उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित बेलनाकार सिर सॉकेट सिर पेंच कप सिर सॉकेट सिर सॉकेट गोंद आधा सर्कल पेंच 3/4 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7867समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-14 23:48:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कस्टमाइज्ड एक्सटर्नल टूथ गैस्केट, ...

उच्च और निम्न वोल्टेज बिजली उपकरणों के स्विचगियर में, कई स्विचगियर शेल की सतह को प्लास्टिक से पेंट या स्प्रे किया जाता है, और स्विचगियर मानकों की आवश्यकताओं के अनुसार इंस्टॉलेशन बीम और स्विचगियर के अन्य हिस्सों और पूरे कैबिनेट को लगातार ग्राउंड किया जाना चाहिए। उपकरणों के सुरक्षित उपयोग में सुधार। क्योंकि सामान्य पेंच, स्प्रिंग वॉशर, फ्लैट वॉशर और नट टाइप स्ट्रक्चरल कनेक्शन शेल की सतह और मेटल माउंटिंग बीम के बीच ग्राउंडिंग निरंतरता की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है, आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए, शेल की सतह को पेंट किया जाता है या इससे पहले छिड़काव, विशेष ग्राउंडिंग स्टड को वेल्डेड किया जाना चाहिए। स्थापना बीम की वृद्धि के साथ, वेल्डेड स्टड की संख्या में भी वृद्धि होनी चाहिए, जिससे उत्पाद प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की जटिलता बढ़ जाती है, मानव-घंटे बर्बाद हो जाते हैं और लागत बढ़ जाती है।

इलेक्ट्रॉनिक प्रौद्योगिकी के तेजी से विकास के साथ, सर्किट बोर्डों का एकीकरण अधिक से अधिक हो रहा है, और सर्किट बोर्डों की परतों की संख्या बढ़ रही है। रिवेटिंग और प्रेसिंग के दौरान सटीक संरेखण सुनिश्चित करने के लिए प्रेस-फिट और फिक्स। पीसीबी बोर्ड पर उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स मूल रूप से पीतल के रिवेट्स होते हैं। जब मल्टी-लेयर पीसीबी बोर्ड को रिवेट और प्रेस करते हैं, तो मेटल चिप्स दिखाई देने के लिए प्रवण होते हैं, आंतरिक परत शॉर्ट सर्किट या परतों के बीच विदेशी वस्तुएं, और पीतल की रिवेट्स की वजह से उच्च कठोरता और बड़ी दीवार मोटाई के साथ, पीसीबी का रिवेटेड क्षेत्र अधिक मोटा होता है गैर-रिवेट क्षेत्र, जो सहायक उपकरण के मध्य स्टील प्लेट को नुकसान पहुंचाना आसान है। इसी समय, उभरे हुए रिवेट्स तांबे की पन्नी के मुक्त विस्तार में बाधा डालते हैं, जिससे तांबे की पन्नी का उत्पादन करना आसान होता है। झुर्रीदार घटना। अब बहु-परत पीसीबी बोर्ड बनाने के लिए उपयोग किए जाने वाले बेहतर प्लास्टिक रिवेट्स हैं। लाभ यह है कि कोई धातु का मलबा उत्पन्न नहीं होता है, और साथ ही, उपकरण स्टील प्लेट सबसे बड़ी हद तक क्षतिग्रस्त नहीं होती है। हालांकि, प्लास्टिक की अंतर्निहित ताकत के कारण मौजूदा प्लास्टिक रिवेट्स अपर्याप्त हैं। जब पीसीबी बोर्ड को रिवेट किया जाता है और दबाया जाता है, तो इसे ख़राब करना आसान होता है, और स्थिति गलत होती है, जिसके परिणामस्वरूप परतों के बीच अव्यवस्था होती है, जिसके परिणामस्वरूप उत्पाद दोष दर में खराब सुधार होता है।

स्क्रू मॉडल ड्राइव कोड: सिर पर नाली, विशेषता मॉडल लंबाई कोड: स्क्रू लंबाई (मिमी) ए -1: थ्रेड कोड: स्क्रू मॉडल मीट्रिक स्क्रू सीधे स्क्रू मॉडल को स्क्रू के बाहरी व्यास के साथ इंगित करता है, जैसे एम 3, बाहरी पेंच का व्यास 3.00 मिमी है। ; M4 का मतलब है कि स्क्रू का बाहरी व्यास 4.00mm है। मीट्रिक थ्रेड आकार x पिच: नोट: मीट्रिक स्क्रू स्क्रू मॉडल के पीछे होता है, और कभी-कभी स्क्रू पिच का संकेत दिया जाता है। जैसे M3x0.5, M4x0.70, M5x0.8, M6x1. मानक विनिर्देश, आमतौर पर उल्लेख नहीं किया गया। ए-2: लंबाई कोड: पेंच लंबाई: मीट्रिक स्क्रू के लिए, स्क्रू की लंबाई सीधे मिमी में चिह्नित होती है। पेंच की कुल लंबाई को चिह्नित किया जाता है, केवल सिर के नीचे की लंबाई की गणना की जाती है, सिर की ऊंचाई को छोड़कर। लेकिन फ्लैट हेड स्क्रू के अपवाद के साथ, स्क्रू की कुल लंबाई को हेड की ऊंचाई के साथ चिह्नित किया जाता है। ए-3: ड्राइव कोड/हेड ग्रूव, विशेषताएं।

यदि उपर्युक्त नट और स्क्रू का उपयोग एक प्रकार के फास्टनरों के रूप में किया जाता है जो दूसरों को अलग होने से रोक सकते हैं, जैसे कि लोहे के दरवाजे-स्टील की खिड़कियां स्थापित करते समय, लोग आमतौर पर पहले नट्स को कसते हैं, और फिर नट्स को वेल्ड करने के लिए वेल्डिंग मशीन का उपयोग करते हैं। और पेंच। अखरोट को ढीला होने से रोकने के लिए, स्क्रू पर थ्रेड्स को मिलाने के लिए एक उपकरण का उपयोग करना आवश्यक हो सकता है। यह देखा जा सकता है कि यह दृष्टिकोण बहुत असुविधाजनक है।

हेक्स कैप स्क्रू और इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट जैसा कि नाम से पता चलता है, यह एक हेक्सागोनल हेड के साथ एक पुरुष थ्रेडेड फास्टनर है, जिसे रिंच के साथ चालू करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ASME B18.2.1 मानक के अनुसार, हेक्सागोन हेड स्क्रू (हेक्स कैप स्क्रू) की सिर की ऊंचाई और टांग की लंबाई सहिष्णुता सामान्य बड़े षट्भुज बोल्ट (इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट) की तुलना में छोटी है, इसलिए ASME B18.2.1 हेक्सागोन स्क्रू उपयुक्त है। सभी षट्भुज बोल्टों में स्थापना के लिए जिनका उपयोग किया जा सकता है। वे स्थान भी शामिल हैं जहां बड़े इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट का उपयोग करने के लिए बहुत बड़ा है। हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू का स्क्रू हेड बाहर की तरफ गोल होता है, और बीच में एक अवतल षट्भुज होता है, और षट्भुज स्क्रू एक सामान्य हेक्सागोनल स्क्रू हेड होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रूड्राइवर '7' जैसा दिखता है। एक हेक्सागोनल स्टील बार के दो खंडों को काटें और इसे 90 डिग्री पर मोड़कर एक इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू रिंच बनाएं, जो हार्डवेयर टूल स्टोर में बेचा जाता है। हेक्सागोन सॉकेट स्क्रूड्राइवर्स तथाकथित मोबाइल फोन विशेष स्क्रूड्राइवर नहीं हैं। इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में मरम्मत उपकरण बेचने वाले बूथों पर मोबाइल फोन विशेष स्क्रूड्राइवर खरीदे जा सकते हैं। इंदौरइंदौरहेक्सागोन इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू अक्सर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, मुख्यतः क्योंकि वे जकड़ना, जुदा करना और पर्ची करना आसान नहीं होता है। एलन रिंच आमतौर पर 90° का मोड़ होता है। मोड़ का एक सिरा लंबा और एक किनारा छोटा होता है। स्क्रू चलाने के लिए शॉर्ट साइड का उपयोग करते समय, लंबी साइड को पकड़ने से बहुत अधिक बल की बचत हो सकती है और स्क्रू को बेहतर तरीके से कस दिया जा सकता है। लंबे सिरे में एक गोल सिर होता है (एक हेक्सागोनल सिलेंडर एक गोले के समान होता है) और एक सपाट सिर होता है। गोल सिर को आसानी से तिरछा और अलग किया जा सकता है, और कुछ हिस्से जो रिंच को कम करने के लिए असुविधाजनक हैं, उन्हें स्थापित किया जा सकता है। बाहरी षट्भुज की निर्माण लागत आंतरिक षट्भुज की तुलना में बहुत कम है। इसके फायदे यह हैं कि स्क्रू हेड (रिंच की बल स्थिति) आंतरिक षट्भुज की तुलना में पतली होती है, और कुछ स्थानों को आंतरिक षट्भुज द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा, कम लागत, कम बिजली की ताकत और कम सटीक आवश्यकताओं वाली मशीनें बाहरी हेक्सागोन स्क्रू की तुलना में बहुत कम हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू का उपयोग करती हैं। [1] सॉकेट कैप स्क्रू, जिसे सॉकेट हेड स्क्रू या एलन बोल्ट के रूप में भी जाना जाता है, एक हेक्सागोनल शासक (हेक्स कुंजी, एलन रिंच या एलन कुंजी) के साथ सिर पर एक हेक्सागोनल आंतरिक छेद वाला एक स्क्रू है, जिसमें डालने के बाद ही कसें या ढीला करें। भीतरी छेद। सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरहेक्सागोन सॉकेट हेड स्क्रू बेलनाकार हेड स्क्रू होता है जिसका हेड व्यास धागे के मुख्य व्यास (1960 श्रृंखला) का लगभग 1.5 गुना होता है। काउंटरसंक हेड कैप स्क्रू। काउंटरसंक होल डिज़ाइन स्क्रू हेड को निश्चित वस्तु की सतह पर उजागर किए बिना घुमाने की अनुमति देता है, इसलिए इसका उपयोग ज्यादातर उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह छोटी होती है और पारंपरिक रिंच का उपयोग करने के लिए यह असुविधाजनक होता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एल्यूमीनियम रिवेट्स, इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू, कप हेड फ्लैट स्प्रिंग वॉशर संयोजन स्क्रू, हेक्सागोनल वायरिंग आइसोलेशन पोस्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है।

कप हेड हेक्सागोन सॉकेट ग्लू हाफ-सर्कल स्क्रू

अनुकूलित बेलनाकार सिर सॉकेट सिर की टोपी शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।