उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम राउंड हेड सेल्फ टैपिंग स्क्रू पैन हेड माइक्रो फिलिप्स स्क्रू निकल प्लेटेड 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8366समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-14 16:18:22

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति गैल्वेनाइज्ड, फ्लैट ह...

अब लोग अक्सर नट और बोल्ट को लॉक करने के लिए स्प्रिंग वॉशर का उपयोग करते हैं, स्प्रिंग वॉशर, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील नॉन-क्लोज्ड स्पाइरल वॉशर, नट के नीचे, फ्लैट वॉशर के ऊपर, नट और बोल्ट के बीच घर्षण को बढ़ाते हैं, जिसका उपयोग रोकने के लिए किया जाता है। कंपन को ढीला होने से रोकने के लिए अखरोट ढीला है

संयोजन बोल्ट एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ एक बोल्ट को संदर्भित करता है, जो दांतों को रगड़ कर संयुक्त होते हैं। संयोजन बोल्ट का उपयोग करने से पहले, बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को आम तौर पर एक विशिष्ट मशीन द्वारा जोड़ा जाता है। संयुक्त उत्पादन लाइन में मुख्य रूप से फीडिंग, डिस्चार्जिंग, फीडिंग, चार्जिंग, स्क्रूइंग और कसने की प्रक्रियाएं शामिल हैं। मौजूदा इंदौरसंयुक्त बोल्ट उत्पादन उपकरण मुख्य रूप से कन्वेयर बेल्ट के माध्यम से बोल्ट को प्रत्येक प्रक्रिया तक पहुंचाता है, और अंत में संयुक्त असेंबली को पूरा करता है। प्रत्येक प्रक्रिया में मशीनें बिखरी हुई हैं और स्थान भरा हुआ है। वाइब्रेटिंग प्लेट फीडिंग आम तौर पर बोल्ट हेड को ऊपर रखती है, और उसके बोल्ट, स्प्रिंग वाशर इत्यादि। फ्लैट पैड को इकट्ठा करने के बाद, फिक्सेशन खराब होता है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान गिरना आसान होता है।

विशिष्टता लेबल प्रसारण प्रतिनिधित्व प्रारूप: थ्रेड विनिर्देश डी = एम 12, नाममात्र लंबाई एल = 80 मिमी, और प्रदर्शन स्तर 4.8 बराबर लंबाई के स्टड बोल्ट पूरी तरह से चिह्नित हैं: जीबी 901 एम 12 × 80 [1] उत्पाद उदाहरण: स्टड स्टड आमतौर पर सतह के बाद आवश्यक होते हैं उपचार, बोल्ट सतह के उपचार के कई प्रकार हैं, आमतौर पर इलेक्ट्रोप्लेटिंग, ब्लैकिंग, ऑक्सीकरण, फॉस्फेटिंग, इलेक्ट्रोलेस जिंक फ्लेक कोटिंग उपचार इत्यादि का उपयोग किया जाता है। हालांकि, इलेक्ट्रोप्लेटेड फास्टनरों में फास्टनरों के वास्तविक उपयोग का एक बड़ा हिस्सा होता है। विशेष रूप से ऑटोमोबाइल, ट्रैक्टर, घरेलू उपकरण, उपकरण, एयरोस्पेस, संचार और अन्य उद्योगों और क्षेत्रों में अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। हालांकि, थ्रेडेड फास्टनरों के लिए, उपयोग में न केवल एक निश्चित जंग-रोधी क्षमता की आवश्यकता होती है, बल्कि थ्रेड्स की विनिमेयता भी सुनिश्चित की जानी चाहिए, जिसे यहां स्क्रूबिलिटी भी कहा जा सकता है। उपयोग में थ्रेडेड फास्टनरों द्वारा आवश्यक एंटी-जंग और इंटरचेंजबिलिटी के दोहरे उपयोग के प्रदर्शन को पूरा करने के लिए, विशेष चढ़ाना मानकों को तैयार करना बहुत आवश्यक है।

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूँकि कुंजीमार्ग है

मुख्य कनेक्शन एक विशिष्ट यांत्रिक कनेक्शन है, जिसका उपयोग आमतौर पर शाफ्ट पर भागों को जोड़ने और उन्हें परिधीय रूप से ठीक करने और टॉर्क ट्रांसमिशन को महसूस करने के लिए किया जाता है। कुंजी कनेक्शन को फ्लैट कुंजी कनेक्शन, अर्धवृत्ताकार कुंजी कनेक्शन, वेज कुंजी कनेक्शन और स्पर्शरेखा कुंजी कनेक्शन में विभाजित किया जा सकता है, जिसके बीच इसकी सरल संरचना, अच्छे संरेखण और सुविधाजनक निर्माण के कारण व्यावहारिक इंजीनियरिंग में फ्लैट कुंजी कनेक्शन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। ऑपरेशन के दौरान, कुंजी के किनारों और शाफ्ट और हब खांचे के किनारों के बीच संपर्क के माध्यम से टोक़ को प्रेषित किया जाता है। संचरण सटीकता सुनिश्चित करने के लिए, फ्लैट कुंजी संरचना आम तौर पर संक्रमण फिट को अपनाती है। इसकी संरचनात्मक विशेषताओं और काम करने की स्थिति के कारण, रखरखाव प्रक्रिया के दौरान उठाने और बाहर निकालने के लिए सामान्य यांत्रिक उपकरणों का उपयोग करना मुश्किल है। यदि जबरन हटा दिया जाता है, तो चाबी और संभोग शाफ्ट नष्ट हो जाएगा।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरस्क्वायर नट्स, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट्स, बड़े फ्लैट हेड स्क्वायर नेक बोल्ट, JISB1186 वाशर, हाई स्ट्रेंथ कप हेड सॉकेट हेड बोल्ट और नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

पैन हेड माइक्रो इंदौरफिलिप्स स्क्रू

स्वनिर्धारित इंदौरगोल सिर स्व-टैपिंग शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।