उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आपूर्ति बेलनाकार सिर षट्भुज सॉकेट स्व-टैपिंग फ्लैट पूंछ पेंच विशेष दांत 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8486समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-17 22:34:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले रंग के षट्भुज नट, शंक्वाकार दाँत...

असर की अक्षीय स्थिति को ठीक करने के लिए मोटर बेयरिंग रिटेनिंग रिंग का उपयोग किया जाता है। पिछली कला में असर बनाए रखने वाली अंगूठी 1 की संरचना को अंजीर में दिखाया गया है। 1, जो एक अंतराल के साथ एक अंगूठी के आकार की शीट जैसी संरचना है, जिसका आंतरिक व्यास कनेक्टेड असर के आंतरिक व्यास से छोटा है, और अंगूठी के बाहरी तरफ 11 एक निरंतर चाप आकार है। रिंग के अंदरूनी हिस्से को रिंग के मध्य बिंदु के दोनों किनारों पर समान आकार के 12, 13 खांचे के साथ प्रदान किया जाता है, और खांचे की चौड़ाई नाली से रिंग के अंतराल तक की दूरी के बराबर होती है। जब इस संरचना के असर बनाए रखने वाली अंगूठी का अक्षीय लॉकिंग बल (प्रभाव) 6.5N से अधिक होता है, तो गंभीर विरूपण होगा या यहां तक कि बनाए रखने वाली अंगूठी शाफ्ट कंधे से अलग हो जाएगी। इस समस्या को हल करने के लिए, जब अक्षीय लॉकिंग बल 6.5N से अधिक होता है, तो पूर्व कला आमतौर पर स्टील वायर रिंग + बेयरिंग रिटेनिंग रिंग की दो-रिंग संयुक्त संरचना को अपनाती है, और इसकी स्थापना स्थिति को चित्र 2 में दिखाया गया है, जैसा कि दिखाया गया है चित्र 2 में, l यह पूर्व कला में एक असरदार रिटेनिंग रिंग है, 3 एक लॉकिंग नट है, 4 एक फैन ब्लेड इंसर्ट है, 5 एक बेयरिंग है, 6 एक शाफ्ट है, और 7 एक वायर रिंग है। हालांकि, इस तरह की संरचना को इकट्ठा करना महंगा और परेशानी भरा है, खासकर अगर असर बनाए रखने वाली अंगूठी को असेंबली के दौरान जगह में नहीं रखा जाता है, तो असर बनाए रखने वाली अंगूठी को कुचलने का खतरा होता है।

स्प्रिंग वॉशर का मुख्य कार्य अखरोट को ढीला होने से रोकना है। यह भी ज्ञात है कि: मौजूदा स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग स्टील से बना एक रिंग है, और फिर रिंग पर व्यास की दिशा में एक गैप काट दिया जाता है, और गैप के दोनों किनारों पर सिर काट दिया जाता है। भाग की सामग्री को एक पंजा बनाने के लिए अंगूठी के दो अलग-अलग पक्षों में बदल दिया जाता है, और ढीलेपन को रोकने का उद्देश्य सतह और वर्कपीस पर पंजा और अखरोट के बीच फिट द्वारा प्राप्त किया जाता है। जाहिर है, ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए केवल एक पंजे का उपयोग किया जाता है। चूंकि एक पंजे द्वारा उत्पन्न ब्रेकिंग बल सीमित है, इसलिए खराब ब्रेकिंग प्रभाव और खराब एंटी-लूज़िंग प्रभाव के दोष हैं।

फ्लैट वॉशर मुख्य रूप से दबाव को कम करने के लिए प्रयोग किया जाता है। जब कुछ हिस्सों को बड़े अक्षीय बल से कड़ा किया जाता है, तो वॉशर को डिश के आकार में दबाना आसान होता है। इस समय, सामग्री को बदलकर और कठोरता को बढ़ाकर इसे हल किया जा सकता है।

फ्लैट कुंजी निर्माण में सरल है, संचालन में विश्वसनीय है, असेंबली और डिस्सेप्लर में सुविधाजनक है, और व्यापक रूप से उपयोग की जाती है। फ्लैट कुंजी दो पक्षों के साथ कीवे के दोनों किनारों से संपर्क करके टोक़ को प्रसारित करती है, यानी, पक्ष काम करने वाली सतह है, इसलिए असेंबली के लिए मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: फ्लैट कुंजी और कीवे के बीच मिलान आवश्यकताओं को सुनिश्चित करने के लिए शाफ्ट पर भागों, और आंदोलन को सुचारू रूप से और टोक़ को प्रसारित करने के लिए। कुंजी और की-वे की मिलान प्रकृति आमतौर पर तंत्र की कार्य आवश्यकताओं पर निर्भर करती है। कुंजी शाफ्ट या हब पर तय की जा सकती है, और किसी अन्य मिलान भाग (गाइड फ्लैट कुंजी) के सापेक्ष स्लाइड कर सकती है; यह एक ही समय में शाफ्ट और हब पर भी तय किया जा सकता है (साधारण फ्लैट कुंजी), और कुंजी के आकार के आधार पर, शाफ्ट को बदलकर कीवे और हब कीवे का आकार विभिन्न मिलान आवश्यकताओं को पूरा कर सकता है।

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: शीयर रिवेट्स, जिसमें एक खराद का धुरा और एक विरूपण आस्तीन की अंगूठी शामिल है जो खराद का धुरा, विरूपण आस्तीन की अंगूठी का एक छोर है। एक बॉस संरचना है, और इसमें विरूपण कॉलर पर एक चिपकने वाला कॉलर आस्तीन शामिल है, चिपकने वाला कॉलर एक खोखला कुंडलाकार आस्तीन है और चिपकने वाली सामग्री से भरा है; खराद का धुरा का एक सिरा एक गोलार्द्ध का सिर है, और गोलार्ध के सिर की गोलाकार सतह बाहर की ओर है, गोलार्ध के सिर और खराद का धुरा के बीच का संबंध एक शंक्वाकार जोड़ने वाला खंड है, और शंक्वाकार जोड़ने वाले खंड का व्यास धीरे-धीरे गोलार्ध के सिर से कम हो जाता है आवक; खराद का धुरा एक तनाव एकाग्रता नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और तनाव एकाग्रता नाली की स्थिति विरूपण के करीब है कॉलर की बॉस संरचना।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर इनलाइड नट्स, जेबी स्क्रू, कॉपर आई रिवेट्स, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आप के लिए फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

इंदौरस्व-टैपिंग फ्लैट हेड स्क्रू

आपूर्ति बेलनाकार सिर षट्भुज


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।