उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्वनिर्धारित गोल सिंगल-हेड कॉपर कॉलम सिंगल-पास सिक्योरिटी मॉनिटरिंग कॉपर कॉलम कैमरा स्क्रू घुंडी स्टड 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8008समाप्ति स्रोत: समय:2023-05-29 07:42:13

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हेड गाइड नेक बोल्ट, के-आकार के न...

स्प्रिंग स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो मशीन के पुर्जों को चरणबद्ध तरीके से जकड़ने के लिए वस्तु के तिरछे गोलाकार घुमाव के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों और घर्षण बल का उपयोग करता है; पेंच हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में एक आम आविष्कार है। आवेदन क्षेत्र के अनुसार, स्क्रू में अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला होती है।

नॉन-ब्लाइंड रिवेट्स की सामान्य रिवेटिंग तकनीकों को कोल्ड रिवेटिंग और हॉट रिवेटिंग में विभाजित किया गया है। कोल्ड रिवेटिंग एक रिवेटिंग विधि है जो रिवेट रॉड का उपयोग आंशिक रूप से रिवेट पर दबाव डालने के लिए करती है, और लगातार केंद्र के चारों ओर घूमती रहती है या रिवेट बनने तक रिवेट का विस्तार करने के लिए मजबूर किया जाता है। सामान्य कोल्ड रिवेटिंग विधियाँ पेंडुलम रिवेटिंग विधि और रेडियल रिवेटिंग विधि हैं। पेंडुलम रोलिंग रिवेटिंग विधि को समझना आसान है, और कीलक सिर केवल परिधीय दिशा में घूमता और लुढ़कता है।

मुख्य इंजन की स्थापना में फास्टनरों की बहुत महत्वपूर्ण भूमिका होती है। हवाई जहाज, ऑटोमोबाइल, ट्रेन, लिफ्ट, एयर कंडीशनर और कंप्यूटर जैसे जटिल उत्पादों में पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या होती है। दो पारंपरिक स्थापना प्रक्रियाएं हैं। पहली है पतली प्लेट पर आंतरिक धागे को टैप करना, लेकिन जब आंतरिक धागे को 6 मिमी से नीचे की पतली प्लेट पर टैप किया जाता है, तो स्थापना अक्सर दृढ़ नहीं होती है क्योंकि थ्रेड्स की संख्या बहुत कम होती है, और यहां तक कि कनेक्शन भी विफल हो जाता है। जब बल लगाया जाता है तो टूटे हुए धागे के कारण; दूसरा तरीका यह एक पतली प्लेट पर नट वेल्डिंग की एक प्रक्रिया है, जो आसानी से पतली प्लेट और असमान वेल्डिंग सतह के विरूपण की ओर ले जाती है। कभी-कभी वेल्डिंग मजबूत नहीं होती है और बल लगाने पर नट गिर जाता है, जिसके परिणामस्वरूप स्थापना को नुकसान होता है। इंदौरइंदौररिवेट नट्स के विकास ने पतली प्लेटों पर घटकों को स्थापित करने की समस्या को हल कर दिया है, क्योंकि इंदौरइंदौररिवेट नट्स नट्स और रिवेट्स की विशेषताओं को जोड़ते हैं, और फास्टनर उत्पादों में तेजी से महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। हालांकि, ऑटोमोबाइल, एविएशन, रेलवे, रेफ्रिजरेशन, लिफ्ट आदि जैसे इलेक्ट्रोमैकेनिकल और मैकेनिकल उद्योगों में इंदौरइंदौररिवेट नट्स के व्यापक उपयोग के साथ, साधारण इंदौरइंदौररिवेट नट अब कई मैकेनिकल और इलेक्ट्रोमैकेनिकल उत्पादों की विशेष असेंबली आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकते हैं, जैसे कि विधानसभा के दौरान अच्छी सीलिंग। रिसाव-सबूत समारोह के साथ कीलक अखरोट। कैंटोनीज़ घोंघा

उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी समाधान प्रदान करता है: एक पिन, जिसमें एक पिन कैप और एक वर्णित पिन रॉड शामिल है, पिन कैप और पिन रॉड का एक सिरा निश्चित रूप से जुड़ा हुआ है, और पिन रॉड एक उत्तल शरीर है, उत्तल शरीर निश्चित रूप से पिन रॉड से जुड़ा हुआ है, उत्तल शरीर पिन रॉड रॉड बॉडी पर स्थित है, और पिन रॉड के दूसरे छोर को शीर्ष कनेक्टिंग बॉडी प्रदान की जाती है, और शीर्ष कनेक्टिंग बॉडी निश्चित रूप से पिन रॉड से जुड़ी हुई है, शीर्ष संपर्क निकाय में कई शीर्ष संपर्क इकाइयां और डिस्क शामिल हैं, प्रत्येक शीर्ष संपर्क इकाई को पिन रॉड के साथ समाक्षीय रूप से व्यवस्थित किया जाता है, शीर्ष संपर्क इकाइयां क्रमिक रूप से पिन की धुरी दिशा के साथ जुड़ी होती हैं, शीर्ष संपर्क इकाई है कनेक्टिंग बॉडी के बाहरी समोच्च का प्रमुख व्यास पिन रॉड के व्यास से बड़ा है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश संपादन नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच के अपने यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: के-टाइप नट्स, के-टाइप नट्स, वाशर के साथ हाफ-राउंड हेड स्क्रू, लेफ्ट-हैंड रिवर्स स्क्रू कैप्स , खुला और बंद आधा इंदौरइंदौरषट्भुज नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

सुरक्षा निगरानी तांबा स्तंभ

स्वनिर्धारित गोल सिंगल हेड कॉपर कॉलम सिंगल पास


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।