उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इंच कनेक्टर कैमरा ब्रैकेट रूपांतरण विस्तार पेंच एल्यूमीनियम मिश्र धातु हस्तांतरण दीपक धारक गोल अखरोट 1/2-13 . का उत्पादन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8193समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-15 04:27:22

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील ग्रेड 8.8 स्क्रू, रैखिक ...

Yueluo एक पतली प्लेट कीलक संरचना भी प्रदान करता है, जिसमें एक धातु की पतली प्लेट और एक कीलक शामिल है। धातु की शीट को एक रिवेटिंग छेद के साथ प्रदान किया जाता है; riveting टुकड़ा riveting छेद में प्रवेश किया जाता है, riveting टुकड़े के बाहरी किनारे को एक occlusal संरचना के साथ प्रदान किया जाता है, और riveting छेद का भीतरी किनारा occlusal संरचना के साथ एम्बेडेड होता है। धातु शीट पर एक विरूपण नाली प्रदान की जाती है, और विरूपण नाली कीलक छेद के निकट होती है।

कार के कई हिस्सों को रबरयुक्त करने की आवश्यकता होती है, जो शोर को कम कर सकता है, विशेष रूप से सदमे अवशोषण से संबंधित भागों को। इन भागों में से कई पर अन्य भागों की स्थापना की सुविधा के लिए नटों को वेल्डेड किया जाता है। शीट धातु आम तौर पर अपेक्षाकृत पतली होती है, और उनमें से अधिकतर केवल एक या दो मिलीमीटर होती हैं। एक छेद के माध्यम से छिद्रित किया जाता है, और फिर अखरोट को छेद में रखा जाता है, और फिर उसके चारों ओर। स्पॉट वेल्डिंग की जाती है ताकि इसे ठीक किया जा सके। स्पॉट वेल्डिंग के बाद, थर्मल विरूपण के कारण शीट मेटल पर स्क्रू होल की परिधि समतल नहीं होगी, जो उपस्थिति को प्रभावित करेगी।

स्टड बोल्ट GB897-GB901 मानकों के अनुसार निर्मित होते हैं, उपयोग की जाने वाली सामग्री हैं: Q235, 45#, 40Cr, 35CrMoA, Q345D, विनिर्देश हैं: M3mm-M100mm, और लंबाई को उपयोगकर्ता की जरूरतों के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है। उच्च शक्ति स्टड बोल्ट, सामग्री 35 #, 45 #, 35CrMoA, 25Cr2MoV, 304, 316, 304L, 316L, 2H, 2HM, B7, B7M, B16, B8, 8, B8M, 8M, व्यापक रूप से विद्युत शक्ति, रसायन में उपयोग की जाती है उद्योग, तेल शोधन, वाल्व, रेलवे, पुल, इस्पात संरचनाएं, ऑटोमोबाइल और मोटरसाइकिल सहायक उपकरण और अन्य क्षेत्र: आमतौर पर खनन मशीनरी, पुलों, ऑटोमोबाइल, मोटरसाइकिल, बॉयलर स्टील संरचनाओं, लटकन टावरों, लंबी अवधि की स्टील संरचनाओं और बड़ी इमारतों में उपयोग किया जाता है। आदि। । स्टड बोल्ट की प्रतिनिधित्व विधि: सामान्य स्टड बोल्ट के रूप में व्यक्त किया जाता है: एम 12 × 100 जीबी 901-88 (मानक) 35 #/35 # (सामग्री) 8.8 ग्रेड / 8 ग्रेड (मॉड्यूलेशन ग्रेड) का अर्थ है: व्यास = 12 मिमी लंबाई = 100 मिमी जीबी 901 -88 राष्ट्रीय मानक को अपनाता है (बेशक, उद्योग मानक को आवश्यकतानुसार भी इस्तेमाल किया जा सकता है) स्टड बोल्ट मानक: जीबी 900-1988 स्टड बोल्ट का परिचय स्टड बोल्ट समय और लागत बचाते हैं सभी स्टड बोल्ट संरचनाओं को ड्रिलिंग की आवश्यकता नहीं होती है, जैसे कदम छिद्रण, थ्रेडिंग, रिवेटिंग, थ्रेडिंग और फिनिशिंग संरचनात्मक डिजाइन, उच्च वर्तमान और छोटी पैठ की अनुप्रयोग क्षमता का विस्तार करना जारी रखता है। इसलिए, बहुत पतली चादरों में वेल्डिंग संभव है। स्टड वेल्डिंग के लिए वर्कपीस को एक तरफ से वेल्डेड किया जाना चाहिए। सभी पदों पर टांका लगाया जा सकता है, ऊर्ध्वाधर बल्कहेड्स पर एक्सटेंडर की मदद से जिन्हें प्रतिबंधित किया जा सकता है। चूंकि इसे थोड़े समय के लिए वेल्डेड किया जाता है और वेल्डिंग के बाद थोड़ा विरूपण होता है, इसलिए किसी ट्रिमिंग की आवश्यकता नहीं होती है। क्योंकि वेल्डेड संरचना को ड्रिलिंग की आवश्यकता नहीं होती है, कोई रिसाव नहीं होता है। संयुक्त उच्च शक्ति प्राप्त कर सकता है, अर्थात, स्टड वेल्डिंग की संयुक्त ताकत स्टड की ताकत से अधिक है। स्टड कैसे स्थापित करें अच्छी अर्थव्यवस्था अन्य वेल्डिंग विधियों का लाभ वेल्डिंग शक्ति है। बड़े पैमाने पर उत्पादित वर्कपीस के लिए, मानक स्टड कम लागत वाले होते हैं। विभिन्न प्रकार के उपकरण और वेल्डिंग मशालें हैं, और उपकरणों की अधिग्रहण लागत अपेक्षाकृत कम है। उत्पाद के अनुसार, इसे मल्टी-स्टेशन स्वचालित वेल्डिंग मशीन, या उच्च-सटीक गैन्ट्री-प्रकार सीएनसी स्वचालित वेल्डिंग मशीन में बनाया जा सकता है। स्टड वेल्डिंग में उच्च गुणवत्ता वाली प्रतिलिपि प्रस्तुत करने योग्यता और कम अस्वीकृति दर होती है। हालांकि, स्टड वेल्डिंग के आवेदन में, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि, अन्य फ्यूजन वेल्डिंग की तरह, स्टील में कार्बन सामग्री पर कुछ प्रतिबंध हैं। संरचनात्मक स्टील स्टड के लिए, स्टड सामग्री और बेस मेटल के अनुशंसित संयोजन के अनुसार वेल्डिंग किया जाना चाहिए। बेस मेटल के साथ इंफ्यूसिबिलिटी होगी। प्रासंगिक निरीक्षण और मूल्यांकन की संभावना के लिए एंकर बोल्ट की वेल्डेबिलिटी और उत्पाद डिजाइन आवश्यकताओं को निर्धारित करने के लिए अनुशंसित सीमा के बाहर स्टड सामग्री और बेस मेटल के संयोजन का परीक्षण किया जाएगा।

अखरोट क्लैम्पिंग भाग के आंतरिक हेक्सागोनल शंकु और लॉकिंग भाग के बाहरी हेक्सागोनल शंकु के प्रतिक्रिया बल सिद्धांत पर आधारित है। दबाव जितना अधिक होगा, ताला उतना ही सख्त होगा, ताकि बोल्ट स्व-लॉकिंग और कसने के उद्देश्य को प्राप्त कर सके। मौजूदा बोल्ट ढीले होने से बचाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ कई नट पर भरोसा करते हैं। इस विधि को पूरी तरह से बंद नहीं किया जा सकता है, और भारी दबाव और कंपन के अधीन होने पर बोल्ट आसानी से ढीले हो जाते हैं, जो संभावित सुरक्षा खतरों को छुपाता है;

स्टेनलेस स्टील के स्क्रू जरूरी नहीं कि जंग और जंग लगें, लेकिन स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में लोहे के स्क्रू की तुलना में जंग और जंग को झेलने की अधिक क्षमता होती है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खा सकते हैं। तो किन परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू में जंग लगने की संभावना होती है! जंग लगने का कारण क्या है? स्टेनलेस स्टील के शिकंजे में बेहतर विशेषताएं, मजबूत संक्षारण प्रतिरोध, उच्च तापमान प्रतिरोध और मजबूत जंग प्रतिरोध है। लेकिन यह कठोर वातावरण में जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू हर दिन बहुत नम परिस्थितियों में धूप और हवा के संपर्क में आते हैं। समय के साथ, यह निश्चित रूप से थोड़ा जंग खाएगा। उदाहरण के लिए, कुछ एसिड-बेस रसायनों के संपर्क में आने से रासायनिक प्रतिक्रियाएं होती हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। स्टेनलेस स्टील के खराब स्क्रू भी हैं, जैसे कि समुद्री जल में इस्तेमाल होने वाले स्टेनलेस स्टील SUS201 स्क्रू। लंबे समय तक विसर्जन के कारण, SUS201 स्टेनलेस स्टील के स्क्रू स्वयं नमकीन समुद्री जल में उपयोग के लिए उपयुक्त नहीं हैं। जंग और जंग का कारण बनता है। समुद्री उत्पादों के उपयोग के लिए, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS316 स्क्रू का उपयोग करने की सिफारिश की जाती है, क्योंकि 316 इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू में संक्षारण प्रतिरोध जैसे बेहतर प्रदर्शन होते हैं। ऊपर से, यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि कुछ परिस्थितियों में स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी जंग खाएंगे और जंग खाएंगे। इसलिए, इसके लिए इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के तर्कसंगत उपयोग की आवश्यकता है। विभिन्न स्थितियों में विभिन्न सामग्रियों के स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करें। और विभिन्न अवसरों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू का उपयोग करते समय, विशेष ध्यान देने की भी आवश्यकता होती है, और कुछ विवरणों पर अधिक विचार करने की आवश्यकता होती है। जितना हो सके इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के जंग और जंग को नियंत्रित करने का प्रयास करें।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एसजे हेक्सागोन विशेष फ्लैट फाइन थ्रेड नट्स, 12.9 बाहरी हेक्सागोन स्क्रू, स्टेनलेस स्टील फाइन थ्रेड थिन नट्स, बॉल स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौररूपांतरण इंदौरइंदौरविस्तार पेंच

इंच कनेक्टर कैमरा माउंट का उत्पादन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।