडिंग को जारी रखने के लिए डाई में पंच पंच का उपयोग करें। ब्रिम ब्लैंक (1) और विकृत स्कर्ट (2)। फिर अर्ध-तैयार सामग्री को अवतल डाई में डालें और नट टैपिंग स्कर्ट के थ्रेडेड होल (3) को निचोड़ना जारी रखने के लिए पंच के पंच का उपयोग करें, और फिर अर्ध-तैयार रिक्त को अवतल डाई में डालें और उपयोग करें ऊपरी पंच और निचली आस्तीन इसे गिराने के लिए। सामग्री। किनारे के नीचे मछली के दांत (6) होते हैं; थ्रेडेड होल के निचले सिरे के बाहरी हिस्से को एक चम्फर (5) से सुसज्जित किया गया है; थ्रेडेड होल की भीतरी दीवार के धागे का क्रॉस-सेक्शन एक समद्विबाहु समलम्बाकार होता है, और ट्रेपेज़ॉइड का ऊपरी तल एक अवतल चाप (4) होता है, इस तरह, कीलक वाली वस्तु कीलक नट से मजबूती से जुड़ी होती है।

यांत्रिक उपकरणों के दैनिक उपयोग और संचालन के दौरान, बाहरी भार, आंतरिक तनाव, पहनने, क्षरण और प्राकृतिक क्षरण, व्यक्तिगत भागों या पूरे परिवर्तन आकार, आकार, यांत्रिक गुणों आदि के प्रभाव के कारण, जो उत्पादन क्षमता को कम कर देता है उपकरण। कच्चे माल और बिजली की खपत बढ़ जाती है, उत्पादों की गुणवत्ता घट जाती है, और यहां तक कि व्यक्तिगत और उपकरण दुर्घटनाएं भी होती हैं। इसलिए, मशीनरी और उपकरण बनाने के लिए अक्सर उत्पादन क्षमता खेल सकते हैं और उपकरण के सेवा जीवन को लम्बा खींच सकते हैं, उपकरण को ठीक से मरम्मत और नियमित रूप से बनाए रखा जाना चाहिए।

टी-बोल्ट एक सामान्य फास्टनर है, जिसका उपयोग ज्यादातर वहां किया जाता है जहां वर्कबेंच पर टी-स्लॉट होता है या जहां कनेक्शन केवल साइड से कनेक्ट किया जा सकता है। हालांकि, वास्तविक उत्पादन और प्रसंस्करण प्रक्रिया में इसकी निम्नलिखित समस्याएं हैं। 1. वर्तमान GB37-88 के अनुसार निर्मित टी-बोल्ट का उपयोग वर्कटेबल पर टी-स्लॉट के साथ संयोजन में किया जाता है, जिससे वर्कटेबल पर टी-स्लॉट को नुकसान पहुंचाना आसान होता है। 2. अवलोकन और जांच के अनुसार, यह पाया गया है कि GB37-88 द्वारा निर्मित टी-बोल्ट को नुकसान का 90% उपयोग के दौरान थ्रेड क्षति है, और टी-आकार का हिस्सा शायद ही कभी क्षतिग्रस्त होता है, जिसके परिणामस्वरूप कच्चे की बर्बादी होती है सामग्री। आविष्कार का सारांश वर्तमान आविष्कार का उद्देश्य इस समस्या को हल करना है कि वर्तमान समग्र टी-बोल्ट अन्य उपकरणों को नुकसान पहुंचाना आसान है और वास्तविक उपयोग प्रक्रिया में कच्चे माल की बर्बादी का कारण बनता है, और एक सरल संरचना प्रदान करना, उपयोग में आसान है , सुरक्षित और विश्वसनीय, और अन्य उपकरणों को नुकसान पहुंचाना आसान नहीं है। , जिससे कच्चे माल और मिश्रित टी-बोल्ट के अन्य लाभों की बचत होती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, वर्तमान आविष्कार निम्नलिखित तकनीकी योजना को अपनाता है: एक समग्र टी-बोल्ट, जिसमें एक बोल्ट होता है, और बोल्ट का एक सिरा टी-आकार के ब्लॉक कॉकरोच से जुड़ा होता है। टी-आकार का ब्लॉक एक पतला छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और बोल्ट और टी-आकार के ब्लॉक के बीच का कनेक्शन एक शंकु होता है, जो पतला छेद से मेल खाता है। उपयोगिता मॉडल टी-आकार के ब्लॉक के दो हिस्सों और टी-आकार के ब्लॉक के माध्यम से थ्रेडेड बोल्ट और बोल्ट पर शंकु और शंकु को स्वचालित रूप से उपयोग करने से पहले दो भागों को लॉक करने के लिए जोड़ता है। जब बोल्ट का थ्रेडेड हिस्सा क्षतिग्रस्त हो जाता है, तो केवल थ्रेडेड बोल्ट को बदलने की आवश्यकता होती है। यही बात है। वर्तमान में निर्माण प्रक्रिया में उत्पादित घरेलू टी-आकार के बोल्ट की तुलना में, उपयोगिता मॉडल जटिल निर्माण प्रक्रियाओं और कच्चे माल की बर्बादी की समस्याओं को हल करता है। यह सर्वविदित है कि टी-बोल्ट के निर्माण के लिए फोर्जिंग, टर्निंग, मिलिंग और हीट ट्रीटमेंट जैसे प्रसंस्करण की आवश्यकता होती है। चूंकि समग्र टी-बोल्ट का उपयोग टी-ब्लॉक और बोल्ट के संयोजन में किया जाता है, और टी-ब्लॉक शायद ही कभी क्षतिग्रस्त होता है, टी-ब्लॉक को एक बार खरीदने या बनाने के बाद, आपको केवल भविष्य में बोल्ट खरीदने या निर्माण करने की आवश्यकता होती है। . वर्तमान में चीन में उत्पादित टी-बोल्ट की तुलना में, समग्र टी-बोल्ट काम की सतह पर टी-स्लॉट की बेहतर सुरक्षा कर सकते हैं। चूंकि वर्तमान में चीन में उत्पादित टी-बोल्ट वस्तु को ठीक करते समय टी-बोल्ट की धुरी के चारों ओर एक निश्चित कोण घुमाएगा, टी-बोल्ट एक निश्चित कोण पर घूमेगा, जिससे टी-बोल्ट टी-आकार के बीच संपर्क कम हो जाएगा। काम करने वाले चेहरे की सतह और टी-स्लॉट तनाव सतह। सतह, इस सतह पर तनाव एकाग्रता का कारण बनता है। समग्र टी-बोल्ट गाइड सतह की वृद्धि के कारण उपरोक्त समस्याओं से बचा जाता है, जिससे टी-स्लॉट की रक्षा होती है। उपयोगिता मॉडल के लाभकारी प्रभाव हैं: 1. कच्चे माल की बचत। 2. प्रसंस्करण लागत कम करें। 3. तकनीकी प्रक्रिया को सरल बनाएं। 4. टी-स्लॉट को सुरक्षित रखें।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 105 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

छिपे हुए शिकंजा के साथ दरवाजा कवर संरचना में एक ग्लास पैनल, एक आंतरिक दरवाजा कवर, एक कंप्यूटर बोर्ड और एक सीलिंग पट्टी शामिल है, ग्लास पैनल के पीछे एक चिपकने वाला ब्रैकेट का पालन किया जाता है, आंतरिक दरवाजा कवर निश्चित रूप से शिकंजा के माध्यम से चिपकने वाला ब्रैकेट से जुड़ा होता है , और कंप्यूटर बोर्ड को ग्लास पैनल पर व्यवस्थित किया गया है। पैनल और आंतरिक दरवाजे के कवर द्वारा गठित गुहा में, आंतरिक दरवाजा कवर एक सीलिंग स्लॉट के साथ प्रदान किया जाता है, सीलिंग पट्टी सीलिंग स्लॉट में एम्बेडेड होती है, और सीलिंग स्लॉट के नीचे स्क्रू के लिए बढ़ते छेद के साथ प्रदान किया जाता है से गुजरने के लिए, और गोंद ब्रैकेट को एक स्क्रू थ्रेड से मेल खाने वाले फिक्सिंग छेद के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू आंतरिक दरवाजे के कवर के इंस्टॉलेशन होल से गुजरता है और चिपकने वाले ब्रैकेट के फिक्सिंग होल से थ्रेडेड रूप से जुड़ा होता है, ताकि आंतरिक दरवाजे के कवर और ग्लास पैनल को निश्चित रूप से कनेक्ट करें। पेंच दरवाजे के कवर के सीलिंग खांचे में छिपा हुआ है, और सीलिंग पट्टी के माध्यम से पानी से सील कर दिया गया है। उपस्थिति सुंदर है, जुदा करना और इकट्ठा करना आसान है, और यह प्रभावी रूप से जंग से पेंच की रक्षा कर सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: प्रेशर रिवेटिंग स्क्रू, रिवेट्स, हेक्सागोनल मदरबोर्ड, विभिन्न सामग्रियों के सर्कुलर गास्केट, स्प्लिट इलास्टिक पिन और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको आपके लिए उपयुक्त फास्टनर प्रदान करें। फर्मवेयर समाधान।

इंदौरपरिवर्तनीय सिर पेंच

अनुकूलित लंबे डबल सिर स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।