उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कस्टम फाइबर नेल्स ने सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और हार्ड क्रॉस काउंटरसंक हेड ड्राईवॉल नेल्स फ्लैट हेड वॉलबोर्ड वुड स्क्रू 3/8 को लंबा कर दिया

लेखक:[email protected] क्लिक करना:8235समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-14 14:00:42

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर इंजेक्शन मोल्डिंग एम्बेडेड कॉपर ...

एक टोपी सिर और एक छेद पोस्ट सहित अंधा छेद के लिए रिवेट्स, टोपी सिर छेद पोस्ट के एक छोर पर तय किया गया है, छेद पोस्ट के दूसरे छोर पर एक टिप बनाई गई है, और छेद पोस्ट का अंत करीब है टोपी के लिए सिर इसके किनारे की परिधि के साथ है एक कुंडलाकार खांचा अवतल अंदर की ओर बनता है। ब्लाइंड होल के होल कॉलम को मेटल पीस के ब्लाइंड होल पोजिशन में रखने के बाद, होल कॉलम के एंड फेस की नोक को बाहरी बल की कार्रवाई के तहत होल कॉलम के एंड फेस के नीचे मेटल मटीरियल में निचोड़ा जाता है। , और होल कॉलम के किनारे की धातु सामग्री भी छेद से प्रभावित होती है। स्तंभ के किनारे का बाहर निकालना धातु सामग्री का हिस्सा पूरी तरह से कुंडलाकार खांचे में निचोड़ा हुआ बनाता है, ताकि कुंडलाकार नाली अधिक मजबूती से भर जाए, और साथ ही, टिप को धातु सामग्री में निचोड़ा जाए, जो दोगुना हो सकता है- कीलक की स्थिति। इसलिए, कीलक की स्व-रिवेटिंग का एहसास होता है। कीलक में सरल संरचना, सरल और तेज स्थापना के फायदे भी हैं, और प्रभाव और अन्य अवांछनीय घटनाओं के कारण कोई दरार नहीं है।

गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक विलक्षण विशेष आकार की कीलक का खुलासा करता है, जिसकी एक सरल संरचना है और निर्माण के लिए सस्ती है। सनकी आकार की कीलक में एक बेलनाकार सिर और एक विलक्षण पॉलिश रॉड शामिल है। बेलनाकार सिर का व्यास उत्केन्द्रित पॉलिश वाली छड़ से बड़ा होता है। सनकी पॉलिश रॉड बेलनाकार सिर के निचले सिरे पर व्यवस्थित होती है, और सनकी पॉलिश रॉड की धुरी बेलनाकार सिर की धुरी के समान नहीं होती है। उसी सीधी रेखा पर। सनकी विशेष आकार की कीलक की निर्माण लागत कम होती है और स्वचालित असेंबली का एहसास करना आसान होता है।

उच्च शक्ति वाले स्टील से बने बोल्ट, या बोल्ट जिन्हें एक बड़े पूर्व-कसने वाले बल की आवश्यकता होती है, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जा सकता है। हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स का इस्तेमाल ज्यादातर ब्रिज, रेल्स, हाई-वोल्टेज और अल्ट्रा-हाई-वोल्टेज इक्विपमेंट के कनेक्शन के लिए किया जाता है। इस तरह के बोल्ट का फ्रैक्चर ज्यादातर भंगुर फ्रैक्चर होता है। कंटेनर की सीलिंग सुनिश्चित करने के लिए अल्ट्रा-हाई प्रेशर उपकरण पर लागू उच्च-शक्ति वाले बोल्टों को प्रतिष्ठित करने की आवश्यकता होती है।

बोल्ट डिइंदौरटेक्शन दो प्रकार के होते हैं: मैनुअल और मशीन। मैनुअल सबसे आदिम और सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला सुसंगत पता लगाने का तरीका है। दोषपूर्ण उत्पादों के बहिर्वाह को कम करने के लिए, सामान्य उत्पादन उद्यम कर्मियों ने दोषपूर्ण उत्पादों को बाहर करने के लिए दृश्य माध्यमों से पैक या शिप किए गए उत्पादों का निरीक्षण किया (दोषों में दांतों की क्षति, मिश्रित सामग्री, जंग, आदि शामिल हैं)। [2] दूसरा तरीका स्वचालित मशीन निरीक्षण है, मुख्य रूप से चुंबकीय कण निरीक्षण। चुंबकीय कण निरीक्षण बोल्ट और चुंबकीय पाउडर के दोष पर रिसाव चुंबकीय क्षेत्र के बीच बातचीत का उपयोग करना है, जिसका उद्देश्य बोल्ट की चुंबकीय पारगम्यता (जैसे दरारें, लावा समावेशन, मिश्रित सामग्री, आदि) के बीच अंतर करना है। स्टील की चुंबकीय पारगम्यता, चुंबकीयकरण के बाद ये सामग्री बंद हो जाती है। जगह पर चुंबकीय क्षेत्र अशांत होगा, और वर्कपीस की सतह पर एक रिसाव चुंबकीय क्षेत्र उत्पन्न होगा जहां चुंबकीय प्रवाह का हिस्सा लीक होता है, जिससे चुंबकीय पाउडर को दोष-चुंबकीय निशान पर चुंबकीय पाउडर संचय बनाने के लिए आकर्षित किया जाता है। इन चुंबकीय चूर्णों के संचय को देखा और समझाया गया है, और दोषपूर्ण उत्पादों को अस्वीकार करने का उद्देश्य प्राप्त किया गया है।

स्क्रू को लॉक करना पूर्व कला से संबंधित है। या एक दृश्य विधि (एक्स-रे नियंत्रण) के माध्यम से पेंच के अनुप्रस्थ छेद में एक कम या ज्यादा जटिल लक्ष्य उपकरण डाला जाता है। दोनों ही मामलों में एक निश्चित मिसलिग्न्मेंट अपरिहार्य है, अर्थात पेंच अनुप्रस्थ छेद के केंद्रीय अक्ष के साथ समाक्षीय नहीं हो सकता है और एक निश्चित मूल्य से इससे विचलित हो सकता है। लॉकिंग स्क्रू के लिए इस मिसलिग्न्मेंट के बावजूद अनुप्रस्थ छेद में प्रवेश करने के लिए, स्क्रू का बाहरी व्यास अनुप्रस्थ छेद के व्यास से छोटा आकार निर्धारित किया जाता है। यदि इस छोटे आयाम मान के भीतर लक्ष्यीकरण को बनाए नहीं रखा जाता है, तो लक्ष्य त्रुटि के बावजूद लॉकिंग स्क्रू बिना किसी कठिनाई के अनुप्रस्थ छेद से गुजर सकता है। अब, हालांकि, छोटे आकार के मूल्य के निर्धारण के कारण लॉकिंग स्क्रू में अनुप्रस्थ छेद के सापेक्ष एक निश्चित निकासी है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: थोक षट्भुज अखरोट शिकंजा, सफेद जस्ता-प्लेटेड ए 3 स्टील पिन, कैरिज स्क्वायर नेक बोल्ट, डीआईएन 988 मिलान वाशर और अन्य उत्पाद , हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

कस्टम फाइबर नाखून एक्सटेंशन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।