उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम-निर्मित कैमरा तिपाई एडाप्टर जिम्बल सहायक उपकरण एल्यूमीनियम मिश्र धातु तांबा रूपांतरण अखरोट आंतरिक और बाहरी धागा पेंच एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8067समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-10 08:04:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास दस साल से अधिक का पेंच उद्योग उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: युआन अखरोट, हेक्सागोनल प्लास्टिक बोल्ट, राष्...

कम कठोरता और ताकत वाले बोल्ट। आम तौर पर, साधारण बोल्ट सामग्री साधारण स्क्रू तारों के साथ बनाई जाती है। साधारण बोल्ट सामग्री की कठोरता, शक्ति, तन्य शक्ति और मरोड़ बल बहुत अधिक नहीं होते हैं। उच्च शक्ति वाले बोल्ट आमतौर पर उच्च शक्ति वाले बोल्ट को संदर्भित करते हैं। इसकी अपनी पेंच सामग्री, बोल्ट सामग्री और बोल्ट सामग्री अपेक्षाकृत अच्छी है, और कठोरता अपेक्षाकृत अधिक है, और उत्पादन पूरा होने के बाद, बोल्ट कठोर हो जाएंगे। बोल्ट को उच्च शक्ति वाले बोल्ट की ग्रेड ताकत आवश्यकताओं को पूरा करें।

फ्लैट वॉशर, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह के बाहरी तरफ एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है, और एक सीलिंग रिंग कुंडलाकार खांचे में एम्बेडेड होती है, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह पर कम से कम पांच गोलाकार समान रूप से व्यवस्थित सिलेंडर तय होते हैं, और फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह एक गोलाकार छेद के साथ प्रदान की जाती है जो इसके नीचे से संचार करती है, गोलाकार छेद में एक कॉलर व्यवस्थित होता है, कॉलर के ऊपर एक ऊपरी गोलाकार अंगूठी तय होती है, कॉलर के नीचे एक निचला गोलाकार अंगूठी तय होती है, और ऊपरी गोलाकार अंगूठी का व्यास निचली अंगूठी के व्यास के समान होता है, कॉलर का व्यास ऊपरी अंगूठी के व्यास से छोटा होता है, कॉलर का व्यास गोलाकार छेद के व्यास के अनुरूप होता है, और फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार के बीच में कम से कम तीन समान दूरी वाले छेद होते हैं। एक गोलाकार नाली, फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार को कम से कम तीन मजबूत ब्लॉकों के साथ तय किया जाता है जो गोलाकार नाली के साथ कंपित होते हैं, और मजबूत करने वाले ब्लॉक और फ्लैट वॉशर को एक टुकड़े में वेल्डेड किया जाता है।

फास्टनर एक प्रकार के यांत्रिक भाग होते हैं जिनका उपयोग कनेक्शन को बन्धन के लिए किया जाता है और व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सभी प्रकार की मशीनरी, उपकरण, वाहन, जहाज, रेलवे, पुल, भवन, संरचनाएं, उपकरण, उपकरण, मीटर और आपूर्ति पर सभी प्रकार के फास्टनरों को देखा जा सकता है। यह विशिष्टताओं की एक विस्तृत विविधता, विभिन्न प्रदर्शन उपयोगों और मानकीकरण, क्रमांकन और सामान्यीकरण के एक बहुत ही उच्च स्तर की विशेषता है। इसलिए, कुछ लोग मौजूदा राष्ट्रीय मानकों के साथ एक प्रकार के फास्टनरों को मानक फास्टनरों के रूप में या केवल मानक भागों के रूप में संदर्भित करते हैं। फास्टनरों सबसे व्यापक रूप से उपयोग की जाने वाली यांत्रिक नींव हैं। 2001 में विश्व व्यापार संगठन में मेरे देश के प्रवेश के साथ, इसने प्रमुख अंतर्राष्ट्रीय व्यापार देशों की श्रेणी में प्रवेश किया है। मेरे देश के फास्टनर उत्पादों को दुनिया के कई देशों में निर्यात किया जाता है, और दुनिया भर के फास्टनर उत्पाद भी चीनी बाजार में आ रहे हैं। फास्टनर, मेरे देश में सबसे बड़े आयात और निर्यात मात्रा वाले उत्पादों में से एक के रूप में, अंतरराष्ट्रीय मानकों के अनुरूप हैं, जिनका दुनिया में जाने के लिए चीनी फास्टनर उद्यमों को बढ़ावा देने और फास्टनर उद्यमों को पूरी तरह से भाग लेने के लिए बढ़ावा देने के लिए महत्वपूर्ण व्यावहारिक महत्व और व्यावहारिक महत्व है। अंतरराष्ट्रीय सहयोग और प्रतिस्पर्धा में। सामरिक महत्व। विनिर्देशों, आयामों, सहिष्णुता, वजन, गुण, सतह की स्थिति, अंकन विधियों, और प्रत्येक विशिष्ट फास्टनर उत्पाद के लिए स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग जैसी वस्तुओं की विशिष्ट आवश्यकताओं के कारण।

लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट उस हिस्से को संदर्भित करता है जिसे बन्धन के लिए नट और बोल्ट या स्क्रू को एक साथ पेंच किया जाता है, और यह एक मूल हिस्सा है जिसका उपयोग सभी उत्पादन मशीनरी को करना चाहिए। लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट इंजीनियरिंग में आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फिक्सिंग पेंडेंट है। नट के नीचे एक धागा होता है, जिसे इसके विभिन्न विनिर्देशों के अनुसार ड्रिल किया जा सकता है और पेंच द्वारा तय किया जा सकता है।

दूसरी ओर, कई पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म को असेंबल करते समय, पिन के एक सिरे को होल में स्थापित करने या छेद में व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है, और फिर पिन के दूसरे सिरे को पिन इंस्टॉलेशन मैकेनिज्म के माध्यम से पिन पर लगाया जाता है, इसलिए कि पिन छेद में तय हो गई है। छेद प्रकार के उत्पाद के छेद में। यह फिक्सिंग विधि न केवल अत्यंत अक्षम है। और एक साथ कई पिन लगाना संभव नहीं है। विशेष रूप से जब पिन के दूसरे छोर पर उदाहरण दिया जाता है, चूंकि पिन को छेद प्रकार के उत्पाद में प्रवेश करने पर पिन को स्थिर रखने के लिए कुछ भी नहीं होता है, जब पिन के दूसरे छोर पर बल लगाया जाता है, तो पिन आसानी से झुक सकता है और पिन को नुकसान पहुंचा सकता है . .

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च-सटीक कैप नट्स, गैसकेट एक्सटेंशन बोल्ट सेट, कॉपर कॉलम निर्माता, रिंग स्क्रू और नट्स और अन्य उत्पादों को उठाना, हम आपको उपयुक्त कसने प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

जिम्बल एक्सेसरीज़ ट्रांसफर करें

कस्टम कैमरा तिपाई


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।