उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक फाइबर काउंटरसंक हेड टेल टैपिंग स्क्रू क्रॉस काउंटरसंक हेड स्क्रू वुडवर्किंग स्क्रू ड्राईवॉल स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:7792समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-20 20:56:27

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड 10 GB6172 हेक्सागोन थिन नट्स, ह...

स्क्रू एक प्रकार का फास्टनर है जो विभिन्न भागों को एक असेंबली में संयोजित करने और भागों को इकट्ठा करने या अलग करने में आसान बनाने के लिए थ्रेडेड होल के साथ सहयोग करता है। हालांकि, जब स्क्रू युक्त असेंबली का उपयोग विशेष वातावरण में किया जाता है, जैसे कि बाहरी उपयोग या तरल वातावरण में उपयोग, तो स्क्रू जॉइंट के माध्यम से तरल के रिसाव को रोकने और स्क्रू जॉइंट पर स्क्रू को ढीला होने से रोकने के लिए आवश्यकताएं होती हैं। पेंच संरचना में ऐसा कोई कार्य नहीं होता है। पूर्व कला में, जब रिसाव की रोकथाम और पेंच को ढीला करने की आवश्यकता होती है, तो आमतौर पर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एक रबर वॉशर जोड़ा जाता है, या स्क्रू के थ्रेड वाले हिस्से को लपेटा जाता है। रिसाव टेप को रोकने के लिए और फिर स्क्रू के स्क्रू हेड और लॉक किए गए हिस्से की लॉकिंग सतह के बीच एंटी-लूज़ वाशर जोड़ें, ताकि रिसाव और ढीलेपन को रोकने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। हालांकि, वाशर के उपयोग से न केवल असेंबली की मोटाई और वजन बढ़ता है, बल्कि असेंबली के दौरान एक अतिरिक्त प्रक्रिया की भी आवश्यकता होती है, जो श्रमसाध्य और श्रमसाध्य है। स्क्रू करने की प्रक्रिया में, स्क्रू के अपरूपण तनाव के कारण रबर वाशर के लिए अनिश्चितता पैदा करना आसान होता है। रिसाव क्षति और विकृति के कारण होता है, और पेंच दांतों के चारों ओर रिसाव-प्रूफ टेप लपेटने का अभ्यास अक्सर थ्रेडेड छेद को नुकसान पहुंचाता है।

निर्माण बाजार के जोरदार विकास के साथ, फास्टनर-प्रकार के स्टील पाइप मचान और फॉर्मवर्क समर्थन का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है, और फास्टनर-प्रकार के स्टील पाइप मचान और फॉर्मवर्क समर्थन प्रणाली में बड़ी संख्या में फास्टनरों का उपयोग किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली फास्टनर संरचना में फास्टनर बॉडी और ब्लेड को जोड़ने के लिए फास्टनर बॉडी 1, ब्लेड 2 और रिवेट 3 शामिल होते हैं। फास्टनर बॉडी और ब्लेड के बीच स्टील पाइप को भेदने के लिए एक चाप के आकार की गुहा 4 प्रदान की जाती है। चित्र 1 समकोण फास्टनरों को दिखाया गया है। हालांकि, भवन निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों के ब्लेड में विभिन्न डिग्री की दरारें और फ्रैक्चर होते हैं, जो फास्टनरों के स्क्रैपिंग की ओर ले जाते हैं, या फास्टनरों के रिवेट्स के खराब एंकरिंग के कारण फास्टनरों को स्क्रैप कर दिया जाता है, जिसके परिणामस्वरूप बहुत सारा कचरा, और फास्टनरों क्षतिग्रस्त हो गए हैं। एक बड़ा सुरक्षा निर्माण खतरा है। हालांकि, क्षतिग्रस्त फास्टनरों को पूरी तरह से हाथ से मरम्मत करने के कई नुकसान हैं, जैसे तकनीकी कठिनाई, समय लेने वाली और श्रम-गहन, और उच्च परिचालन लागत। इसलिए, श्रमिकों की श्रम तीव्रता को कम करने, मरम्मत दक्षता में सुधार करने और परिचालन लागत को कम करने के लिए क्षतिग्रस्त फास्टनरों की मरम्मत की प्रक्रिया में रिवेट्स स्थापित करने के लिए एक सहायक उपकरण का शोध और डिजाइन करना एक तकनीकी समस्या है जिसे कला में कुशल लोगों द्वारा तत्काल हल किया जाना है।

स्थापना शिकंजा को छुपाने के लिए संरचना, जिसमें एक लॉकिंग पीस, एक ड्राइविंग पीस, एक बॉटम प्लेट, एक ब्लॉकिंग कवर और एक हैंडल हेड शामिल है, दो लॉकिंग पीस के निचले सिरे को पोजिशनिंग होल के साथ प्रदान किया जाता है, और लॉकिंग पीस पोजिशनिंग होल से गुजरते हैं। और आधार पर लॉकिंग पीस पोजिशनिंग पोस्ट दो लॉकिंग टुकड़ों के बीच में ओसीसीप्लस और फिक्स्ड, एक प्रोट्रूडिंग पॉइंट के साथ प्रदान किया जाता है, ड्राइविंग पीस का मूवेबल ग्रूव फिक्सिंग के लिए तीन लॉकिंग पीस के प्रोट्रूइंग पॉइंट से मेल खाता है, रिवेटिंग नीचे की प्लेट के बिंदु छेद और पेंच छेद और आधार के रिवेटिंग बिंदु पेंच छेद से मेल खाने वाली स्थिति और शिकंजा द्वारा तय की जाती है, अवरुद्ध कवर सीधे नीचे की प्लेट में डाला जाता है, और अवरुद्ध कवर घूर्णन ड्राइव द्वारा तय किया जाता है टुकड़ा, हैंडल हेड को आधार में डाला जाता है, और हैंडल हेड का स्लॉट लॉकिंग पीस पर लॉकिंग पीस में चला जाता है हैंडल को लॉक करें।

एंटी-लूज़ वाशर को एंटी-लूज़ वाशर, सेल्फ-लॉकिंग वाशर, सेल्फ-लॉकिंग गैस्केट, डीआईएन 25201 एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक सेल्फ-लॉकिंग एंटी-लूज़ वाशर, डबल-स्टैक वेज-टाइप एंटी-लूज़ वाशर के रूप में भी जाना जाता है। , आदि।

हाई-वोल्टेज आइसोलेटिंग स्विच की टाई रॉड और जोड़ को अक्सर एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को कनेक्टिंग पिन होल में चलाकर जोड़ा जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि टाई रॉड और जोड़ को वी-ब्लॉक से रोकना है, और कनेक्टिंग पिन होल को संरेखित करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को पकड़ना है। फिर हथौड़े से मारें। चूंकि इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन छोटा होता है, इसलिए इस असेंबली विधि को अपनाकर लोगों के हाथों को घायल करना आसान होता है, और साथ ही, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन सटीक रूप से स्थित नहीं होता है, जिससे बड़ी असेंबली त्रुटियां और कम असेंबली दक्षता होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN6798A, प्लास्टिक प्लास्टिक इंसुलेटिंग नट्स, व्हाइट जिंक नट्स, पीसी बोर्ड स्पेसर स्टड और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनरों समाधान।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसेल्फ़ टैपिंग स्क्रू

थोक फाइबर काउंटरसंक सिर और नुकीली पूंछ


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।