उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

अनुकूलित गोल सिर पार ढीला पेंच स्टेनलेस स्टील 304 मोटी पैन सिर ढीला पेंच एएएए 3/8 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8265समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-09 18:41:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कोटर पिन लोचदार बेलनाकार पिन, गैर-मान...

बड़े पैमाने पर उपकरणों के बड़े पैमाने पर उत्पादन, मानकीकरण और दुबले उत्पादन की अवधारणा के साथ, विधानसभा चरण की दक्षता में सुधार करना अधिक से अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। आजकल, छोटे उपकरण, बिजली उपकरण और स्वचालित बोल्ट आपूर्ति उपकरणों को इकट्ठा करते समय मूल रूप से लोकप्रिय होते हैं, लेकिन केवल एम 3 और छोटे के लिए हालांकि, बड़े उपकरण अक्सर एम 8 या बड़े व्यास बोल्ट के साथ लगाए जाते हैं, और यह अभी भी मैनुअल और वायु के संयोजन की प्रक्रिया में है औजार। उनमें से, बोल्ट पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर की पूर्व-स्थापना पूरी तरह से मैनुअल ऑपरेशन है। जब बोल्ट को बड़ी मात्रा में कसने की आवश्यकता होती है, तो कम दक्षता की कमियां विशेष रूप से स्पष्ट होती हैं, और मैन्युअल रूप से इकट्ठे होने पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर को बिखेरना आसान होता है, और विभिन्न विशिष्टताओं के मिश्रित इंस्टॉलेशन होते हैं। कम स्थापना और अनुपलब्ध स्थापना जैसी समस्याएं प्रसंस्करण गुणवत्ता को प्रभावित करेंगी।

पोजिशनिंग पिन एक ऐसा पिन होता है जिसे मोल्ड के दो आसन्न हिस्सों को दो या दो से अधिक भागों से बने मोल्ड में सटीक रूप से स्थापित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह देखा जा सकता है कि पोजिशनिंग पिन एक पोजिशनिंग भूमिका निभाता है, और बंद होने पर मोल्ड को सटीक रूप से सिंक्रनाइज़ किया जाना चाहिए। उत्पाद, और पोजिशनिंग पिन ऊपरी और निचले सांचों को सटीक स्थिति में भूमिका निभा सकता है। Yueluo के मोल्ड डिजाइन और निर्माण में, पोजिशनिंग पिन सबसे आम भागों में से एक है। चूंकि इसका उपयोग केवल भागों के बीच स्थिति के लिए किया जाता है, इसलिए बहुत कम लोग इस पर बहुत अधिक ध्यान देंगे। येलुओ की कोल्ड स्टैम्पिंग प्रक्रिया में, ब्लैंकिंग भागों की आयामी सटीकता पंच और अवतल डाई के काम करने वाले हिस्से के आकार पर निर्भर करती है, और उनके बीच का आयामी अंतर ब्लैंकिंग डाई गैप का गठन करता है। डाई डिज़ाइन के लिए गैप एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया पैरामीटर है, और इसके आकार का ब्लैंकिंग भाग के अनुभाग की गुणवत्ता, ब्लैंकिंग बल और डाई के जीवन पर बहुत प्रभाव पड़ता है। यदि अंतराल बहुत बड़ा है, तो छिद्रण में छिद्रण गड़गड़ाहट दिखाई देगी; यदि अंतराल बहुत छोटा है, तो अनुभाग में द्वितीयक दरारें होंगी और बाहर निकालना गड़गड़ाहट दिखाई देगी, जो असंतोषजनक छिद्रण के बाद अनुभाग की गुणवत्ता बनाएगी, और एक उचित अंतर न केवल छिद्रण अनुभाग में मदद करेगा। गुणवत्ता में सुधार भी तीन-उपकरण के जीवनकाल में सुधार में योगदान देता है।

इस्पात निर्माण संयंत्रों में, धातुकर्म कास्टिंग क्रेन ट्रॉलियों के पहियों का उपयोग तरल धातु को लटकाने के लिए किया जाता है, जो फ्लैंग्स के माध्यम से कार्डन शाफ्ट से जुड़े होते हैं। आमतौर पर, एक की-वे कनेक्टिंग फ्लैंज की रेडियल दिशा में सेट होता है, और की-वे एक थ्रू ग्रूव होता है। टॉर्क ट्रांसमिट करने के लिए की-वे में बी-टाइप फ्लैट की को सेट किया गया है। पहिया के लगातार आगे और पीछे की गति के दौरान, निकला हुआ किनारा कनेक्शन बोल्ट आसानी से ढीला हो जाता है। चूँकि कुंजीमार्ग है

सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू तीन भागों से बना होता है: सिर, तना और तने का अंत शुरू से अंत तक। प्रत्येक स्व-टैपिंग स्क्रू की संरचना में चार प्रमुख तत्व होते हैं: सिर का आकार, रिंचिंग विधि, धागा प्रकार और अंत प्रकार। सिर के आकार - सिर के आकार सभी आकार और आकारों में आते हैं। गोल सिर (अर्ध-गोल सिर), चपटा सिर, गोल सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), तिरछा सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), पैन सिर, पैन सिर निकला हुआ किनारा (पैड के साथ), काउंटरसंक सिर, अर्ध-काउंटरसंक सिर, सिलेंडर हैं सिर, गोलाकार सिलेंडर सिर, सींग का सिर, हेक्सागोनल सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सिर, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा (गैसकेट के साथ), आदि। रिंच शैलियाँ - रिंचिंग के विभिन्न तरीके हैं। बाहरी रिंच: हेक्सागोनल, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा, हेक्सागोनल फूल आकार, आदि; आंतरिक रिंच: स्लॉटेड, क्रॉस ग्रूव एच टाइप (फिलिप्स), क्रॉस ग्रूव जेड टाइप (पॉज़िड्रिव), क्रॉस ग्रूव एफ टाइप (फ्रीसन), स्क्वायर ग्रूव (स्क्रूलॉक्स), कंपाउंड ग्रूव, आंतरिक स्पलीन, आंतरिक हेक्सागोन फूल (बेर नाली), आंतरिक त्रिकोण, आंतरिक षट्भुज, आंतरिक 12-कोण, क्लच नाली, छह-ब्लेड नाली, उच्च टोक़ क्रॉस नाली और इतने पर। धागे के प्रकार - धागे कई प्रकार के होते हैं। सेल्फ-टैपिंग थ्रेड्स (वाइड थ्रेड), मशीन थ्रेड्स, ड्राईवॉल स्क्रू थ्रेड्स, फ़ाइबरबोर्ड स्क्रू थ्रेड्स और कुछ अन्य विशेष थ्रेड्स हैं। इसके अलावा, थ्रेड को सिंगल लीड (सिंगल हेड), डबल लीड (डबल हेड), मल्टी-लीड (मल्टीपल हेड) और हाई और लो थ्रेड डबल हेड थ्रेड में विभाजित किया जा सकता है। अंत प्रकार - अंत प्रकार में मुख्य रूप से देखा अंत और फ्लैट अंत शामिल है। हालांकि, उपयोग के कार्य के अनुसार, खांचे, खांचे, चीरे या कटिंग फ़ंक्शन वाले भागों को संसाधित किया जा सकता है। कुछ मानकों में, एक ही देखा अंत या सपाट अंत, अलग-अलग रूप हैं। हेड शेप, रिंचिंग मेथड, थ्रेड टाइप और टांग एंड टाइप सेल्फ-टैपिंग स्क्रू में कई बदलाव होते हैं। स्व-टैपिंग शिकंजा की श्रेणी से संबंधित कई अलग-अलग उत्पादों को दिखाने के लिए उन्हें एक दूसरे के साथ जोड़ा जा सकता है।

यूलुओ द्वारा प्रदान किया गया अखरोट, अखरोट एक आवरण के आकार में होता है और एक थ्रेडेड सेक्शन के साथ प्रदान किया जाता है। थ्रेडेड सेक्शन के दो सिरों को क्रमशः दो उत्तल ब्लॉकों के साथ प्रदान किया जाता है, और स्क्रू-इन दिशा के सामने के छोर पर उत्तल ब्लॉक होल कोर तक पहुंचता है। दूरी धागा खंड के नाममात्र आकार से अधिक है, और पेंच दिशा में पीछे के अंत प्रक्षेपण से छेद कोर तक दूरी धागा खंड के नाममात्र आकार से छोटी है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एच-प्रकार विस्तार बोल्ट, पंजा हाथ स्टड शिकंजा, गैर-मानक वर्ग नट, 316 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त कसने वाले पेंच फर्मवेयर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

स्टेनलेस स्टील 304

स्वनिर्धारित गोल सिर क्रॉस कैप्टिव स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।